Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 1 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा क्या जलता हुआ देखा? | Pishachini 1st September 2022 Written Episode Update

Pishachini 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 1st September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

सुधाकर का कहना है कि पंडित जी ने शादी की 5वीं तारीख दी थी लेकिन मैंने कहा नहीं। रॉकी कहते हैं क्यों? 1 सप्ताह का समय पर्याप्त है। बबली का कहना है कि रॉकी इंतजार नहीं कर सकता। दादा जी डरे हुए हैं। सपना कहती हैं पवित्रा? वह वापस अंदर आती है। दादा जी चौंक गए। रॉकी उसे चौंक कर देखता है। पवित्रा का कहना है कि मुझे कुछ मिला और उसे वापस करने के बारे में सोचा। वह कहती है कि यह तुम्हारे भाई का बटुआ है ना? रानी कहती है कि तुम्हें यह कहाँ मिला? वह कुएं के पास कहती है। रानी कहती है कि मेरे पास यह बटुआ था जब रॉकी और मैं वहां चल रहे थे। पवित्रा कहती है कि तुमने कहा था कि वह बहुत दूर रहता है उसका बटुआ तुम्हारे साथ क्या कर रहा है? 

वह कहती है कि यह एक पुराना है। मैं इसे उनकी स्मृति के रूप में रखता हूं। पवित्रा कहती हैं और उनके पास उनके ड्राइविंग लाइसेंस जैसे सभी नए दस्तावेज हैं। रानी का कहना है कि उनका एक्सीडेंट हो गया है, वह अब गाड़ी नहीं चलाते हैं। इसलिए मैंने उसका लाइसेंस रख लिया। क्या आप लंदन में जासूस हैं? सभी पवित्रा को रुकने के लिए कहते हैं। रॉकी कहता है कि उसे जाने दो। उसे अपने लोगों के पास जाना है, यहाँ उसका कोई नहीं है। पवित्रा कहती है ठीक है, मुझे जाना चाहिए। वह चल दी।

पवित्रा बाहर इंतजार कर रही है। वह भ्रमित है। उसे एक सफेद कपड़ा जलता हुआ दिखाई देता है। कपड़ा नहीं जलता। वह याद करती है कि उसने पढ़ा था कि पिशाचिनी के कपड़े नहीं जलते। रानी आती है मेरी। पवित्रा का कहना है कि इसका मतलब है कि वह पिशाचिनी है।

हिमानी और उसका परिवार विकार के लिए चिंतित हैं। हिमानी का कहना है कि हमें विकास को ढूंढना है। उसकी माँ कहती है कि हमें विकास को ढूंढना है। हिमानी कहती है कि जब रानी पूजा में व्यस्त होगी और विकास की तलाश करेगी तो मैं चुपके से निकल जाऊंगी। रॉकी याद करता है कि पवित्रा ने क्या कहा था। सपना और सुधाकर चिंतित हैं कि क्या शिखा कभी शादी करेगी। सुधाकर कहते हैं कि हमारी बेटी बहादुर है। शिखा वहाँ आती है। वह कहती है कि मैं ठीक हूं और खुश हूं। 

सपना कहती है कि मैं हर दिन तुम्हारे लिए प्रार्थना करती हूं। वह उसे गले लगाती है। शिखा अपना निशान देखती है और कहती है कि मेरे दिन चले गए। मैं अब नया और बोल्ड हूं। मेरे पास शक्ति है। संचित रॉकी से पूछता है कि वह परेशान क्यों है। विद्या कहती है कि क्या आपने पवित्रा के साथ पाया? वह कहता है कि मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है। मैं ठीक हूं। मुझे तैयार होना है। मुझे देर नहीं करनी है और पापा से डांटना है। वह गुस्से में चला जाता है।

रानी कहती है कि मुझे पूजा में कोई बहाना बनाना होगा। वह हंसती है। वह खुद जलती है। मेंडी का कहना है कि तुम जल जाओगे। आप क्या कर रहे हो? वह कहती है कि आग मुझे छू नहीं सकती। वह कहती है कि मैं दिखावा करूंगी कि मेरा हाथ जल गया है और मैं कहूंगी कि मैं पूजा में नहीं हो सकती। मेंडी का कहना है कि हिमानी कह रही थी कि वह विकास को खोजने जाएगी। रानी का कहना है कि वह भी गायब हो जाएगी।

पूजा शुरू। हिमानी बाहर जाने की कोशिश करती है। रानी कहती है दीदी कहाँ जा रही हो? मंदिर है। हिमानी डर जाती है। सपना का कहना है कि पूजा कुछ ही मिनटों में शुरू हो जाएगी। रानी कहती है रॉकी से मेरा हाथ छुओ.. मेरा दिल तुम्हारे लिए इतनी तेजी से धड़क रहा है। वह उसे छूने वाला है। पवित्रा रॉकी का हाथ पकड़ती है। पवित्रा अपने दिल में कहती है कि मुझे पता है कि तुम मुझ पर पागल हो लेकिन मैंने जो किया वह मैं नहीं देख सकता। मुझे पता है कि रानी कौन है। मैं उसे बेनकाब कर दूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ