Ticker

6/recent/ticker-posts

तारक मेहता अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ बयान दर्ज कराया

Taarak Mehta actress Jennifer Mistry Bansiwal records statement against Producer Asit Kumarr Modi

Taarak Mehta actress Jennifer Mistry Bansiwal records statement against Producer Asit Kumarr Modi

 

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में श्रीमती रोशन सोढ़ी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने निर्माता असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

अभिनेत्री ने ईटाइम्स टीवी के साथ एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की और साझा किया कि सेट पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से उनके केस की प्रोग्रेस के बारे में पूछा गया। जेनिफर ने खुलासा किया कि वह अपने गृहनगर से मुंबई वापस आ गई हैं और साझा किया कि उन्हें हाल ही में पवई पुलिस ने अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था, “मैं मुंबई वापस आ गई हूं और मुझे पवई पुलिस ने बुलाया था। मैं कल पवई पुलिस स्टेशन गया और अपना बयान दर्ज कराया। मैं दोपहर 12 बजे के आसपास वहां पहुंचा और वहां से शाम 6:15 बजे निकल गया। मैंने अपना पूरा बयान उन्हें दे दिया है। मैं वहां 6 घंटे रहा। अब कानून अपना काम करेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बताया गया है कि अगर कुछ करने की जरूरत है और अगर मुझे फिर से जाने की जरूरत है तो वे मुझे बताएंगे। अभी के लिए, मैंने अपना बयान दर्ज कर लिया है।”

जेनिफर द्वारा सेट पर काम करने की स्थिति के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करने के बाद, मोनिका भदौरिया और प्रिया आहूजा राजदा ने भी अपनी कठिनाइयों के बारे में बात की। दोनों अभिनेत्रियों ने सेट पर मानसिक उत्पीड़न के जेनिफर के आरोपों का समर्थन किया, उनका अपमान किया गया और टीएमकेओसी भी कहा जाता है, जो एक पुरुषवादी जगह है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी यौन उत्पीड़न के कोण पर टिप्पणी नहीं की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ