Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 26 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अक्षू करेगी अभि का दीदार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

माया अक्षु से कहती है कि वह न जाए और उसका गाना न सुने। अक्षु कहते हैं ठीक है। माया ने उसे धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में गाना बज रहा है। अभि को अक्षु का पिया टोस नहीं सुनाई देता... उसने हैडफोन लगा रखा है। माया अभि को देखती है और उसे हैंडसम कहती है। अक्षु अभि के बारे में सोचता है। कुणाल मुड़ता है और अभि को नहीं देखता है। माया कहती है कि यह नहीं। महिला का कहना है कि परम शक्ति चुनौती दौर है, देखते हैं कि कौन अपने एक तरफ उल्टा खड़ा हो सकता है। माया उन्हें बस देखने के लिए कहती है, यह बहुत अच्छा और गर्म है। अभि खुद को बैलेंस करता है। माया उसकी प्रशंसा करती है। आशु लड़खड़ाता है। वह अभि को स्क्रीन पर देखती है। वह रोती है। कुणाल भी अभि को पर्दे पर देखता है। उसने अक्षु को रोते हुए देखा। अभि राउंड जीतता है।

वह टीवी बंद कर देता है। वह माया से पूछता है कि वे यह सब क्यों कर रहे हैं, ताकि वह संगीत पुरस्कार जीत सके, उसका गाना चार्ट बस्टर में होना चाहिए, यह किसी को गाने का अधिकार देने के लिए नहीं किया जाता है। माया कहती है कि मैं यह म्यूजिक अवॉर्ड के लिए कर रही हूं। वह लिफाफा देती है। वह जाँच करता है और चौंक जाता है कि पुरस्कार स्थल जयपुर है।

अभि को विजेता घोषित किया गया। रिपोर्टर ने उनसे उनकी पत्नी अक्षरा के बारे में पूछा। अभि कहता है कि कोई व्यक्तिगत सवाल नहीं है। रिपोर्टर ने उसे ताना मारा कि वह ऐसे भाग रहा है जैसे उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग गई हो। अभि उसे पीटता है, कोई व्यक्तिगत सवाल नहीं करता है। वह उसके लिए नुस्खा टाइप करता है। महिला ने उसे ट्रॉफी लेने के लिए कहा। अभि कहता है कि मैं ऐसा ट्रॉफी के लिए नहीं बल्कि अपने दर्द के लिए करता हूं। वह छोड़ देता है। वह कहीं बाइक चलाता है। अक्षु कहता है कि मैंने तुम्हें एक साल बाद देखा है, तुम अभी भी बहुत सुंदर हो, तुमने फिर से सर्जरी करना शुरू कर दिया है, मुझे खुशी है, तुम नए बाल कटवाने के साथ अच्छे लग रहे हो। 

वह कहती है कि मुझ पर गुस्सा करना आपका अधिकार है, यह मेरा अधिकार है कि मैं आपको सच बताऊं और आपको समझाऊं, हम एकजुट होंगे, आप मुझसे जितना चाहें नफरत कर सकते हैं, लेकिन फिर हम जीतेंगे, कृपया, मैं वापस आऊंगा आप जल्द ही, मैं वादा करता हूँ, मत भूलना। कुणाल आता है और उसे कागजात देता है। उनका कहना है कि इस बार मॉरीशस म्यूजिक गाला फिनाले भारत में है, वह भी जयपुर में। वह अभि को याद करती है। वह कहता है कि तुम्हारी आवाज उदयपुर तक पहुंच जाएगी, हम वहां नहीं जा सकते, मैं माया को कैसे समझाऊं।

वह कहती है कि तुम्हें याद है मैंने उदयपुर छोड़ते समय तुमसे कुछ कहा था, जब दिल करीब हैं, कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता, मेरी आवाज अभि तक पहुंच जाएगी। कुणाल का कहना है कि मैंने इस म्यूजिक एल्बम के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया है, माया इस दिन का इंतजार कर रही है, यह एक बड़ा जोखिम है, लेकिन अगर हम नहीं गए, तो माया का दिल टूट जाएगा, वह कुछ भी कर सकती है, तर्क काम नहीं करता है उसके साथ, हमें भारत जाना है, हमारे पास कोई विकल्प नहीं है, मुझे कोई रास्ता खोजना है, यह आपके लिए अच्छा होगा, मुझे पता है कि संभावना है कि आप अपने अभि को वहां ले जाएं।

वह कहती है नहीं, मैं अभी भारत नहीं जा सकती। वह पूछता है क्या, एक बार जब आप गाते हैं और माया को यह पुरस्कार मिल जाता है, तो हमारा सौदा समाप्त हो जाएगा, आप अभि के पास वापस जा सकते हैं, क्या आप वापस नहीं जाना चाहते हैं। वह कहती है कि तुम नहीं समझोगे, माफ करना, मैं तैयार नहीं हूँ। वह कहता है कि आप डरते हैं कि अभि आपको माफ नहीं कर सकता, आपने उसे आसानी से माफ कर दिया होगा, वह आपको माफ क्यों नहीं करेगा, शायद आपको अपने प्यार या अभि पर भरोसा नहीं है। वह कहती है कि हमें आपकी विशेष टिप्पणी की आवश्यकता नहीं है, मैं अभी भारत नहीं आ सकती। वह जाती है और रोती है। अभि एक साहसिक कार्य पर है। वह कुछ अकेले समय बिताता है, नदी के किनारे डेरा डालता है, और अक्षु के बारे में सोचता है।

अक्षु बाजार क्षेत्र में है। वह सोचती है कि मेरे पास कुणाल की बात मानने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था। फ्लैशबैक में अक्षु को अभि से मिलते और रोते हुए दिखाया गया है। वह कहती है कि मुझे आपके पहले प्यार से मिलने के लिए दूर जाना है, मुझे खेद है कि मैं आपके साथ नहीं रहूंगी जब आपको अपने ठीक होने के दौरान मेरी आवश्यकता होगी, मैं हमेशा आपसे प्यार करूंगा। वह उसे गले लगाती है और लग जा गले गाती है ... वह उसे उसे न भूलने के लिए कहती है। फ्लैशबैक समाप्त। आशु रोता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ