Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 8 अक्टूबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कहाँ हुई अभि और अक्षू की मुलाकात? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th October 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th October 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th October 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th October 2022 Written Episode Update in Hindi:

अभि परिवार को कम सोचने और जीने के लिए कहता है। नील और शेफाली को यह विचार पसंद आया। आनंद उन्हें जाने के लिए कहता है। अभि कहता है कि निष्ठा और हमारी खातिर आओ, नहीं तो हम नहीं जाएंगे। आनंद कहते हैं चलो चलते हैं। निष्ठा कहती है कि आपके पास तैयार होने के लिए आधा घंटा है। हर्ष ने आनंद को आने के लिए कहा। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। अभि कहता है हां, मेरा दिमाग उड़ रहा है, देखिए मैं कैसे डांडिया में सबके होश उड़ा देता हूं। वे सभी डांडिया की रातों में आते हैं। उन्हें जगह पसंद है। अभि कहता है कि हर कोई इसके लिए निष्ठा को धन्यवाद देता है। अक्षु और परिवार भी हैं। आरोही सोचती है कि नील का फोन कनेक्ट क्यों नहीं हो रहा है। अक्षु का कहना है कि मनीष और कैरव भी आना चाहते थे। दादी हाँ कहती हैं। 

वंश कहते हैं कि मैं वीडियो रिकॉर्ड करूंगा। अक्षु कहते हैं कि यह एक छोटा सा फंक्शन है, लेकिन मैं यहां गाऊंगा। वे सभी अक्षु को प्रोत्साहित करते हैं। महिला लाइव संगीत और लाइव नृत्य प्रदर्शन की घोषणा करती है। पार्थ कहते हैं कि यह बहुत अच्छा है, हम यहां संगीत चिकित्सा के लिए आवाज उठा सकते हैं। अभि कहता है कि यह असंभव है। अक्षु कहते हैं कि मैं मंच गायन का अनुभव करूंगा। अभि शिवांश का बैग लेने जाता है। महिला कहती है, हमारी पहली गायिका अक्षरा का स्वागत है। बिरला देखते हैं। अक्षु को लगता है कि हम एक पल के लिए जीते हैं, एक गायक की आवाज और दर्शकों का सीधा संबंध। महिमा गोयनका को देखती है। अक्षु उन्हें देखता है।

अभि को बैग मिल जाता है। अक्षु कहते हैं कि उन्होंने सिर्फ परिचय के लिए बुलाया था। लेडी कहती है महिमा, वह तुम्हारी बहू है, ठीक है। महिमा कहती है कि वह बिरलास बहू नहीं बल्कि गोयनका की बेटी है। वह अक्षु को ताना मारती है। दादी सुवर्णा को रोकती है। महिलाएं अभि और अक्षु के तलाक के बारे में बात करती हैं। एक बूढ़ा आदमी अभि से तलाक के बारे में पूछता है। महिलाएं अक्षु से सोचने को कहती हैं, तलाक के बाद लड़की और परिवार की बदनामी होती है। बूढ़ा कहता है ठीक है, शादी तोड़ कर आगे बढ़ो, तुम जवान हो और सफल हो, जल्दी क्या है, कुछ समय डेटिंग करो और आनंद लो, तुम्हें गठबंधन की एक पंक्ति मिल जाएगी। 

अक्षु महिलाओं को जवाब देता है। वह कहती है कि तुम्हारे पास बहुत अनुभव है, मैं कह रहा हूं कि मुझे क्या चाहिए, तलाक दो लोगों के बीच होना चाहिए। अभि कहता है कि तलाक लड़कों के लिए भी मुश्किल है, हमें यह याद है। वह उन्हें किसी अन्य विषय पर चर्चा करने के लिए कहता है। अभि वहाँ आता है। शिवांश के बैग पर अक्षु की बाली चिपकी हुई है। महिमा अक्षु को डांटती है।

दादी महिमा से बहस करती है और उसे ताना मारती है। सुवर्णा का कहना है कि अभि को भी इस रिश्ते की परवाह नहीं थी, मुझे यकीन है कि वह भी अपना काम कर रहा है। महिमा कहती हैं मर्यादा में रहो। अक्षु पूछता है कि क्या आप यह तय करेंगे। शेफाली महिमा को रोकती है और कहती है कि हम बहस करने नहीं आए हैं। दादी अक्षु से कहती है कि आओ और अपने गायन पर ध्यान केंद्रित करो। अभि बैग पर अटका अक्षु की बाली देखता है और उसे ले जाता है। आरोही कहती है भगवान का शुक्र है, मैं तुम्हें यहाँ मिला। नील पूछता है कि छोटा सा भूत क्या है। वह कहती है कि यह तुम्हारे लिए है। वह पूछता है क्यों। वह कहती हैं कि यह खास दिन है। वह पूछता है कि आपका जन्मदिन है, ओह, हम इस दिन अपनी पहली डेट पर गए थे, मैं इसे भूल गया। वह उपहार देता है। 

वह कहती है कि आपको याद आया। वह कहते हैं हां, मैं भूल नहीं सकता, हमारे अंदर बहुत दर्द था और हम अकेलेपन में करीब आ गए। वह अपना उपहार देखता है। वह पूछती है कि क्या आप अपना पूरा जीवन मेरे साथ भेजने के लिए तैयार हैं। वह हाँ कहता है। वे हँसे। अभि पास से जाता है। वे छिपाते हैं। नील का कहना है कि मैं बच गया, धन्यवाद आपने उसे आते देखा, मैं जाऊंगा। वह जाता है। वंश कहते हैं कि तुम सही नहीं कर रहे हो, मैंने तुम्हें अभि के बारे में साइन किया था, इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है, इस रिश्ते को खत्म करो। आरोही पूछती है कि मुझे सजा क्यों मिलेगी, मैं अपने रिश्ते की कुर्बानी नहीं दूंगी। अक्षू, अभि से टकरा जाता है। उनके पास एक पल है। उनके ऊपर एक पर्दा गिर जाता है। उनके पास एक आँख का ताला है। अभि ने पर्दा फाड़ दिया। वे बाहर आते हैं और किसी भी तरह से जाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ