Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 2 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: हिमानी ने क्या देखा? | Pishachini 2nd September 2022 Written Episode Update

Pishachini 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 2nd September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा पूजा में डांस शुरू करती है। रॉकी उसके साथ नाचता है। बीच में पिशाचिनी आती है। वह रॉकी के साथ डांस करती है। विकास की तलाश में हिमानी चुपके से निकल जाती है। सुधाकर कहते हैं कि हम बहुत खुश हैं कि आप यहां हैं। रानी कहती है कि तुम वापस आ गए? क्या आपको देर नहीं हो रही थी? पवित्रा का कहना है कि मैं वैसे भी अपनी उड़ान से चूक गया। पवित्रा का कहना है कि आप वास्तव में मुझे वापस चाहते थे इसलिए मैं यहां हूं। रॉकी को आश्चर्य होता है कि वह वापस क्यों आई है। रानी कहती है कि क्या वह मुझ पर शक कर रही है? पवित्रा दिल से कहती है कि मुझे यकीन है कि वह पिशाचिनी है।

हिमानी डेडबॉडी पर गिरती है। विकास है। वह चिल्लाती है। उसकी आँखें हरी हैं और वह मर चुका है। सपना सभी को पूजा शुरू करने के लिए कहती है। पिशाचिनी आश्चर्य करती है कि हिमानी कहाँ है। वह बाहर जाने की कोशिश करती है। दादा जी बैठे हैं। पवित्रा रॉकी से कहती है कि मैं तुमसे बात करना चाहता हूं। वह कहता है कि मैं रानी के साथ पूजा करने जा रहा हूं। वह कहती है कि मुझे दो मिनट चाहिए। वह कहता है कि अगर तुम मेरे लिए कोई होते तो मैं 2 जान देता। वह रानी को अपने साथ आरती के लिए आने को कहता है। वह उसका हाथ पकड़ता है। पवित्रा चली जाती है। पिशाचिनी सोचती है कि वह मंदिर में कैसे खड़ी होगी, उसका असली चेहरा सामने आ जाएगा।

हिमानी अंदर आती है और कहती है रुक जाओ। वह रो रही है। वह कहती है कि मुझे पता है कि तुमने क्या किया है। उसकी माँ पूछती है कि क्या हुआ? पिशाचिनी कहती है कि मेरे साथ आओ हिमानी। पवित्रा रानी पर नजर रखती है इसलिए वह हिमानी के साथ कुछ नहीं कर सकती। रानी का कहना है कि हम बाद में बात कर सकते हैं। चलो पूजा करते हैं। हिमानी कहती हैं कि तुमने हमसे सब कुछ ले लिया है। हम किसी से नहीं डरते, हमने सब कुछ खो दिया है। पिशाचिनी मेंडी को भेजती है। पवित्रा ने उसे नहीं देखा। रानी पूछती है कि मैंने क्या किया है? 

पवित्रा कहती है कि उसे बोलने दो। रॉकी का कहना है कि दो बहनों और हमारे परिवार के मामलों में मत बोलो। रानी कहती है चलो पूजा करते हैं। सुधाकर ने हिमानी से पूछा कि क्या हुआ? वह कहती है कि आप सभी को उसके बारे में एक रहस्य पता होना चाहिए। हिमानी बात नहीं कर सकती। वह लड़खड़ाती है। वह कांपती है। रानी कहती है मुझे पानी लेने दो। उसके माता-पिता रोते हैं और उसके लिए चिंतित रहते हैं।

रानी पानी में अपना जहर मिलाती है। पवित्रा उससे टकरा जाती है और पानी गिर जाता है। विद्या उसे पानी देती है। वे सब हिमानी से पूछते हैं कि क्या हुआ? पवित्रा कहती है कि आप रानी के बारे में कुछ करना चाहते थे। हिमानी सब कुछ भूल चुकी है। रानी कहती है कि हिमानी मुझ पर पागल है। मैंने उसके झुमके ले लिए। मैं उसकी चीजें लेता हूं। वह पागल हो जाती है और फिर शांत हो जाती है। मुझे उसकी ओर से खेद है। पवित्रा दादा जी से कहती है मुझे लगता है कि रानी पिशाचिनी है। उसने हिमानी के साथ कुछ किया। पवित्रा का कहना है कि मैं तैयार था। तुम मेरे साथ कुछ नहीं कर सकते। उसने शिखा को दूसरा गिलास दिया। पवित्रा चिंतित है।

पूजा शुरू होती है। रानी मंदिर नहीं जाती है। पवित्रा कहती है कि तुम मंदिर में कदम क्यों नहीं रखते? रॉकी कहते हैं चलो रानी जी चलते हैं। वह उसका हाथ पकड़कर मंदिर ले जाता है। रानी चिंतित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ