Ticker

6/recent/ticker-posts

फना - इश्क में मरजावां 4 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: सीरियल में आया का 6 साल की लीप

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi
Fanaa – Ishq Mein Marjawan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 4th July 2022 Written Episode Update in Hindi:

6 साल की छलांग
कुछ बच्चे अस्पताल में डरे हुए हैं। एक जोकर उन्हें डराता है। वह उनके लिए गाता है और उनके चारों ओर हंसता है। अगस्त्य है। बच्चे उसके साथ खेलते हैं। अगस्त्य उन्हें खिलौने देता है। वह चलने में उनकी मदद करता है। बच्चों ने अगस्त्य को गले लगाया। डॉक्टर कहते हैं मिस्टर रायचंद आपने कई बच्चों को बचाया है। आपने उन्हें सबसे अच्छा इलाज दिया है। अगस्त्य कहते हैं कि मुझे पता है कि किसी ऐसे व्यक्ति को खोना कैसा लगता है जिसे आप प्यार करते हैं। मुझे उम्मीद है कि किसी को भी इससे नहीं गुजरना पड़ेगा। नर्स कहती है कि अगस्त्य कैसे सिंगल है? वह इतना अच्छा दिखने वाला है। 

दूसरी नर्स कहती है कि नहीं, मुझे लगता है कि वह शादीशुदा है। नवेली आती है और अगस्त्य से कहती है कि तुम्हें एक और धमकी मिली है? उनका कहना है कि मैं कागज पर धमकियों से नहीं डरता। उसने कहा कि आप इन प्रक्रियाओं को मुफ्त में कर रहे हैं। अस्पताल और व्यवसाय आपके खिलाफ होंगे। मैं तुम्हारे लिए डरा हुआ हूँ। वह कहता है चिंता मत करो। वह कहते हैं कि मुझे बहुत गर्व है कि आप इस अस्पताल के वित्त को संभालते हैं। तुम बड़े हो गए हो। वह कहती है कि आपको भाभी की याद नहीं आती?

दादी नौकरों पर पागल है और कहती है कि किसी को भी अगस्त्य के कमरे में जाने की अनुमति नहीं है। अगस्त्य आता है और उसे ठंडा पानी देता है। वह कहता है कि इतना गुस्सा मत करो। तुम्हारे गुस्से से मुझे बहुत डर लगता है। वह हंसती है और कहती है कि बहुत कुछ बदल गया है। अगस्त्य कहते हैं चलो लंदन चलते हैं। मोना पूछती है कि मैं कैसी दिखती हूँ? वह शॉर्ट ड्रेस पहनकर आती है। हर कोई हैरान है। अगस्त्य उत्कृष्ट कहते हैं। नवेली कहती है माँ यह क्या है? आप एक प्रकाश बल्ब क्यों हैं? मोना कहती है कि अपनी माँ से ईर्ष्या मत करो। तुम बहुत उबाऊ हो। आप हर समय काम करते हैं। मैं जीना चाहता हूँ। मैं डेट पर जा रहा हूं। इस ऐप को 50 पर फ्लर्टी कहा जाता है। नवेली कहती है कि यह सब क्या है? अगस्त्य कहते हैं कि यह ठीक है। 

प्यार की कोई उम्र नहीं होती। उसे जीने दो। दादी कहती हैं कि मैं यही कह रहा हूँ? अगस्त्य कहते हैं कि आप भी डेट पर जाना चाहते हैं? मुझे बिल्कुल भी ऐतराज नहीं होगा। आगे बढ़ो। दादी का कहना है कि मैं तुम्हारे बारे में बात कर रहा हूँ। अगस्त्य उस बात को नज़रअंदाज़ कर देता है और वह आदमी आपको देखकर कितना खुश होगा। नवेली कहती है कि क्या तुम एक सामान्य माँ नहीं हो सकती? अगस्त्य कहते हैं कि मज़े करो और उसे भी मज़े करने दो। दादी अगस्त्य से कहती हैं पाखी वापस नहीं आएंगी। कृपया आगे बढ़ें। वह कहता है कि मेरे पास एक वीडियो कॉल है। मैं बाद में आऊंगा। मजे करो बुआ।

अगस्त्य कहते हैं कि हर कोई सोचता है कि आप 6 साल पहले गायब हो गए थे। लेकिन यह सच कोई नहीं जानता कि मैंने तुम्हें यहां 6 साल तक रखा है। इस सच्चाई को कोई नहीं जान सकता। अगर आप यहाँ हैं तो क्या मैं किसी और के बारे में सोच सकता हूँ? तुम मुझसे कभी दूर नहीं जा सकते। अगस्त्य पाखी के पोस्टर को देखता है। वह इसे चूमता है और कहता है कि 6 साल हो गए हैं। मैं आपकी मुस्कान के बिना 6 साल जी चुका हूं। तुझे याद करके मैं रोज़ कितना रोता हूँ ये तो बस मैं ही जानता हूँ। मैंने अपनी खुशियां छीनने के लिए हर दिन भगवान से लड़ाई की है। जब मैं तुमसे मिलूंगा तो तुम्हें कभी भी अपने से दूर नहीं जाने दूंगा। मैं आपकी क्षमा पाने के लिए सब कुछ करूंगा। बस वापस आ जाओ, तुम मुझे हमेशा सज़ा दे सकते हो। मुझे विश्वास है हम फिर मिलेंगे।

शिमला में
पाखी पहाड़ों में रहती है। वह एक बच्चे का जन्मदिन मनाती है। सभी बच्चे उसके चारों ओर प्यार और नृत्य करते हैं। वह कहती है कि जादूगर यहाँ है। जादूगर बच्चों को करतब दिखाता है। पाखी की बेटी आती है। वह जूस पी रही है। पाखी कहती है शोर मत करो। पाखी ने बर्थडे पार्टी जारी रखी। उसकी बेटी तड़पती रहती है। एक महिला पाखी की बेटी से पूछती है कि क्या आपको जादू पसंद नहीं है? तुम अकेले क्यों बैठे हो? वह कहती है कि यह सिर्फ चाल है। यह वास्तविक नहीं है। जादूगर कहता है, क्या तुम कर सकते हो? पाखी की बेटी सभी ट्रक करती है और कहती है कि यह बहुत आसान है। ऐसा होता है जादू। पाखी उसे वहां से ले जाती है। पाखी का कहना है कि तारा के बच्चे मैजिक शो का आनंद ले रहे थे। 

आपको ओवर-स्मार्ट क्यों होना पड़ा? तारा का कहना है कि मैं गलत नहीं था। क्या तुम पागल हो? अच्छा, मैं भी पागल हूँ। पाखी कहती है तुम क्यों? वह कहती है कि तुमने सुबह से कुछ नहीं खाया है। वह पाखी को खिलाती है। पाखी का कहना है कि आप जानते हैं कि शिमला में कार्यक्रमों की व्यवस्था करना कितना मुश्किल है। वह कहती हैं कि तकनीक घटनाओं को बेहतर तरीके से कर सकती है। पाखी कहती हैं कि अपने डैड की तरह हर समय टेक के बारे में बात करना बंद करो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ