Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 31 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा क्यों गयी? | Pishachini 31st August 2022 Written Episode Update

Pishachini 31st August 2022 Written Episode Update In Hindi
Pishachini 31st August 2022 Written Episode Update

Pishachini 31st August 2022 Written Episode Update In Hindi:

सपना पवित्रा से पूछती है कि वह क्यों जा रही है। वह कहती है कि मेरी चाची इंतजार कर रही है। सुधाकर कहते हैं एक-दो दिन रुकने को। विद्या कहती है दिवाली तक रहो। पवित्रा कहती है कि मैं आप सभी को अपनी प्रार्थनाओं में रखूंगी। रानी हलवा बनाती है। रानी कहती है कि तुम जा रहे हो? जब मैं दुल्हन बनकर इस घर में आऊंगी तो क्या तुम मेरा स्वागत नहीं करोगे? पवित्रा कहती है नहीं। रानी कहती है कि रॉकी ने मुझसे कहा था कि तुम दोनों अभी मिले हो, हमेशा ऐसा महसूस होता था कि तुम हमेशा दोस्त रहे हो। काश तुम रुके हो। बबली ने पवित्रा को गले लगाया। पवित्रा को रानी के हाथ से कट लग गया। वो कहती है खून.. रानी हाथ पर कपड़ा बांधती है. पवित्रा कहती है धन्यवाद। 

सपना कहती है कि यह कैसे हुआ? पवित्रा शायद इस एल्बम से कहती हैं। बबली का कहना है कि यह सुधा की है। वह उन्हें अपना बेटा विकास दिखा रही थी, वह रानी और हिमानी का भाई है। रानी कहती है कि मैं रख दूंगी वरना माँ रोने लगेगी। सपना कहती है रोओ क्यों? रानी का कहना है कि हमारा भाई हमसे बहुत दूर चला गया है। वह हमारी शादी में भी नहीं हो सकता। लेकिन कोई बात नहीं। मुस्कुराओ माँ .. सुधा कहती है कि तुम सही हो। हम खुश हैं। उनके पैर बंधे हुए हैं। रानी पवित्रा से कहती है कि क्या आपको देर नहीं हो रही है? पवित्रा कहती है हां मैं जा रही हूं।

पवित्रा चली जाती है। सपना और बाली उसे विदा करते हैं। सुधाकर कहते हैं ध्यान रखना। रानी द्वार से पवित्रा को देखती है। वह अलविदा कहती है। पवित्रा कार में बैठ जाती है। रानी द्वारा बंद किए गए दरवाजे की छाया में उसे बहुत लंबे बाल दिखाई देते हैं। पवित्रा कहती है कि शायद मैं इसकी कल्पना कर रही थी। पवित्रा चलाती है।

हाईवे पर रॉकी पवित्रा की कार रोकता है। वह इसके सामने खड़ा है। पवित्रा कहती है कि तुम क्या चाहते हो? वह कहता है कि आपका दिल कहता है कि वह जाना नहीं चाहता। वह कहती है तुम्हें कैसे पता? वह कहता है कि मैं इसे महसूस कर सकता हूं। वह कहती है कि मैं खुद को तुमसे बेहतर जानती हूं। मैं क्यों नहीं जाऊंगा? वह यही कारण कहता है कि मैं तुम्हें क्यों नहीं जाना चाहता। वह कहती है कि मेरे पास यहां रहने का कोई कारण नहीं है। वह कहता है कि आप आहत हैं क्योंकि मैंने रानी को हां कहा था। वह कहती है कि आप अपरिपक्व और स्वार्थी हैं। आप किसी की भावनाओं की परवाह नहीं करते। मेरे मन में तुम्हारे लिए कोई भावना नहीं है। 

वह कहते हैं कि शो में आपको यह चोट लगी है? वह R को उसकी मेहंदी पर देखता है। वह रॉकी के लिए आर कहते हैं? वह एक गलती कहती है, यह कुछ दिनों में स्पष्ट हो जाएगा। वह कहती है मुझे जाने दो। मेरी एक उड़ान है। वह कहता है कि आप पहले भी चूक गए थे। वह आपके लिए नहीं बल्कि आपके परिवार के लिए कहती है क्योंकि वे खतरे में थे। वह कहता है कि मैं उस पर विश्वास करने से इनकार करता हूं। पवित्रा कहती है कि मैं जा रही हूं। रॉकी उसका हाथ पकड़ लेता है।

रानी दादा जी से कहती हैं कि अब आपको और आपके परिवार को कौन बचाएगा? पवित्रा भी चली गई। रॉकी का कहना है कि मैं रानी से कहूंगा कि मैं उससे शादी नहीं करूंगा। मैं हाँ नहीं कह सका। वह कहती है कि आपने उसके साथ अच्छा समय बिताया, यह लिपस्टिक का निशान देखें। वह कहता है कि वह गिर गई। मैंने ही उसे बचाया था। वह कहती है कि सब कुछ होता है और आप नहीं जानते। वह चल दी। रॉकी ने उसे पकड़ लिया। रॉकी कहते हैं कि आप जानते हैं कि हमारे बीच कुछ है। वह कहती है कि आपके पास कुछ भी स्पष्ट नहीं है। मैंने बहुत किया। वह कहता है कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। वह चल दी। रॉकी कहते हैं, पीकू बंद करो, कृपया। वह कहती है कि मुझे पीकू मत बुलाओ। मेरे माता-पिता ने मुझे यह नाम दिया है। मेरे करीबी लोग ही मुझे पीकू कहते हैं। तुम मेरे लिए कोई नहीं हो। वह चली जाती है। पवित्रा उसमें बैठ जाती है और आंसुओं में निकल जाती है। चट्टानी पत्ते भी।

शिखा ने शिखा को प्रसाद दिया। वह कहती है लेकिन आप उस पर विश्वास नहीं करते? वह कहती है कि मैं करती हूं लेकिन मुझे साथ नहीं मिलता। वह कहती है कि मैं जो कहता हूं वह करो। पवित्रा अंधेरे द्वार के बाहर आती है। वह कहती है कि क्या मैंने गलत मोड़ लिया? मैं यहाँ वापस कैसे आया? उसे लगता है जैसे कोई है। मेंडी विक्की को घसीट रहा है। पवित्रा अंदर आती है। मेंडी उसके सामने आती है। वह डरी हुई है।

सपना का कहना है कि संचित और हिमानी इस बार आरती करेंगे और उनकी मदद की जाएगी। रॉकी अंदर आता है और कहता है रॉकी और रानी जी। पवित्रा कहती हैं कि मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने कुछ देखा। वह ऐसा कहता है। वह बागवानी की चीजों की ओर इशारा करता है। वह गायब हो जाता है। पवित्रा हैरान है। उसे वहां विक्की का बटुआ मिला। वह सोचती है कि यह वहां कैसे हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ