Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 2 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अक्षु ने कहाँ गयी? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 2nd September 2022 Written Episode Update in Hindi:

कुणाल अक्षु को इधर-उधर न जाने के लिए कहता है। अक्षु कहती हैं, चिंता मत करो, तुमने मेरे पति का इलाज किया, यह एक एहसान है, मैं एहसान चुकाए बिना नहीं जाउंगी। वह कहता है कि यहाँ एक समस्या है, कुछ लोगों ने माया को पहचाना, उसके यहाँ कुछ प्रशंसक हैं, वे उसे एक भजन गाने के लिए कह रहे हैं। वह कहती है कि मैं यहां नहीं गा सकती। उनका कहना है कि प्रशंसक समझ नहीं पाएंगे, हम यहां फंस गए हैं। वह मुस्कुराती है और कहती है कि आपको अपनी दवा का स्वाद चखना है, आपको स्थिति में फंसने का यह एहसास भी पता होना चाहिए, मैं नहीं चाहती कि कोई फंस जाए, मैं गाऊंगी। अभि, पार्थ और शेफाली प्रार्थना करते हैं और चले जाते हैं। माया कहती है कि मैं राधा के रूप में कृष्ण भजन गाऊंगा। अक्षु गाना शुरू करती है। माइक काम नहीं करता। अभि कार में चला जाता है। अक्षु माइक चेक करती है। वह गाती है।

अक्षु ने अपना ब्रेसलेट चेक किया। अभि को शिवांश के हाथ में ब्रेसलेट का आकर्षण मिलता है। अभि, अक्षु को याद करता है। आशु होटल आता है। वह शिवांश का खिलौना देखती है और मुस्कुराती है। वह कैरव को बुलाती है। वह कहती है सॉरी, मुझे फोन करने में देर हो गई, सब ठीक है? वह कहता है हाँ, मैं तुम सब को याद कर रहा था, क्या तुम ठीक हो। वह कहती है कि मुझे अच्छा लगता है जब मैं अपने दिल को समझाती हूं कि चीजें ठीक हो जाएंगी, मैंने जो कुछ भी किया, वह अभि के लिए जरूरी था, मैं अभि को कुछ नहीं बता सकता। वह कुणाल के शब्दों को याद करती है। वह कहता है कि तुम्हारे साथ आने का मेरा फैसला था, तुम मेरी मदद करने आए थे, मैं डर गया था, धन्यवाद, ज्यादा चॉकलेट मत खाओ, तुम्हें गायन प्रतियोगिता के लिए जाना है। 

वह चॉकलेट रखती है। वह कहती है कि मैं अपने अभि से सिर्फ एक कदम दूर हूं। वह उसे सिर्फ अभि को देखने के लिए कहता है, उसे अच्छा लगेगा और प्रेरणा भी मिलेगी। वह हाँ कहती है। अभि शिवांश के साथ खेलता है। वह पूछता है कि आपको यह कहां से मिला, आप जानते हैं कि मुझे ऐसा संगीत नोट मिला है, लेकिन यह उसका नहीं हो सकता, वह यहां नहीं है, मुझे अजीब लग रहा है जब से मैंने इसे देखा, आप मेरे चिकित्सक हैं, मेरी मदद करें और बताएं सच, मुझे नहीं पता कि मुझे यह अजीब एहसास क्यों हो रहा है, मेरी मदद करो। वह शिवांश को एक उंगली चुनने के लिए कहता है। 

शेफाली आती है और कहती है कि प्लीज मेरे बॉस की सर्जरी कल करो, उसे मॉरीशस म्यूजिक इवेंट में जाना है। वह कहता है ठीक है, कल कर लूंगा और फिर उदयपुर के लिए निकल जाऊंगा। वह उसे धन्यवाद देती है। अक्षु बिड़ला को घर देखता है और रोता है। वह कहती है कि मैं तुम्हें देखने के लिए इतनी दूर आई हूं, अभि, प्लीज आओ। फूल गिर जाते हैं। अक्षु कहता है कि मैं जल्द ही तुम्हारे पास वापस आऊंगा, अभि, इसलिए मैं रंगोली बना रहा हूं। वह अभि की बाइक देखती है। वह उनके पलों को याद करती है।

वह एक कार को आते हुए देखती है और छिप जाती है। वह मंजरी को देखती है और मां कहती है। मंजरी रुक जाती है। वह देखने के लिए मुड़ती है। उसे अभि का फोन आता है और कहती है कि यहां सब ठीक है। वह उससे पूछती है कि तुम कब वापस आ रहे हो, जल्दी आओ। अक्षु उसकी बात सुनता है और कहता है कि अभि यहाँ नहीं है, आप कान्हा जी का समर्थन क्यों नहीं कर रहे हैं, आप मेरे धैर्य की परीक्षा ले सकते हैं, कोई भी मेरे हिस्से की सांस नहीं छीन सकता, तुम मुझे मेरे अभि से मिलवाओगे। वह खिलौना देखती है। वह कहती है कि शायद आप मेरी आवाज में आई लव यू सुनना चाहते हैं, यह जल्द ही होगा। वह घर के साथ सेल्फी लेती हैं। वह कहती है कि अभि जल्द ही मिलते हैं, और कैब में चले जाते हैं।

महिमा कहती है कि मैं तुम्हें कैरव गोयनका ढूंढूंगा। वह हंसती है। कैरव को अक्षु का मैसेज मिलता है। वह पढ़ता है... मैं अभि को नहीं देख पाया, लेकिन मुझे घर और मंजरी को देखकर अच्छा लगा। कैरव कहता है कि मैं उसे फोन नहीं कर सकता और परेशानी, मुझे यहीं छिपा रहना चाहिए। अभि शेफाली के बॉस से बात करता है। वह उसे व्यायाम करने के लिए कहता है। वह हँसता है। वह आदमी कहता है कि यह मॉरीशस संगीत पुरस्कारों का समापन है, आपको भी आना चाहिए, आपको संगीत पसंद आएगा, मैं पास दूंगा। अभि अक्षु को याद करता है और कहता है कि मुझे संगीत से नफरत है। वह आदमी कहता है कि मैं उनसे मिला जो संगीत पसंद और नापसंद करते हैं, लेकिन आप इससे नफरत करते हैं। 

अभि कहता है कि हमें तुम्हारे बारे में बात करनी चाहिए। आदमी कहता है माया इस इवेंट को जीतेगी, इस पर शर्त लगाओ, आपको मेरी बात सुननी होगी और इवेंट में आना होगा, मजा आएगा, मैं आपका मरीज हूं, मुझे यह पसंद नहीं आएगा और अगर आप नहीं करेंगे तो अच्छा नहीं लगेगा। 'नहीं आओ, तो मेरा उपचार जल्द नहीं होगा। अभि मुस्कुराता है और कहता है कि मैं कोशिश करूंगा। वह आदमी कहता है कि तुम्हें आना है, फिर मिलते हैं। वह छोड़ देता है। अभि संगीत कार्यक्रम कहता है और गुस्सा हो जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ