Ticker

6/recent/ticker-posts

फना - इश्क में मरजावां 28 जून 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या पाखी गर्भवती है?

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 28th June 2022 Written Episode Update in Hindi
Fanaa – Ishq Mein Marjawan 28th June 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Fanaa – Ishq Mein Marjawan 28th June 2022 Written Episode Update in Hindi:

पाखी अगस्त्य के बगल में बैठी है। वह सो रहा है। ईशान आता है और कहता है कि मैं तुमसे बात करना चाहता हूं। वह पूछती है क्या? वह कहता है कि अगर अगस्त्य ने शनाया को बचाया तो मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं। लेकिन फिर भी, मुझे डर है कि क्या होगा अगर वह फिर से नाटक कर रहा है? उसने मेरे साथ ऐसा ही किया। वह मेरे लिए बहुत अच्छा था। क्या होगा अगर समीर का डर सही है? क्या होगा अगर यह उसकी बड़ी योजना है? पाखी का कहना है कि अगस्त्य शनाया को अपनी बहन मानते हैं। वह उसे कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकता। मुझे उस पर भरोसा है। ईशान कहता है कि उसने आपके पिता के साथ जो किया उसके बाद आप उस पर आँख बंद करके भरोसा नहीं कर सकते। उसने वही कहा कि उसने समीर को बचा लिया लेकिन इसके बजाय उसने उसका अपहरण कर लिया। पाखी इसके बारे में सोचती है।

पाखी शनाया से मिलती है। वह कहती है कृपया मुस्कुराओ। हम घर जाएंगे। आज आपको छुट्टी दे दी जाएगी। अगस्त्य गुब्बारे लाता है। वह हंसती है। शनाया कहती है धन्यवाद जीजू। तुमने मुझे एक लड़ाकू की तरह बचाया। वह कहता है कि आप खुद एक फाइटर हैं। पाखी पूछती है कि तुम उसके कॉलेज के पास क्या कर रहे थे? उनका कहना है कि मैं इसे पीछे से चला रहा था क्योंकि यह मेरे कार्यालय के पास है। यह एक संयोग था। एक अच्छे संयोग की तरह जब मीरा ने बचपन में मेरी जिंदगी बर्बाद करने के बाद तुमसे मुलाकात की। एक लड़की मेरी जिंदगी में आई और मुझे मुस्कुराना सिखाया। 

उसने मुझे जीवन जीना सिखाया। वह कहते हैं शनाया आपको अपनी दीदी को धन्यवाद देना चाहिए। पाखी अपने दिल में कहती है कि वह शनाया को कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकती। अगस्त्य कहते हैं चलो घर चलते हैं। दादी कहती हैं, क्या तुम हमारे साथ पाखी नहीं जाओगी? अगस्त्य का कहना है कि उसने कहा कि उसे सोचने के लिए समय चाहिए। तो मैं उसे 6.. 10 दे दूंगा .. जरूरत पड़ने पर सोचने के लिए पूरी जिंदगी नहीं। मैं जीवन भर तुम्हारा इंतजार कर सकता हूं। अगस्त्य और दादी चले जाते हैं।

अगस्त्य घर आता है। वह कहते हैं कि मैंने सीखा है कि प्यार को जबरदस्ती नहीं किया जा सकता। जब वह सहज महसूस करेगी तो पाखी वापस आ जाएगी। अगस्त्य अपने जासूस को बुलाता है और पूछता है कि क्या उसे वह आदमी मिला? वह कहता है कि मैंने गुंडों का पता लगा लिया है। हम उनके बॉस को भी ट्रेस कर सकते हैं। अगस्त्य ने जो कहा, उसके बारे में पाखी सोचती है। डॉक्टर पाखी के पास आता है और कहता है कि हमें आपके खून की रिपोर्ट मिल गई है। आप गर्भवती हैं। पाखी क्या कहती है? मैं गर्भवती हूं? वह कहता है हाँ बधाई। पाखी हैरान है। वार्ड बॉय उसके लिए खाना लाता है। उनका कहना है कि अगस्त्य ने इसे भेजा था। पाखी अगस्त्य कहते हैं .. हमारा बच्चा। आपने बदल दिया है। मुझे तुमसे बेहतर पति कभी नहीं मिल सकता। और हमारा बच्चा, एक बेहतर पिता। आप दुनिया में सबसे अच्छा पिता बनेंगे।

पाखी अगस्त्य को बुलाती है। वह कहते हैं कि तनाव मत लो। आप जब चाहें आ सकते हैं। वह मेरी बात सुनती है। वह कहता है कि पहले तुम बताओ कि तुम कब आओगे? वह कहती है कि मैं 9 घंटे में वापस आऊंगी। मैं आपको कुछ बहुत बड़ी खबर बताता हूं। हमारा जीवन बदल जाएगा, और यह खबर सुनकर आपको बहुत खुशी होगी। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मैं तुम्हारा इंतजार करूंगा। ईशान पाखी को देखता है। समीर कहता है कि प्रेमा शनाया अब बेहतर है। वह शनाया से कहता है कि तुम्हारी नानी को आज घर ले जाया जाएगा। ईशान आता है और पूछता है कि अब शनाया कैसी हो? वह समीर से कहता है कि हमें कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने हैं। समीर कहता है लेकिन शनाया यहाँ अकेली है। ईशान कहता है कि मैं एक नर्स को भेजूंगा चिंता मत करो।

अगस्त्य सोचता है कि पाखी उसे क्या बताना चाहती थी। पाखी का कहना है कि मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकता। इससे अच्छी खबर नहीं हो सकती। वह फूल तैयार करती है। अगस्त्य घर को सजाते हैं। पाखी खुशी से नाचती है। आनंद अगस्त्य को फोन करता है और उसे कुछ बताता है। वह चौंक गया है। पाखी शनाया के कमरे में आती है। वह कहती है कि तुम उठने की कोशिश क्यों कर रहे हो? वह कहती हैं कि जिन गुंडों ने मुझ पर हमला किया, वे यहां भी आए थे। वह बाहर था, उसने मेरी तरफ देखा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ