Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 1 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: लक्ष्मी ने किसके खिलते प्यार को नोटिस किया? | Bhagya Lakshmi 1st September 2022 Written Episode Update

Bhagya Lakshmi 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 1st September 2022 Written Episode Update

 
Bhagya Lakshmi 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

आयुष ऋषि से पूछता है कि वे उसे बाहर लाने के लिए क्यों ले जा रहे थे। ऋषि कहते हैं नहीं, यह मिलने का समय नहीं था और मैं लक्ष्मी से मिलने गया और उनसे दो बार मिलने के लिए मजबूर किया, तो ऐसा हुआ है? शालू पूछता है कि क्या हम दी से नहीं मिल सकते। वह कहता है कि मैं तुम्हें सकुशल बाहर लाऊंगा। आयुष शालू को दुखी न होने के लिए कहता है और कहता है कि ऋषि भाई लक्ष्मी भाभी को कुछ नहीं होने देंगे और मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। वह ऋषि से कहता है कि वह उसे लक्ष्मी से मिलवाएगा। ऋषि कहते हैं हां शालू। वह तुम्हें लक्ष्मी से मिलाएगा, जिसने उसे यहाँ भेजा था। वह जाता है। आयुष शालू के साथ पीएस के पास आता है। इंस्पेक्टर टिफिन देखता है और कहता है कि मुझे यह नहीं चाहिए। आयुष कहते हैं कि लक्ष्मी भाभी बाहर के खाने से अस्वस्थ हो जाती हैं, और इसीलिए मेरी माँ ने उनके लिए यह खाना भेजा। 

शालू पूछता है कि तुम झूठ क्यों बोल रहे हो? आयुष कहते हैं कि यह मेरी योजना है। वह रोने का नाटक करता है और बताता है कि वह सदमे में है और जवाब नहीं दे रही है क्योंकि उसकी बहन को गिरफ्तार किया गया है। वह पूछता है कि क्या पास में कोई मानसिक शरण है। वह कहता है कि पास में कोई मानसिक शरण नहीं है, जब इंस्पेक्टर नहीं कहता है। वह इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या शालू टिफिन ले सकती है। आलिया पूछती है कि क्या वह भाई की ड्यूटी कर रहा है। आयुष का कहना है कि वह मेरी बहन नहीं है। उनका कहना है कि उनका लव एंगल है। शालू पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो? आयुष इंस्पेक्टर को साथ आने के लिए कहता है, और उसे अपनी प्रेम कहानी में मदद करने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर कहते हैं एक और प्रेम कहानी। आयुष पूछते हैं कि क्या हमारे पास प्रेम कहानी नहीं हो सकती। इंस्पेक्टर कहता है कि तुम सुंदर हो, और उसे कहने के लिए कहता है।

अहाना तनाव में है और दादी से कहती है कि वह बहुत चिंतित है। दादी का कहना है कि वह उससे बहुत प्यार करता है, और उसे घर वापस लाएगा। अहाना कहती है हां, वह उससे बहुत प्यार करता है और इसलिए वह ममी के खिलाफ गया। ऋषि घर आता है। अहाना भाई से पूछती है। ऋषि कहते हैं कि आज लक्ष्मी नहीं आ सकती। दादी का कहना है कि वह जेल में क्यों होगी। अहाना का कहना है कि वह निर्दोष है। ऋषि कहते हैं कि मैं वादा करता हूं कि मैं उसे दो दिन बाद वापस लाऊंगा, और कहता है कि सुनवाई हो रही है और पिताजी एडवोकेट बसु से बात करेंगे। अहाना का कहना है कि वह एक अच्छे वकील हैं। दादी का कहना है कि वीरेंद्र उसे जानता है। ऋषि पूछता है माँ कैसी है? अहाना का कहना है कि आप उसके खिलाफ गए हैं। ऋषि कहते हैं कि मैं उसे मना लूंगा। 

मलिष्का पूछती है कि क्या हुआ? ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी किसी और के कर रही है, और कसम खाता है कि जिसने भी ऐसा किया है, मैं उस व्यक्ति को नहीं छोड़ूंगा। वह कहता है कि मैं लक्ष्मी को इतना सुख दूंगा कि वह अपना सारा दर्द भूल जाएगी और उसे खुश रखेगी। वह कहता है कि मैं उस व्यक्ति की तलाश करूंगा जिसने उसे बहुत परेशान किया है। मलिष्का सोचता है कि वह मेरे लिए पागल हो जाएगा, लेकिन वह लक्ष्मी के लिए पागल हो रहा है। वह सोचती है कि लक्ष्मी ने उस पर जादू कर दिया है। अहाना का कहना है कि जिसने भी ऐसा किया है, उसके पास कई लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने का आपराधिक दिमाग है। उनका कहना है कि असली अपराधी पकड़ा जाएगा। मलिष्का सोचती है कि मुझे पकड़ लो, तुम खोजोगे और मेरी हवा भी नहीं पकड़ सकते।

ऋषि नीलम के कमरे में आता है और सॉरी कहता है। नीलम उसे कुछ न कहने के लिए कहती है। ऋषि का कहना है कि मामला लक्ष्मी का था। नीलम कहती है कि तुम मेरे खिलाफ गए हो और उस लड़की का समर्थन किया जिसने हमारी अच्छी इच्छा आदि को बर्बाद कर दिया है। वह कहता है कि लक्ष्मी ऐसा नहीं कर सकती और यह अदालत में साबित हो जाएगा। नीलम का कहना है कि मुझे अदालत या आपके फैसले की परवाह नहीं है। उनका कहना है कि लड़की अशुभ होती है। वह कहता है कि लक्ष्मी उसकी पत्नी है और तुमने मुझे केवल रिश्ते का सम्मान करने के लिए कहा है। उनका कहना है कि स्थिति कठिन होती जा रही है और अटकी हुई है। 

वह कहता है कि मैं आपको सपने में भी चोट नहीं पहुंचा सकता, और कहता है कि मैं मुश्किल स्थिति में हूं और आपके समर्थन की जरूरत है। वह सॉरी कहता है और उसकी मदद करने के लिए कहता है। वह सॉरी कहता है और उसे गले लगाता है। नीलम कहती है कि मैंने तुम्हें अभी तक माफ नहीं किया। वह कहता है कि तुमने मेरे सिर पर हाथ रखा है, काफी है। नीलम कहती है कि तुम मेरी जान हो। ऋषि कहते हैं कि तुम मेरी जिंदगी हो, और हमेशा याद रखना कि मैं सपने में भी तुम्हें चोट नहीं पहुंचा सकता। वीरेंद्र वहाँ श्री बसु से बात करते हुए आता है। ऋषि कॉल लेता है और चला जाता है।

आयुष इंस्पेक्टर से लक्ष्मी से मिलने के लिए कहता है। वह कहता है कि अगर तुमने हमें जाने दिया, तो मैं अपने बच्चों को उसी स्कूल में तुम्हारे बच्चों के रूप में प्रवेश दूंगा, और वे सबसे अच्छे दोस्त बन जाएंगे और आपको चाचू कहेंगे। वह कहता है कि मैं उन्हें आपका मुखबिर बनने के लिए कहूंगा। इंस्पेक्टर का कहना है कि आपकी प्रेम कहानी अद्भुत है। आयुष कहते हैं कि हम प्यारे भाई हैं और वे प्यारी बहनें हैं। वह पूछता है कि क्या वे जाकर लक्ष्मी से मिल सकते हैं। इंस्पेक्टर ने उसे जाने के लिए कहा। आयुष शालू के पास आता है और कहता है कि हम लक्ष्मी से मिल सकते हैं। शालू उसे गले लगाने वाली होती है, लेकिन रुक जाती है। आयुष कहते हैं कि आप दोस्ती को गले लगा सकते हैं। वह पूछती है कि आपने इंस्पेक्टर को क्या बताया। आयुष कहते हैं कि हमारे पास समय नहीं है, चलते हैं और मिलते हैं।

बलविंदर मलिष्का से मिलता है और कहता है कि लक्ष्मी जैसी साधारण लड़की ने आप जैसी मुंबई की लड़की को परेशान किया है, और अब उसके पति ने वकील को काम पर रखा है। वह उसे पैसे देने के लिए कहता है और कहता है कि वह चला जाएगा। मलिष्का ने अपने चेहरे पर शराब फेंकी और कहा कि तुम जैसा मैं कहूँगा वैसा ही करोगे। वह पूछती है कि क्या वह उसे एटीएम मानता है। उनका कहना है कि वह अपने काम के लिए पैसे मांग रहे हैं। मलिष्का कहती हैं कि उन्हें जितने भी बलविंदर मिल सकते हैं। वह उसे पैसे देती है। बलविंदर सोचता है कि वह उसे रानो के बारे में नहीं बताएगा। वह उसे अपनी जीभ बंद रखने के लिए कहती है। बलविंदर कहते हैं कि मैं गारंटी देता हूं कि ऋषि तुम्हारा होगा। मलिष्का कहती है कि मैं तुम्हें किसी और का नहीं बनने दूंगी, यह मेरी गारंटी है। बलविंदर को लगता है कि वह हार रही है, लेकिन हार नहीं मानी। वह उससे पैसा कमाने की सोचता है।

आयुष और शालू बैठक कक्ष में लक्ष्मी से मिलने आते हैं। लक्ष्मी वहां आती है और शालू और आयुष को गले लगा लेती है। वे पूछते हैं कि क्या तुम ठीक हो। लक्ष्मी कहती हैं मैं ठीक हूँ, तुम दोनों को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, ऋषि मेरे साथ हैं। शालू कहता है कि तुम यहाँ अकेले हो। लक्ष्मी कहती हैं कि ऋषि ने कहा कि वह मुझे बहुत जल्द मुक्त कर देंगे। शालू का कहना है कि जीजू ने कहा कि 2 दिन बाद कोर्ट में सुनवाई है। लक्ष्मी कहती है कि यह जल्द ही आएगा, और कहती है कि मैं यहाँ कुछ समय आराम करूँगा। आयुष कहते हैं कि यह आराम करने और भावुक होने के लिए एक अच्छी जगह है। लक्ष्मी पूछती है कि क्या वे उसके लिए खाना लाए हैं। आयुष शालू से उसे खाना खाने के लिए कहता है। वे बैठते हैं। 

लक्ष्मी पूछती हैं कि उन्होंने आपको अंदर कैसे आने दिया। शालू का कहना है कि आयुष ने काफी मेहनत की है। लक्ष्मी पूछती है कि तुमने चिंता क्यों की? आयुष कहता है कि हम दोस्त हैं और शालू से उसे खाना बनाने के लिए कहते हैं। शालू उसे खाना खिलाती है। लक्ष्मी गलती से अपनी उंगली काट लेती है और सॉरी कहती है। आयुष चिंतित हो जाता है और उसकी उंगलियों पर वार करता है। शालू उसकी तरफ देखता है। आयुष भी उसकी तरफ देखता है। लक्ष्मी उन्हें एक-दूसरे को घूरते हुए देखती है और सोचती है कि क्या वे दोस्त हैं। वह हंसती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ