Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 20 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अनु और गुनगुन की मिले

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th August 2022 Written Episode Update

 
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 20th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

सब कहते हैं कि अनु तुम्हारे साथ आने को तैयार है। गुंगुन कहती है कि मैं अनु के साथ नहीं जाऊंगी। चारु कहती है कि तुम अपने पति से किसी अजनबी के साथ जाना चाहती हो। वह कहती है हां, यह मेरा फैसला है। चारु कहती है कि जाने से पहले आपको अनु को तलाक देना होगा। गुंगुन का कहना है कि मुझे पता था, ऐसा होगा, मैंने तलाक के कागजात तैयार किए थे, मैंने हस्ताक्षर किए हैं, अनु इस पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। वह कागज और पत्ते देती है। अनु रोती है।

दो साल बाद अनु के डीन ने घर फोन किया। सुनंदा कॉल का जवाब देती है। वह खुशखबरी सुनकर मुस्कुराती है। वह उन्हें पहले अनु को बुलाने के लिए कहती है। सब पूछते हैं क्या हुआ? अनु का फोन आता है। वह व्यक्ति उसे भेजे गए नियुक्ति पत्र के बारे में सूचित करता है। अनु का कहना है कि मुझे मिल गया है। वह आदमी कहता है कि मैं आपको 2 करोड़ का पैकेज दे सकता हूं या राशि को दोगुना कर सकता हूं। अनु कहते हैं धन्यवाद, लेकिन मैं अपने देश के लिए काम करना चाहूंगा। छवी कहते हैं 2 करोड़। वह कहता है हाँ, तो क्या। वह कहती है कि सभी ने आपको नीचे बुलाया। सुनंदा का कहना है कि डीन आपसे बात करना चाहता है। डीन कहते हैं कि आपकी मेहनत रंग लाई है, आपको माइक्रोरोबोटिक्स सर्जरी के लिए एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। वह उसे धन्यवाद देता है। वह उसे संस्थान में आने के लिए कहती है। वह अपने अवॉर्ड के बारे में सभी को बताते हैं। वे सभी खुश हो जाते हैं और उसके लिए ताली बजाते हैं। अनु गुनगुन की कल्पना करती है। गुनगुन अनु की कल्पना करती है। वरिष्ठ उसका वापस स्वागत करता है।

अनु ने पत्रकारों को अपना इंटरव्यू दिया। उनका कहना है कि मुझे अपनी पत्नी से प्रेरणा मिली, जिसे अपने इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा, हमें सरकार से अपील करके इसे अपने देश में उपलब्ध कराना चाहिए, ताकि कोई भी अपना देश न छोड़े, मैं इसे अपनी पत्नी को समर्पित करता हूं। वे पूछते हैं कि तुम्हारी पत्नी कहाँ है। गुनगुन ने मीडिया से भी बातचीत की। वे पूछते हैं कि आपने अच्छा मौका क्यों छोड़ दिया और वापस आ गए। गुंगुन का कहना है कि मेरा परिवार यहां है। अनु का कहना है कि मुझे आज एक अनाथालय जाना है और बच्चों को पढ़ाना है। डीन कहते हैं कि यह आपके लिए एक बड़ा दिन है, आपको पार्टी करनी चाहिए। अनु का कहना है कि मैं इस पुरस्कार को बच्चों के साथ मनाना चाहता हूं। डीन का कहना है कि आपको राष्ट्रीय सम्मानों से सम्मानित किया जाएगा। वह कहता है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा। 

वह गुनगुन के बारे में पूछती है। उनका कहना है कि कोई खबर नहीं है। वह कहती है कि जब वह आपके पुरस्कार के बारे में जानेगी तो वह आपको कॉल करेगी। गुनगुन जीत नेटवर्क की भविष्य की योजनाएं बताती है। वह कहती है मुझे जाना है। सीनियर कहते हैं हां, आपने कहा था कि आपको जाकर नया घर खरीदना है जिसे आपने खरीदा है। वह कहती है कि मुझे अनाथालय जाना है, उन्होंने मुझे आज आने के लिए कहा। वह उसे एक बच्चा गोद लेने के लिए कहता है। वह कहती हैं कि जब सभी बच्चे मेरे हो सकते हैं तो एक को क्यों अपनाएं। वह चल दी। वह अनाथालय जाती है। महिला ने अनाथालय को गोद लेने और उन्हें एक बड़े संकट से बचाने के लिए धन्यवाद दिया। गुनगुन कहते हैं, चिंता मत करो, मैं उनके शिक्षा खर्च का भी प्रबंधन करूंगा। 

महिला कहती है धन्यवाद, कोई और इसे मैनेज कर रहा है। गुनगुन बच्चों से मिलती है। वे अनु अंकल की तारीफ करते हैं। गुनगुन उनके साथ समय बिताती है। वे कहते हैं कि चाचा हमेशा वीकेंड पर आते हैं, भले ही वे व्यस्त हों। अनु आता है और उनसे मिलता है। गुनगुन अनु को देखती है और इमोशनल हो जाती है। अनु भी उसे देखती है। महिला का कहना है कि गुनगुन ने हमारे एनजीओ को गोद लिया है, वह आज अनाथालय से आई है। वह अनु का परिचय देती है। गुनगुन ने अनु को बधाई दी। बच्चे उन्हें डार्लिंग अंकल और डार्लिंग आंटी कहते हैं। अनु गुनगुन के लिए फूल देती है। बच्चे उसे देते हैं।

गुनगुन कहते हैं कि आपको एक बड़ा पुरस्कार मिला है, यह फूल आपके लिए है। अनु ने इसे स्वीकार कर लिया। बच्चे उन्हें देखकर मुस्कुराते हैं। अनु का कहना है कि आज हमारे लिए एक खास दिन है। वह तुझसे नाराज़ गाता है..... वे दोनों गाते हैं और रोते हैं, अपने पलों को याद करते हुए। वे दोनों गले मिलते हैं। बच्चे ताली बजाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ