Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 4 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या अभी और अक्षु की बात बनेगी?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

रोहन कहता है कि अक्षु तुम्हारे पीछे चला गया है, गार्ड ने उसे जाते देखा। अभि अंदर भागता है। आनंद और सभी अभि को बुलाते हैं। आनंद का कहना है कि वह पागल हो गया है। रोहन का कहना है कि अक्षु अंदर हो सकता है। अक्षू अभि की चिंता करता है और देखता है कि कंगन गिर गया है। मंजरी हर्ष के पास दौड़ती है और कहती है कि हमारे अस्पताल में आग लग गई। वह स्तब्ध है। वह बच्चों, आनंद और महिमा के बारे में पूछता है। वह कहती है कि सब कुछ है। अभि अक्षु को ढूंढता है और उसका ब्रेसलेट वहीं गिरा देता है। वह चिल्लाता है। वह अक्षु की आवाज सुनता है। वह जाता है और उसे देखता है। वह उसे बाहर बुलाती है। 

मंजरी और हर्ष वहां आते हैं। नील का कहना है कि हर कोई लोगों को बचाने की कोशिश कर रहा है। वह पूछती है कि अभि और अक्षु कहां हैं। नील का कहना है कि वे भी अंदर हैं। हर्ष पूछता है कि क्या आपने फायर ब्रिगेड को फोन किया। नील हाँ कहते हैं। हर्ष को लगता है कि इतने बड़े अस्पताल का प्रबंधन करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। मंजरी चिंता. अभि कांच का दरवाजा तोड़ता है और अक्षु के पास दौड़ता है। वह उसे गले लगाता है।

उसकी सांस फूल जाती है। अभि एक गाना गुनगुनाता है और उसे शांत करता है। वह भी गुनगुनाती है। वह गले लगाती है और पूछती है कि अगर तुम्हें कुछ होता तो मैं आ जाता। वह पूछता है कि क्या मैं वहीं रहूंगा और इंतजार करूंगा। वह अपना कंगन मांगती है। वह कंगन दिखाता है। वह उसे कंगन पहनाता है। वह कहता है कि हमें बहुत सी बातें करनी हैं, आओ। मंजरी उनका इंतजार करती है। अभि और अक्षु लकड़ी की मेज के नीचे बैठते हैं। लग जा गले ... गीत बजता है ... वे गले मिलते हैं। फायर ब्रिगेड के जवान आते हैं। हर्ष उन्हें तेजी से काम करने के लिए कहता है।

अभि और अक्षु एक दूसरे से माफी मांगते हैं। वह कहती हैं कि हमें एक-दूसरे को समझने का समय नहीं मिला। उनका कहना है कि प्यार का मतलब होता है एक दूसरे का साथ देना, सॉरी। वह उसे गले लगाता है। धमाके की आवाज सुनाई देती है। वह कहता है चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूँ। वो कहती है ज़िन्दगी छोटी है और प्यार किस्मत से मिलता है, उसे खोने से डरता हूँ। वह कहते हैं कि हम झगड़ों में समय बर्बाद करते हैं। वह कहती है सॉरी, मैं ऐसा नहीं करूंगी। वह कहता है कि मत रोओ, तुम मुझे डांटते हो। वे अपनी लड़ाई खत्म करते हैं और गले मिलते हैं। उनका कहना है कि फायर ब्रिगेड आ गई है, सब कुछ नियंत्रण में हो जाएगा। 

वह कहती है कि तुम अपने पिता की तरह नहीं हो। वह कहता है कि तुम सच में बहुत अच्छे हो, मुझसे शादी करने के लिए धन्यवाद, मुझे प्यार करना, मेरी शादी मेरा सही फैसला था। वे गले लगाते हैं। मंजरी और सभी को अभि की चिंता है। आदमी का कहना है कि गार्ड ने आग जलाने वाले को पकड़ लिया, अभि ने सुबह उसे पीटा था। हर्ष पूछता है क्या, यहां 4 दिन में इतना कुछ हो गया। रोहन का कहना है कि आदमी अक्षु के साथ बदतमीजी कर रहा था। मंजरी अभि और अक्षु के लिए प्रार्थना करती है। अक्षु कहते हैं धन्यवाद, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। 

अभि कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम्हारे बिना पागल हो जाता हूं। वह कहती है कि मैं तुम्हारे लिए पागल हूँ। कुछ खंभा मेज के ऊपर गिर जाता है। अभि और अक्षू किसी तरह वहां से निकलते हैं। दोनों हाथ पकड़कर जमीन पर गिर पड़ते हैं। वह उसे जगाने की कोशिश करता है। वह मदद के लिए चिल्लाता है। वह अक्षु को उठाकर ले जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ