Ticker

6/recent/ticker-posts

कभी कभी इत्तेफाक से 1 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्यों हुई आकृति और अनु में बहस?

 

Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi
Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi


Kabhi Kabhie Ittefaq Sey 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi:

अनु का कहना है कि मैं गुनगुन को सच बताने गयी था, आप सभी ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था। गोलू पूछता है कि उसने रणविजय की सच्चाई जानने के बाद क्या कहा। अनु का कहना है कि उसने कुछ भी जवाब नहीं दिया, गुनगुन हमेशा क्यों फंस जाती है, यह उसकी गलती नहीं थी, आकृति ने उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की और सबके सामने उसका अपमान किया, गुनगुन को मेरी वजह से अपमान मिल रहा है, मैं नहीं कर पा रहा हूं कुछ भी। गोलू ने दरवाजा बंद कर लिया। वह अनु से उसकी बात ध्यान से सुनने के लिए कहता है। उनका कहना है कि यह परिवार की नजर में गलत होगा, लेकिन इसका छोटा सा असर। वह उसे आकृति को तलाक देने और गुंगुन से शादी करने के लिए कहता है।

नीति और सभी लोग आकृति को अच्छा सोचने के लिए कहते हैं। गोली कहते हैं तलाक एक बड़ा फैसला है, यह एक महिला के लिए दाग है, अपना फैसला बदलो, अनु को मौका दो। ख़ुशी कहती है कि यह अनु की गलती नहीं है, बल्कि गुनगुन की है। नीति कहती है कि शायद गुनगुन ने उसे आने के लिए कहा। आकृति कहती है कि मैं उसे आखिरी मौका देने के लिए तैयार हूं। वह कैफे जाती है और रणविजय से मिलती है। वह उसे बिंदु पर आने के लिए कहती है। वह कहता है कि तुमने मुझे बुलाया है। वह उसे अपनी पत्नी को संभालने के लिए कहती है। वह कहता है कि आप अपने पति को नियंत्रित करती हैं। तर्क। वह पूछता है कि क्या तुमने मुझे यहां लड़ने के लिए बुलाया था। वह कहती है कि मुझे बदला लेना है। वे हाथ मिलाते हैं। वह कहता है कि गुनगुन ने मुझे थप्पड़ मारा और मेरा अपमान किया। वह उसे गुनगुन से शादी करने और फिर बदला लेने के लिए कहती है। 

वह कहता है कि तुम निर्दोष हो, मुझसे शादी करने के बाद गुनगुन अफेयर जारी रखेगी, यह अनु का मास्टरप्लान है। आकृति कहती है लेकिन वह तुम्हारे घर में रहेगी। वह कहता है नहीं, उसने कहा कि वह अपने घर में रहेगी, वे तुम्हें हर दिन धोखा देंगे, अनु उससे मिलने उसके घर जाएगी। वह कहती है कि मैंने वास्तव में अनु को कम करके आंका, मैं भूल गई कि वह एक प्रतिभाशाली है, वह हमेशा मुझसे आगे रहता है, उसने मुझसे वादा किया था कि वह गुंगुन से नहीं मिलेगा लेकिन मैंने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया, यह कब तक चलेगा। रणविजय कहते हैं कि गुनगुन तुम्हारे जीवन से नहीं जाएगी, हमें एक स्थायी समाधान खोजना होगा, मैं गुनगुन को मार दूंगा। वह पूछती है क्या।

वह कहता है कि कोई भी लड़का उससे पैसे के लिए शादी करेगा और फिर उसे छोड़ देगा। वह पूछती है कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं या पुलिस से डर सकते हैं। वह कहता है कि मैं पुलिस से नहीं डरता, मेरे पिताजी संभाल लेंगे, क्या आप मेरा समर्थन करेंगे। वह कहती हैं कि यह गलत है। वह पूछता है कि अनु और गुनगुन आपके साथ सही कर रहे हैं, मैं यह अकेले नहीं कर सकता। वह कहती है नहीं। वह कहता है कि हम गुनगुन को इस शहर से बाहर भेज सकते हैं। वह कहती है कि आप इसे अकेले कर सकते हैं। वह कहता है नहीं, मुझे तुम्हारी मदद चाहिए, मुझे तुम पर भरोसा है। वह कहती है कि यह एक अपराध है, मैं मदद नहीं कर सकता। वह कहता है कि वे हमें धोखा दे रहे हैं, अनु आपको कभी प्यार नहीं देगी, कौन जानता है, वे यूएस शिफ्ट हो जाएंगे, वे हमें तलाक दे देंगे और शादी कर लेंगे, अब आप क्या करेंगे, अपना समय ले लो। वह चल दी। गुनगुन से मिलने के लिए आकृति आती है। गुनगुन कहती है कि तुम यहाँ हो, क्या तुम अपने पति को खोजने आई हो। 

आकृति कहती है कि वह मेरे पास वापस आ जाएगा, लेकिन तुम एक दिन जेल जाओगे, मैं तुम्हें आखिरी चेतावनी देने आया हूं, उससे मत मिलो। गुंगुन का कहना है कि वह मुझसे मिलने की कोशिश करता है, मैं उससे नहीं मिलता, मैं शिकायत दर्ज कर सकता हूं कि आपने मुझे सार्वजनिक स्थान पर मारने की कोशिश की, मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं, मुझे धमकी देने के बजाय अपने पति को संभालो। वह दरवाजा बंद कर देती है। आकृति का कहना है कि रणविजय सही थे, हमें हमेशा के लिए गुनगुन से छुटकारा पाना होगा।

आकृति घर आती है। अनु पूछती है कि तुम कहाँ गए थे। वह कहती है कि तुम मुझे बताओ और हमेशा जाओ, है ना? वे बहस करने लगते हैं। वह उसकी नहीं सुनती। वह कहता है कि तुम मेरी कभी नहीं सुनते। वह पूछती है कि यह कब तक चलेगा। इतना ही कह देता है, ये शादी नहीं हुई होती, अगर... पूछती क्या। वह उसका कॉलर रखती है। वह उसे दूर कर देता है। उनका कहना है कि अगर मेरे परिवार का अहंकार मेरी खुशी से बड़ा नहीं होता। वह पूछती है कि क्या आप खुश नहीं थे। वह कहता है कि मैं अभी भी खुश नहीं हूं। वह कहती है कि तुम्हारी खुशी गुनगुन के साथ है, ठीक है। वह कहता है कि अगर मैं हाँ कहूँ तो.

वह कहती है कि तुमने मुझसे कहा था कि मैं सोचता और बात नहीं करता, तुमने अपनी पत्नी से यह कहने से पहले नहीं सोचा था। वह कहता है कि तुम सच जानना चाहते थे, तो मैंने उससे कहा, मैं तुम्हें दोष नहीं दे रहा हूं, यह हमारी गलती है, क्या फायदा है, मुझे नहीं पता कि हम कब तक इस रिश्ते को सहन करेंगे, मैं लाचार हूं, तुम मेरे हो जिम्मेदारी है, लेकिन गुनगुन मेरा प्यार है। वह कहती है कि तुमने कहा था कि तुम मेरा नाम नहीं सुनना चाहते। वह कहता है कि मुझे नहीं पता था कि वह रणविजय से शादी करने के लिए लाचार है, अब मुझे पता है, मैं गुनगुन के प्रति अपनी जिम्मेदारी नहीं छोड़ूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ