Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 1 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभी और अक्षू का रोमांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi:

नील ने अभि को आने के लिए कहा। अभि सिर हिलाता है और उसके साथ चला जाता है। आशु रास्ते में है। अभि समय देखता है और जाता है। नील का कहना है कि वह समझता है लेकिन सहमत नहीं है, वह चला गया। अभि अपनी कार में जाता है और गुस्से में दरवाजा खटखटाता है। आशु वहाँ आता है। वह उसके पीछे रुक जाती है, जब उसकी पोशाक फंस जाती है। अभि कार का दरवाजा खोलता है और अंदर जाता है। अक्षु पार्टी हॉल में प्रवेश करता है। वह नील और अन्य को देखती है। वह अभि की तलाश करती है। वह रोना छोड़ देती है। वह लड़खड़ाती है। अभि ने उसे बाहों में भर लिया। तुम आए तो... गीत बजता है... वो मुस्कुराती है।

वे हाथ पकड़ते हैं। वह उसे खींचता है और किसी गड्ढे के ऊपर से चलने के लिए उसे उठाता है। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था, मैं तुम्हारे लहंगे को कुछ नहीं होने दूंगा। नील का कहना है कि काश अभि और अक्षु हमारे साथ रहते। वे अभि और अक्षु को एक साथ एंट्री करते हुए देखते हैं। वे सभी मुस्कुराते हैं।

शेफाली कहती हैं आखिर तुम दोनों आ गए। पार्थ उन्हें डांस फ्लोर पर जाने और डांस करने के लिए कहते हैं। आशु कहते हैं, आने के लिए धन्यवाद। अभि कहता है थैंक यू टू भी। वह कहती है कि मैं आना चाहता था। वह मुझे भी कहती है। रंगसारी ... वे रोमांटिक रूप से नृत्य करते हैं। वह उसे उठाता है। वह उनकी लड़ाई को याद करते हुए रोती है। उसका आंसू उसके चेहरे पर पड़ता है। वह उसके आँसू पोछता है। मिस्टर बिजोरिया ने अभि को जल्दी आने को कहा, अस्पताल में इमरजेंसी है। वह अभि को विभाग में रिपोर्ट करने के लिए कहता है, जबकि अन्य पार्टी का आनंद ले सकते हैं। अभि और अक्षु कहते हैं हम कल अस्पताल में बात करेंगे। अभि, नील से अक्षु को छोड़ने के लिए कहता है। वह छोड़ देता है। 

एक आदमी अक्षु को देखता है और पूछता है कि वह कौन है। वेटर का कहना है कि वह बिड़ला अस्पताल की संगीत चिकित्सक हैं। शेफाली कहती हैं बधाई आशु, तुम दोनों खुश लग रहे थे। नील कहता है लेकिन अभि चला गया। अक्षु कहते हैं कि उनके पास काम था। पार्थ का कहना है कि वह लंबे समय के बाद मुस्कुराई, तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने हो। नील का कहना है कि अभि और मेरे बीच सब कुछ सुलझ गया है। आशु महान कहते हैं। नील कहते हैं हम एक सेल्फी लेंगे।

नील कहते हैं कि हम तस्वीरें लेंगे और फिर उसमें फोटोशॉप द्वारा अभि को जोड़ देंगे। अक्षु मुस्कुराता है और कहता है कि हम कल सुबह अभि से मिलेंगे। वह आदमी कहता है कि मैं कल तुमसे मिलने आऊंगा, मिस थेरेपिस्ट। आशु घर आता है। कैरव का कहना है कि आरोही ने मैसेज किया कि वह अस्पताल जा रही है, क्या तुम अकेले आई हो। वह कहती है कि नहीं, नील ने मुझे गिरा दिया, पार्टी अच्छी थी, अभि और मैंने साथ में डांस किया, यह मजेदार था, मेरा विश्वास करो, मैं थक गया, मैं कुछ समय के लिए सो जाऊंगा। वह जाती है।

वह कहता है कि तुम हमेशा खुश रहो, मुझे बस यही चाहिए। अभि मिस्टर बिजोरिया से बात करता है और सर्जरी के लिए जाता है। वह आशु को याद करता है। वह कहता है कि कल जब वह आएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। अक्षु अलार्म बजाता है और कहता है कि मुझे सुबह अभि से बात करनी है। वह एक पोशाक का चयन करती है। अभि और अक्षू एक दूसरे की कल्पना करते हैं। वह सोने के लिए झूठ बोलती है। इसकी सुबह, अक्षु अस्पताल आता है। उसकी पोशाक उसकी फंस गई। वह अभि को वहीं सोते हुए देखती है। ओस की बून्दे ... गीत बजता है ... वह उसे देखकर मुस्कुराती है। वह उसे कंबल से ढक देती है। वह उसके माथे को चूमती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ