Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 2 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों करता है राम, प्रिया से नफरत? | Bade Achhe Lagte Hain 2 2nd September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 2nd September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राम प्रिया से पैसे लेने और खो जाने के लिए कहता है। एक लड़की राम के साथ फ्लर्ट करती है। राम कहते हैं प्यार सिर्फ बकवास है, जाने दो। प्रिया सोचती है कि राम को क्या हुआ। वह कहती है कि आप इस लड़की के साथ कमरे में नहीं जा सकते। राम पूछते हैं कि तुम मुझसे पूछने वाले कौन हो, बस चले जाओ। प्रिया कहती है कि आपको लगता है कि मैंने पैसे के लिए ऐसा किया। वह कहता है कि मैं तुम्हें जानना नहीं चाहता। लड़की प्रिया से बहस करती है। प्रिया कहती है मुझसे बात करो, बस 5 मिनट। राम कहते हैं कि मैं तुम्हें एक सेकंड के लिए भी बर्दाश्त नहीं कर सकता, बस जाओ। लड़की कहती है कि तुम्हें उसका नाम याद है, गोरा नहीं, मुझे मेरे नाम से बुलाओ। प्रिया कहती है कि मैं उसकी पत्नी हूं। राम कहते हैं पूर्व पत्नी, तुम भूल गए कि तुमने मुझे छोड़ दिया।

प्रिया लड़की को जाने के लिए कहती है। राम कहते हैं कि वह नहीं जाएगी। वह लड़की को कमरे में जाकर उसका इंतजार करने के लिए कहता है। लड़की मुस्कुराई और चली गई। राम कहते हैं कि आपके पास बस 2 मिनट हैं, कोई मेरा इंतजार कर रहा है। तर्क। प्रिया कहती है कि आपने पीहू के बारे में नहीं सोचा, मुझे बताओ, मेरी क्या गलती है। राम कहते हैं कि मुझे पहले ही पता चल गया था कि मुझे क्या चाहिए, मैं कुछ भी नहीं जानना चाहता। वह पीहू की खातिर कहती है, मेरी बात सुनो। वह पूछता है कि मेरे लिए पीहू कौन है, वह कृष की बेटी है, कृष को मेरी चिंता करनी चाहिए, तुमने मुझसे कहा, मैं पीहू का पिता नहीं हूं। प्रिया सोचती है कि मैं सच बोलना चाहती हूं, लेकिन अब आप इसे नहीं समझेंगे। राम पूछता है कि मैं पीहू की देखभाल क्यों करूं, उसके पिता चिंता करेंगे, मैं उसका पिता नहीं हूं। वह उसे समझाती है। वह कहता है कि तुमने मुझे व्यर्थ बातें बताईं। वह उसे डांटता है और अपने कमरे में चला जाता है। वह दरवाजा बंद कर देता है। वह पीहू जाती है।

लड़की राम को करीब आने के लिए कहती है। राम उसे रोकता है। वह कहता है कि प्रिया 5 मिनट में चली जाएगी, मेरा ड्राइवर तुम्हें छोड़ देगा, क्षमा करें पूजा, मेरे जैसे व्यक्ति से कभी प्यार मत करो, किसी से प्यार करो जो तुम्हें वापस प्यार करता है। वह कहती है कि आप उस प्रीति के लिए अभिनय कर रहे थे। वह कहता है प्रिया, अब तुम जा सकते हो, सॉरी। वह चल दी।

प्रिया पीहू को सोते हुए देखती है। वह रोती है और सोचती है कि राम ने मेरी आशा क्यों तोड़ दी, मैं उसे अपने बारे में सब कुछ बताने जा रहा था और पीहू, मैं सब कुछ ठीक करना चाहता था। राम सोचता है कि मैं सब कुछ ठीक करना चाहता हूं, मैं पीहू को नाम देना चाहता था, मुझे नहीं पता था कि वह मेरी बेटी है, मैं अपने परिवार से लड़ने के लिए तैयार था, तुमने मुझे बेवकूफ बनाया, क्यों, तुमने मुझे दो बार धोखा दिया, शायद वह प्यार था लेट जाना। प्रिया सोचती है कि मैं तुम्हें सच बताकर तुम्हारा बनने जा रही थी, लेकिन तुम बदल गए। नंदिनी आती है और पूछती है कि क्या तुम रो रही हो प्रिया, तुम हार गई, मैंने कभी हारना नहीं सीखा। वह प्रिया को ताना मारती है।

राम सोचता है कि मैं अपनी खुशी के बारे में सोचने और माँ और शुभम के खिलाफ जाने के लिए तैयार था। नंदिनी का कहना है कि राम कभी भी अपनी माँ को चोट नहीं पहुँचा सकते। प्रिया रोती है। राम सोचता है कि मैं तुम्हारे साथ हो गया, प्रिया, मैं तुमसे नफरत करता हूं, तुमने पीहू को मुझसे दूर रखने के लिए बहुत गलत किया, अब तुम पीहू के पिता का सामना करोगे, तुमने मुझसे पांच साल छीन लिए, तुमने मेरा अधिकार छीन लिया, तुमने मुझे धोखा दिया। वह तस्वीर तोड़ता है। नंदिनी का कहना है कि राम ने आपको अपना स्थान दिखाया है, अपना बैग पैक करें और छोड़ दें, मैं आपको यहां राम के जीवन और इस घर में कभी नहीं आने दूंगा। प्रिया पूछती है कि तुम मुझसे नफरत क्यों करते हो। नंदिनी कहती है मुझे आपके व्यवहार से नफरत है, आप इस खेल को खेलना चाहते हैं, ठीक है, आप हर दिन भुगतेंगे। 

आदि, बृंदा और विक्रांत डॉक्टर से डीएनए रिपोर्ट के बारे में पूछते हैं, जिन्होंने इसे एकत्र किया। डॉक्टर का कहना है कि मैं उसे नहीं जानता, मैं आपको डुप्लीकेट रिपोर्ट दे सकता हूं। वे इसकी जांच करते हैं। बृंदा खुश हो जाती है। आदि कहते हैं कि हमें राम की भावना को देखना होगा जब वह सत्य सीखता है। वे राम से मिलने घर आते हैं। बृंदा का कहना है कि हमें आपको एक छोटा सा समाचार देना है। आदि कहता है कि तुम पागल हो जाओगे। विक्रांत ने राम को पहले बैठने के लिए कहा। बृंदा कहती है कि मैं इस पल को रिकॉर्ड करूंगी। नंदिनी रोते हुए राम के पास आती है और उसे गले लगा लेती है। राम पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम ठीक हो। वह कहती है कि मैं ठीक से ज्यादा हूं, मैं बहुत खुश हूं, मुझे कुछ पता चला, तुम्हें पता है कि पीहू आशा है। 

शुभम और वेदिका आते हैं। नंदिनी कहती है कि मैं सोच रहा था कि हमारे साथ ऐसा क्यों हुआ, प्रिया वापस क्यों आई, मुझे आज यह पता चला, भगवान हमें सच दिखाना चाहते थे, राम, पीहू तुम्हारी बेटी है। हर कोई देखता है। नंदिनी कहती है कि पीहू तुम्हारी बेटी है, मेरी पोती है। शुभम कहते हैं, हां, यहां डीएनए रिपोर्ट है, वह आपकी बेटी है। बृंदा पूछती है कि उसे रिपोर्ट कैसे मिली, क्या उसने इसे एकत्र किया। आदि कहते हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि रिपोर्ट कौन दिखाता है। आदि कहते हैं कि नंदिनी सच कह रही है, पीहू तुम्हारी बेटी है। वेदिका बृंदा से पूछती है कि अगर आप इसे जानते थे तो आपने हमें क्यों नहीं बताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ