Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 20 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: वंश को कौन मिला?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

हर्ष कहते हैं कि मैं बिड़ला अस्पताल का सीईओ नहीं हूं, मैं आपको आदेश नहीं दे रहा हूं, लेकिन एक सलाह, आपको सर्जरी के लिए हां कहना चाहिए, आप यह जानते हैं, इसलिए आपने मना नहीं किया, हमें जल्द ही निर्णय लेना चाहिए। वह जाता है। अक्षु ने धन्यवाद ज्ञापित किया। अभि को सबकी बातें याद आ जाती हैं। हर्ष सबके पास जाता है और कहता है देखते हैं। नील कॉफी मग अक्षु को देता है और उसे शांत करता है। अभि डॉ. कुणाल से बात करता है और उससे पूछता है कि आप मेरी सर्जरी के लिए कब आ रहे हैं, मैं ओटी तैयार करूंगा। हर कोई मुस्कुराता है। अक्षु धन्यवाद कान्हा जी। मनीष का कहना है कि कैरव जेल से भाग गया है, ऐसा कैसे हो सकता है। हर कोई चिंता करता है। दादी उसे कैरव को खोजने और उसे घर लाने के लिए कहती है। वह कहती है कि हम उसे कहीं भेज देंगे। अखिलेश कहते हैं कि यह एक अपराध है। आरोही का कहना है कि मामला खराब हो जाएगा। वंश का कहना है कि पुलिस उसे बहुत परेशान करेगी। मनीष पूछता है कि अब मैं उसे कैसे बचाऊं। 

वंश कहता है कि हम उसे किसी तरह ढूंढ लेंगे। हर्ष का कहना है कि यह साबित हो गया है कि कैरव दोषी है, इसलिए वह भाग गया है। महिमा और आनंद इस मामले पर सभी से चर्चा करते हैं। महिमा अक्षु से पूछती है कि उसे अब क्या कहना है। आशु रोता है। महिमा गुस्से में चली जाती है। अक्षु को कैरव की चिंता होती है। आनंद कहते हैं कि पता नहीं वह गुस्से में कहां चली गई। नील का कहना है कि हमें उसके पीछे जाना चाहिए। मनीष और सभी कैरव के लिए चिंतित हैं। आरोही कहती है टेंशन मत लो, तुम्हारी तबीयत खराब हो रही है। मनीष कहते हैं कि जब मेरा बेटा मुसीबत में होगा तो मैं स्वास्थ्य का क्या करूंगा। वह उठता है। उसे चक्कर आ रहा है। वह वापस बैठता है। वह उसे स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए कहती है। अभि अक्षु से तनाव न लेने के लिए कहता है। मंजरी कहती है कि पता नहीं महिमा कहाँ गई। महिमा और सभी गोयनका के घर आते हैं। महिमा उन्हें कैरव को बुलाने के लिए कहती है।

मनीष का कहना है कि वह यहाँ नहीं है। महिमा कहती है कि वह यहाँ रहेगा, वह आपकी मदद के बिना नहीं भागेगा। वह एक बड़ा दृश्य बनाती है। वह कहती है कि मैं कैरव को नहीं छोड़ूंगी। आनंद का कहना है कि यह बहुत संभव है कि कैरव घर पर हो। दादी महिमा को रोकती है और कहती है कि इसे रोको। अक्षु वंश और आरोही को बुलाता है। वह कहती है कि कैरव कहाँ गया था। मंजरी का कहना है कि वह ठीक हो जाएगा। अभि को नील का फोन आता है। वह पूछता है क्या, महिमा गोयनका के पास गई, उसे वापस ले आओ, मामला पहले ही खराब हो चुका है, मैं नहीं चाहता कि यह पूरी तरह से खराब हो जाए। वह कहता है कि आप कैरव कहां हैं। कैरव पुलिस को देखता है और छिप जाता है। कोई उसे रखता है। दादी का कहना है कि अदालत में कुछ भी साबित नहीं होता है। महिमा कहती है कि उसका गुनाह साबित हो गया है, आपको लगता है कि आप हमें बेवकूफ बनाएंगे, मैं कैरव को किसी तरह ढूंढ लूंगा। दादी उसे जाने के लिए कहती है अगर वह गलत इरादे से आई है। अखिलेश का कहना है कि पुलिस को भी सर्च वारंट की जरूरत है. 

मनीष पूछता है कि हम कैरव को क्यों छिपाएंगे, हम उसे आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन ले जाएंगे। वे सब बहस करते हैं। दादी हाथ जोड़कर उनसे जाने के लिए कहती हैं। नील का कहना है कि हमें उन पर भरोसा करना चाहिए। महिमा कहती हैं कि मैं उन पर कभी भरोसा नहीं कर सकती। आनंद कहते हैं कि हम उनके घर की तलाशी नहीं ले सकते, आओ। वो जातें हैं। दादी रोती हैं कि रिश्ते खराब हो गए। हर्ष कहते हैं कि आपने कहा कि कैरव अंदर हो सकता है। आनंद कहते हैं हां, हमें उसे भागने का मौका नहीं देना चाहिए, पुलिस को बुलाओ, वे उसे ढूंढ लेंगे। कैरव वंश को देखता है और उसे गले लगाता है। वंश पूछता है कि तुम जेल से क्यों भागे। कैरव का कहना है कि उन्होंने मुझे वहीं मार डाला होगा। वंश कहते हैं कि उन्होंने आपको बहुत परेशान किया, ठीक है। कैरव कहता है कि मैं वहां नहीं जाना चाहता, कृपया मुझे बचाओ, मुझे छुपाओ। वंश कहते हैं कि मामला खराब हो जाएगा। कैरव कहता है कि मैं वापस नहीं जाना चाहता। वह सायरन सुनता है और बेहोश हो जाता है। वंश अपना बुखार चेक करता है। महिमा और सभी घर वापस आ जाते हैं। अभि कहता है कि वे भी हमारी तरह चिंतित हैं, अक्षु की तबीयत ठीक नहीं है, अगर वह यह जानती है, तो ... वह अक्षु को देखता है। हर्ष का कहना है कि पुलिस इसे संभाल लेगी। महिमा कहती है वरना मैं इसे संभाल लूंगा।

अभि अक्षु के पास आता है और कहता है कि मुझे पता है कि तुम्हारा परिवार कभी कैरव का समर्थन नहीं करेगा। वह उसे अपने परिवार का समर्थन करने और इतनी सीधी और ईमानदार होने के लिए धन्यवाद देती है। वह कहता है कि आपने भी ऐसा ही किया होगा। वह कहती हैं कि आरोही ने बताया कि हर कोई काफी चिंतित है। अभि उसे जाने और सभी से मिलने के लिए कहता है। वह कहती है नहीं, कान्हा जी सब कुछ संभाल लेंगे, बस सर्जरी पर ध्यान दें। वह कहता है कि आपको यह पसंद आएगा, जाओ और उससे मिलो, सॉरी कहो कि मैं नहीं आया, उनसे कहो कि मैं कल सर्जरी के बाद आऊंगा, मैं महिमा को संभालूंगा, चिंता मत करो, जाओ। वह कहती है धन्यवाद, मैं वादा करता हूं कि अगर मैं कैरव के बारे में कुछ जानता हूं तो मैं आपको बता दूंगा। 

वे गले लगाते हैं। अक्षु गोयनका से मिलता है। वह कैरव के बारे में पूछती है। वंश आता है और कहता है कि हम नहीं जानते कि पुलिस उसे मार रही है और कबूल करने के लिए उसे प्रताड़ित कर रही है कि उसने अनीशा को मार डाला। अक्षु का कहना है कि उसे निर्दोष साबित करना कठिन होगा। दादी चिंता। वंश कहता है कि मैं अपना फोन चार्ज करने के लिए अपने कमरे में जाऊंगा। आरोही का कहना है कि दर्द निवारक और बुखार की दवाएं गायब हैं, यह अचानक कहां गई। वंश कहते हैं कि शायद यह खत्म हो गया, कौन दवा लेगा। वह जाता है। अक्षु वंश की जेब में कुछ देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ