Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 31 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: राम ने किसकी बातें सुनीं? | Bade Achhe Lagte Hain 2 31st August 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 31st August 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 31st August 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्रिया कृष को वहीं रुकने और पीहू को कुछ न बताने के लिए कहती है। वह चल दी। राम अपने कमरे में है। पीहू आती है और पूछती है कि क्या आप हमारे साथ समय नहीं बिताना चाहते। वह मुस्करा देता है। वह कहता है कि शायद तुम कहीं नहीं जाते। वह सोचता है कि अगर प्रिया आपको यह बताए तो बेहतर है। वह पूछती है कि क्या आपको और मदद चाहिए, प्रिया ने मुझे क्यों नहीं बताया, मैं क्यों सो रही थी। राम ने उसे शांत होने के लिए कहा। वह कहता है कि तुम्हारी आंखें बहुत कमजोर दिखती हैं, अब सो जाओ। वह कहती है कि तुम मुझे सो जाओ। वह कहता है ठीक है, आओ सो जाओ। वह उसे सुला देता है। वह सोचता है कि तुम चाहते थे कि मैं तुम्हारी मम्मा का राजकुमार बनूं, मैं वादा करता हूं कि मैं वह बनूंगा और तुम दोनों को बहुत खुशी दूंगा। वेदिका उसके पास आती है। वह कहता है कि वह सो रही है। 

वह कहती है कि ईशान गायब है, प्रिया आपको बताना नहीं चाहती थी लेकिन मुझे पता है कि आप ईशान के करीब हैं। वह जाता है। बृंदा डॉक्टर के पास आती है और रिपोर्ट के बारे में पूछती है। वह कहता है कि किसी ने इसे ले लिया, आपने उसे भेज दिया। वह कहती है नहीं, किसने लिया। उनका कहना है कि एक आदमी रिपोर्ट लेने आया था, वह इससे नाराज था। वह सोचती है कि आदि रिपोर्ट लेने आया था। वह आदि को बुलाती है। वह कहती है कि तुम मुझे परिणाम बताओ, डीएनए टेस्ट मैच किया। वह हाँ कहता है। वह सच पूछती है, धन्यवाद। वह सोचती है कि मुझे सबको सच बताना है और प्रिया को कहीं नहीं जाने देना है, यह हमारी गलती है कि हम उसके झूठ पर विश्वास करें। प्रिया ईशान से उसकी खातिर रुकने को कहती है। वह पूछती है कि आप कहां जा रहे थे, पुलिस को बताने के लिए, इसे भूल जाओ, इसका अतीत।

सारा ईशान के लिए रोती है। राम कहते हैं चिंता मत करो, उसे कुछ नहीं होगा। वह उससे वादा करने के लिए कहती है, वह हमेशा पीहू और ईशान की रक्षा करेगा, भले ही वह प्रिया और उससे परेशान हो। उसने वादा किया। वह छोड़ देता है। ईशान कहता है कि मुझे यह करना है, आप और पीहू पहले ही बहुत कुछ झेल चुके हैं, मुझे आत्मसमर्पण करना है, फिर वह पीहू को सच नहीं बताएगी। प्रिया पूछती है कि यह किसने बताया। वह याद करता है कि वेदिका ने उसे रोक दिया था। 

वह उसे पुलिस के पास जाने और आत्मसमर्पण करने के लिए कहती है। वह इसलिए कहता है कि तुम्हें प्रिया और पीहू को चोट पहुंचाने का मौका मिले। वह कहती है नहीं, तुम होशियार हो, मैं एक सौदे की पेशकश कर रहा हूं, अपराध कबूल कर लो, फिर मैं उनकी जिंदगी से बाहर हो जाऊंगा, नंदिनी पीहू को सच नहीं बताएगी, क्या आप प्रिया को खुशी वापस नहीं करना चाहते हैं और पीहू को बचाना चाहते हैं उसके अतीत से जो उसके जीवन को बर्बाद कर सकता है। एफबी समाप्त। वह कहता है कि वेदिका सही कह रही थी, मुझे यह करना है, कृपया।

राम कहता है कि प्रिया थाने क्यों गई, उन्हें वहां क्या काम है। वह प्रिया को बुलाता है। वह कहता है कि प्रिया को भी हमारा परिवार चाहिए, वह कहां जा सकती है। वह रास्ते में है। ईशान और प्रिया बहस करते हैं। वह कहता है कि तुम मुझ पर भरोसा नहीं करते, मैं प्रार्थना करता हूं कि राम और तुम मिल जाओ, मुझे ऐसा करने दो। प्रिया कहती है कि मुझे तुम पर भरोसा है, तुम पीहू, राम और मुझसे प्यार करते हो और हमें एकजुट करना चाहते हो।

ईशान पूछता है कि तुम क्यों नहीं चाहते कि पीहू राम के साथ रहे, वह उसकी बेटी है, उसका अपना खून है। राम यह सुनता है और चौंक जाता है। ईशान पूछते हैं कि आप उन्हें अलग क्यों करना चाहते हैं। राम कहते हैं पीहू मेरी बेटी है, लेकिन प्रिया ने बताया... प्रिया कहती है पीहू मेरी बेटी है, मैंने राम से झूठ बोला था, तुम्हें लगता है कि मैंने शिविना की दुर्घटना के कारण सच छुपाया है, मैं राम के साथ नहीं रहना चाहता, राम और उसके परिवार ने मुझे भेजा उस दुर्घटना के लिए जेल जाना, उसका परिवार मुझसे नफरत करता है, आपको लगता है कि वे पीहू से प्यार करेंगे, नहीं, वे पीहू से और भी नफरत करेंगे, वे मेरी बेटी को चोट पहुँचाने के लिए चोट पहुँचाएँगे, मैं नहीं चाहता था कि मेरी बेटी वहाँ रहे, मेरे पास नहीं है पछताना। 

ईशान कहता है नहीं, तुम झूठ बोल रहे हो, मुझे पता है कि तुम राम से प्यार करते हो, इसलिए तुम्हें यहां पीहू मिल गई, तुम्हें पता था कि यह सच वापस आ सकता है, तुम राम के कहने पर क्यों रुकने की सोच रहे हो, मैंने तुम्हारी और माँ की बातें सुनीं। वह कहती है नहीं, मैं वहां राम के साथ नहीं रह सकती, हर कोई सोचता है कि मैं एक हत्यारा हूं, राम चाहता है कि मैं वापस रहूं, अगर वह मुझसे जाने के लिए कहती है, तो मैं क्या करूंगा, नंदिनी और शुभम जानते हैं कि राम उन पर भरोसा करते हैं, मुझ पर नहीं बताओ, मैं वहाँ कैसे रह सकता हूँ, वे हमेशा मेरा अपमान करेंगे, अगर मेरी बेटी यह देख लेगी, तो क्या वह खुश रहेगी, नहीं, मैं नहीं चाहता कि मेरी पीहू वहाँ बढ़े, मैं राम को यह नहीं जाने दूँगा कि पीहू उसकी बेटी है, इसलिए मैं तुम्हें रोक रहा हूँ। राम सोचता है कि मैं प्रिया को नहीं समझता। ईशान कहते हैं नहीं। 

प्रिया कहती है कि यह एक ड्रामा था, मैं चाहती थी कि राम को डील मिले। ईशान पूछता है कि तुम यहाँ क्यों आए। प्रिया का कहना है कि मुझे पश्चाताप था, मैं अपराध को कम करना चाहता था, उसने आपकी पढ़ाई प्रायोजित करके हम पर एक उपकार किया, अब अंक भी हैं, मैं अपना पीहू ले जाऊंगा और चला जाऊंगा। ईशान राम और पीहू के बारे में पूछता है। वह कहती है कि उसे सौदा मिल गया, मैंने उसे यह नहीं बताया कि पीहू उसकी बेटी है, हम अपने जीवन में लौट आएंगे, यह सही होगा। वह सोचती है कि मैंने आपकी बेहतरी के लिए आपसे झूठ बोला था। वह ईशान को घर आने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं कृष को बुलाऊंगी, राम से यह मत कहो, मुझसे वादा करो। ईशान ने वादा किया।

राम सोचता है कि प्रिया को शर्म आनी चाहिए। वह जाता है। ईशान घर आता है। वह सारा से सॉरी कहता है। सैंडी पूछता है कि तुमने क्यों कहा कि तुम कभी वापस नहीं आओगे। मीरा ईशान से यह कहने के लिए कहती है कि उसे क्या परेशान कर रहा था। प्रिया कहती है कि उसे चिंता थी कि यह नाटक खत्म हो रहा है, वह अकेला पड़ जाएगा। सारा कहती है कि मैं ईशान की मां हूं और हमेशा रहूंगी, तुम मेरे लिए सबसे पहले हो और विक्रांत भी, आई लव यू। ईशान कहते हैं सॉरी, मैं इमोशनल हो गया, मुझे लगा कि प्रिया और पीहू जाएंगे, मुझे लगा कि प्रिया और राम मिल जाएंगे। सारा कहती है हां, वह राम के प्रपोजल को मानने वाली है। प्रिया कहती है नहीं, मैं पीछे नहीं रह रही हूं। सारा क्या पूछती है। राम को प्रिया की बातें याद आती हैं। वह सोचता है कि तुमने मुझसे झूठ क्यों बोला, तुमने मेरी बेटी को मुझसे दूर क्यों रखा। पीहू आती है। राम रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ