Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 7 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: गुनगुन और अनु ने मनाया अपना जन्मदिन

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 7th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 7th July 2022 Written Episode Update in Hindi

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 7th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

आकृति अनु जन्मदिन की बधाई देती हैं। गोलू गुनगुन को कुछ देर के लिए कमरे से बाहर जाने के लिए कहता है। गुनगुन पत्ते। अनु आकृति को कमरा दिखाती है। वह उसे केक दिखाने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या गोलू और अंकित ने इतना अच्छा केक चुना, गुनगुन ने इसे चुना होगा, वह कहाँ है। अनु कहती है कि मुझे अपना जन्मदिन शांति से मनाने दो, वह यहाँ नहीं है। वह कहती है कि वह कहीं छिप गई होगी। चारु पूछती है कि वहाँ गुनगुन है या नहीं। अनु का कहना है कि मैं फिर से कमरा दिखाऊंगा, क्या तुमने गुनगुन देखा। आकृति कहती है कि वापस आ जाओ नहीं तो मैं वहां आ जाऊंगी। अनु का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक मशीन हूं और आपके पास इसका रिमोट है, इस सबसे अच्छे जन्मदिन के लिए धन्यवाद। गुनगुन रोता है। अनु वहाँ आती है। गुनगुन ने अपने आंसू पोंछे। उनका कहना है कि आंखें झूठ नहीं बोल सकतीं। वह कुछ नहीं कहती।

वह कहता है मुझे पता है कि आपको बुरा लगा। वह कहती है हाँ, मुझे बुरा लगा। वह उसे शांत करता है। वह कहती है कि मुझमें अंदर आने की हिम्मत नहीं है, मैं अब प्रकाश के घर जाऊंगी, मुझे पहले जाना चाहिए था। गायकवाड़ से रणविजय की बहस गायकवाड़ का कहना है कि हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगे थे, सब्र रखें, काम हो जाएगा. रणविजय कहते हैं जल्दी करो, नहीं तो मैं जेल जाऊंगा। गायकवाड़ कहते हैं कि यह काम किसी और से करवा दो। रणविजय कहते हैं कि काम करना चाहिए, अपने तरीके से करो। गायकवाड़ कहते हैं, चिंता मत करो, अनु यहाँ कुछ दिनों के लिए है, वह मर जाएगा। रणविजय ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

अनु का कहना है कि आपको लगता है कि आप मेरे जीवन में दूसरी महिला हैं, मेरे लिए मेरे सम्मान के अलावा कुछ भी नहीं है, लेकिन अभी, मैं और मेरा सम्मान आपके चरणों में है, आप हमेशा मुझसे कम रहेंगे, क्या आपको कोई संदेह भी है अभी व। वह कहती है कि अगर आपने कहा तो यह काफी है। वह उसके हाथों को चूमता है। वह उसके साथ जाती है। अनु केक काट कर सबको खिलाती है।

चारु कहती है कि मैं चाहती थी कि तुम अनु के साथ जाओ। सुनंदा आकृति से अनु को लेने के लिए कहती है। आकृति कहती है कि मुझे पत्ते नहीं मिलेंगे। सरगम का कहना है कि उन्होंने इसका फायदा उठाया है, अनु ने हमसे झूठ बोला, गुनगुन ने उसे रोका। नीति कहती है कि वह गुनगुन की वजह से घर पर है। चारु कहती है कि मैं वहां जाऊंगा, अगर आकृति नहीं जा सकती तो मैं अनु को वापस ले लूंगा।

आकृति शंकर से बात करती है। वह कहती है कि अनु और गुनगुन एक साथ गए हैं, मुझे कोई आपत्ति नहीं है। शंकर कहते हैं कि जब आपने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा तो आप कुछ नहीं कर सकते थे, आपकी माँ को आपकी परवाह नहीं है, इसलिए मुझे यह समझाना होगा, आप अपने प्यार का इस्तेमाल करते हैं, यह आपका सबसे बड़ा हथियार है, अगर गुनगुन अनु को अपने हाथों में ले सकती है , तो आप भी उसका दिल जीत सकते हैं, अपने गुस्से को शांत कर सकते हैं, आप जानते हैं कि क्या करना है। वह कॉल समाप्त करता है।

अनु गुनगुन चिल्लाती है और जाग जाती है। गुनगुन पूछती है कि क्या हुआ, क्या तुमने कोई डरावना सपना देखा। अनु का कहना है कि कोई सपना मेरी वास्तविकता से डरावना नहीं हो सकता है, मुझे डर है कि तुम मेरे साथ नहीं रहोगे, तुम कहाँ जा रहे हो। वह कहती है प्रकाश का घर, उसकी मां मैं मेरा इंतजार कर रही हूं, मुझे तुम्हें कहीं ले जाना है, आओ। वह पूछता है कहाँ। सुनंदा आकृति को खाना खाने और फिर काम पर जाने के लिए कहती है। गोली आकृति की प्रशंसा करती है। प्रद्युष घर आता है। चारु ने गोली को जाने से रोक दिया। सुनंदा उसे खाना खाने के लिए कहती है। प्रद्युष कहते हैं कि मेरे पास पहले से ही था, मुझे किसी काम से यूएस जाना था, माफ करना, मैं अनु की शादी में नहीं आ सका। 

चारु पूछती है कि तुम क्यों आए, अनु, अंकित और गोलू किसी काम से बाहर गए हैं, यह अनु की पत्नी है। प्रद्युष कहते हैं, तुम्हें आशीर्वाद दो, गुनगुन। चारु कहती है कि उसका नाम आकृति है, वह अनु के साथ उसके ऑफिस में काम करती है। प्रद्युष कहते हैं लेकिन उनकी शादी... चारु पूछती है कि तुम वापस क्यों आए। प्रद्युष कहते हैं कि मुझे एक प्रस्ताव मिला, मैं गोली से शादी करना चाहता हूं। वे सब चौंक जाते हैं।

गोली रोती है और चली जाती है। चंद्रू ने उसे रुकने के लिए कहा। वह कहती है कि मुझे यहां कोई नाटक नहीं चाहिए, इस आदमी को यहां से जाने के लिए कहो, उसने मुझे अपने करियर के लिए छोड़ दिया, उसे अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, वह आज मेरा हाथ कैसे मांग सकता है। प्रद्युष कहते हैं कि तुम सही हो, मैं गलत हूं, तुम मुझे सजा दे सकते हो, मैं अपनी गलती सुधारना चाहता हूं। अनु और गुंगुन प्रकाश के घर आते हैं और प्रकाश और उसकी मां से मिलते हैं। अनु का कहना है कि से आप सभी की बहुत प्रशंसा कर रहे थे। आरती आती है और प्रणाम करती है। प्रकाश कहता है कि मैं घर बसा लूंगा और फिर शादी करूंगा। 

अनु का कहना है कि अगर जीवन साथी जीवन को आसान बना देता है, तो आपको जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए। गुनगुन प्रकाश से आरती को सॉरी बोलने के लिए कहती है। अनु का कहना है कि जल्द ही शादी कर लो। प्रकाश कहता है ठीक है, तुम कहो तो हम शादी कर लेंगे। उसकी माँ कहती है कि मुझे पता चला कि तुम्हारा जन्मदिन है, इसलिए मैंने तुम्हारे लिए हलवा बनाया है। अनु ने धन्यवाद ज्ञापित किया। अनु हलवा केक काटती है और उन्हें खिलाती है। वे सेल्फी लेते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ