Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 1 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या प्रिया राम की मदद कर पायेगी? | Bade Achhe Lagte Hain 2 1st September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 1st September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 1st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राम रोता है। पीहू पूछती है कि क्या आप परेशान हैं कि हम जा रहे हैं। उसे उसकी बातें याद आती हैं। वह कहती है कि प्रिया कहती है कि गले लगाने से दर्द दूर हो जाता है। वह रोता है। प्रिया कहती है कि मैं पीछे नहीं रह रही हूं, राम और मेरे बीच कुछ भी नहीं है। वह मीरा और सारा से बहस करती है। सारा कहती है कि मुझे समझ नहीं आया कि तुम्हारे साथ क्या हुआ, आप पहले सकारात्मक थे। प्रिया कहती है नहीं, तुम गलत समझ रहे हो। सैंडी पूछता है कि आप पीहू को क्या बताएंगे। कृष को लगता है कि प्रिया कुछ छुपा रही है। मीरा कहती है प्रिया, पीहू बहुत खुश है, तुम क्यों जा रहे हो। प्रिया कहती है कि मुझे वापस जाना है, कोई इसके बारे में बात नहीं करेगा। वह चल दी।

राम कहते हैं कि मैं तुम्हारे मम्मा से बाद में बात करूंगा। वह उदास हो जाता है। बृंदा आदि पर गुस्सा हो जाती है। आदि कहते हैं कि हमें ईशान मिल गया। विक्रांत कहते हैं कि मैं चाहता था कि ईशान और सारा समय बिताएं। बृंदा पूछती है कि क्या आपने लैब से डीएनए रिपोर्ट, राम और पीहू की डीएनए रिपोर्ट एकत्र की। आदि कहते हैं कि इसका मतलब है कि आप ठीक हैं, लेकिन आपने डीएनए टेस्ट क्यों करवाया। वह कहती है विक्रांत, तुम्हें पता था, झूठ मत बोलो, दोस्ती की कसम खाओ। विक्रांत कहते हैं सॉरी, सारा ने मुझे न कहने के लिए कहा, उसने कहा कि वह पीहू को सच बताएगी। आदि का कहना है कि इसका मतलब है कि पीहू राम की बेटी है। बृंदा हाँ कहती है। आदि ने उन्हें गले लगा लिया। वह कहती हैं हां, रिपोर्ट पॉजिटिव है। उनका कहना है कि मैंने रिपोर्ट एकत्र नहीं की। वह पूछती है कि इसे किसने इकट्ठा किया, प्रिया ने झूठ क्यों बोला, वह ऐसा क्यों कर रही है।

राम सोचता है तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया, मेरी नज़रों में गिरने का क्या कारण हो सकता है, तुम चाहते थे कि मैं तुमसे नफरत करूं, प्रिया ने कृष से शादी नहीं की, उनका कभी अफेयर नहीं था, उसने कभी उससे प्यार नहीं किया, वह सिर्फ मुझसे प्यार करती थी , लेकिन मैं भी नहीं, नहीं तो उसने ऐसा नहीं किया होता, मैं यहां दोषी महसूस करता हूं, मैं कृष को धन्यवाद दे रहा था, लेकिन उन दोनों ने मुझे धोखा दिया, उन्होंने मुझसे भीख मांगी, लेकिन क्यों, मेरी बेटी का पिता बन गया।

नंदिनी कहती है कि राम को नहीं पता होगा कि पीहू उसकी बेटी है। शुभम हाँ कहता है। वेदिका कहती है मुझे नहीं लगता कि राम प्रिया को माफ कर देंगे। नंदिनी कहती है कि मैं साबित कर दूंगा कि शिवी की हत्या कर दी गई थी। शुभम पूछता है कि सौदे के बारे में क्या। वह कहती है कि मंत्री अब पीछे नहीं हटेंगे, यह अच्छा है, नहीं तो राम को पीहू पर दया आती, यह सही है, सब कुछ हमारे नियंत्रण में है। वह कहता है नहीं, कनिका हमारी सच्चाई जानती है, वह राम को सच बता सकती है। वह कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती। कृष प्रिया से कहता है कि क्या हो रहा है। प्रिया रोती है। वह कहती है कि वेदिका ने ईशान से अपना अपराध कबूल करने के लिए कहा, तो वह पीहू को सच नहीं बताएगी, वह वहां गया, लेकिन मैंने उसे रोक दिया, मैं क्या करूँ, वे मुझे तोड़ना चाहते हैं। 

उनका कहना है कि राम और पीहू को तोड़ना अनुचित होगा, वे सच्चाई जानने के लायक हैं। वह कहती है कि नंदिनी सफल नहीं होगी, मैं राम को सच बताऊंगी। वह पूछता है कि क्या राम तुम्हें जाने देंगे, मंत्री के बारे में क्या? वह कहती हैं कि आज हर नाटक खत्म हो जाएगा। नंदिनी कनिका और मंत्री के पास आती है। वह उनसे सौदा रद्द नहीं करने के लिए कहती है। वह कहती है कि पता नहीं क्यों प्रिया ने कनिका को राम के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए दोषी ठहराया। वह पूछता है क्या। कनिका कहती है चुप रहो, मैं कसम खाता हूँ मैंने ऐसा नहीं किया, राम और प्रिया अभिनय कर रहे हैं, वे तुम्हें बेवकूफ बना रहे हैं। नंदिनी सोचती है कि मैं वास्तव में यही चाहती थी। वह उसे डांटता है।

उनका कहना है कि मैं इस डील को कैंसिल कर दूंगा। प्रिया आती है और उसे रोकती है। वह कहती है कि मैं कभी किसी को झूठा दोष नहीं देता, तुम्हारी पत्नी मुझसे क्यों डरेगी, मैं सच कह रहा हूं, मेरे पास सबूत है। वह वीडियो दिखाती है। वह कहती है कि यह सीसीटीवी फुटेज है। मंत्री नाराज हो गए। प्रिया कृष को सीसीटीवी फुटेज मिलने की याद दिलाती है। वह राम और उसकी मदद करने के लिए उसे धन्यवाद देती है। वह पूछता है कि क्या आपको यकीन है कि यह काम करेगा। प्रिया हाँ कहती है। एफबी समाप्त। प्रिया कनिका से पूछती है कि क्या हुआ, स्वार्थी लोग किसी के प्रति वफादार नहीं होते। वह मंत्री से आंखें खोलने के लिए कहती है। वह कहता है कि आप जानते हैं कि क्या हुआ, आपने खुद को शर्मिंदगी से बचाने के लिए राम को दोषी ठहराया। कनिका कहती हैं कि आप गिनती नहीं कर सकते कि उन्होंने इन पांच सालों में कितनी लड़कियों को डेट किया, आपने इस डील को पाने के लिए झूठ बोला। 

प्रिया कहती है कि मुझे पता है, उसने किसी को धोखा नहीं दिया, तुम गलत हो, उसने नहीं, उसने इस सौदे पर काम किया, हमने इसे एक अच्छे मकसद के लिए किया है, उसने कभी आपके खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा, वह अपने परिवार की रक्षा करना चाहता था। वह मंत्री से कहती हैं कि अगर वह चाहें तो सौदा रद्द कर दें। वह कहती है कि मैं इस वीडियो को सबके सामने लाऊंगा, तुम अपनी कुर्सी और सम्मान भी खो दोगे, तुमने मेरे लिए कोई विकल्प नहीं छोड़ा। वह पूछता है कि तुम क्या चाहते हो। वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि चीजें ठीक हो जाएं, डील साइन हो गई है, राम से माफी मांगें, नहीं तो यह वीडियो हर न्यूज चैनल पर चलेगा और आपकी पत्नी का सच सामने आएगा, आप नंदिनी से पूछ सकते हैं, मैं जो कहता हूं वह करता हूं। वह गुस्से में चला जाता है। कनिका उसे सुनने के लिए कहती है।

प्रिया कहती है कि ईशान जेल नहीं गया, आपको यह जानकर पछतावा होगा। वह घर जाती है और राम को पीहू का सच बताने की सोचती है। वह राम को लड़कियों के साथ नाचते और शराब पीते हुए देखती है। राम कहते हैं कि मेरा नाटक खत्म हो गया है, तुमने मेरी बहुत मदद की, मैं तुम्हें कुछ उपहार देना चाहता हूं। वह कोरा चेक बनाता है। वह कहता है कि तुमने मेरी पत्नी का अच्छा अभिनय किया, पैसे ले लो और चले जाओ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ