Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 1 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: शाईनी ने तेजो की इंसल्ट की

 

Udaariyaan 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi


Udaariyaan 1st July 2022 Written Episode Update in Hindi:

शाईनी ने तेजो का अपमान किया। रुपी ने उसे एक शब्द और न कहने के लिए कहा। सत्ती उसे शांत करती है। वह कहती हैं कि तेजो ऐसी नहीं थी, उसे हमारी जरूरत है, हम उसका इलाज करवा रहे हैं, हम उसे अकेला कैसे छोड़ेंगे। तेजो शोर करता है। सत्ती ने उसे गले लगाया। तेजो ने उसे फतेह को बुलाने के लिए कहा। सत्ती का कहना है कि मैं फतेह को बुलाऊंगा। शाइनी का कहना है कि लवली ने हमें यहां बुलाकर हमारा अपमान किया है। रुपी ने उसे जाने के लिए कहा। लवली ने उससे पूछा कि मेहमानों से बात करने का यह क्या तरीका है। रुपी का कहना है कि मेहमानों को बात करने का कोई मतलब नहीं है, आपको इसके बारे में सोचना चाहिए था। शाइनी कहते हैं आओ, इन पागल लोगों से हमारा कोई संबंध नहीं है। जैस्मीन मुस्कुराई और अपने कमरे में चली गई। 

वह नृत्य करती है। सत्ती फतेह को बुलाती है। फतेह का कहना है कि मैं लंबे समय से फोन कर रहा था। वह कहती है कि कुछ भी ठीक नहीं है, जल्दी आओ। वह पूछता है क्या तेजो को कुछ हुआ है, मैं रास्ते में हूं, मैं आ रहा हूं। फतेह आता है और मेहमानों को जाते हुए देखता है। शाइनी कहते हैं, तेजो को सही जगह पर छोड़ दो अगर आप अपने बेटे की शादी करना चाहते हैं, तो आप अपने बच्चों के जीवन को क्यों बर्बाद कर रहे हैं, यह उनका घर भी है। वह जाती है। फतेह तेजो को बुलाता है। जैस्मीन कहती हैं कि फतेह आ गया है। तेजो पूछता है कि तुमने मुझे क्यों छोड़ा। वह सॉरी कहता है और उसे गले लगाता है। तेजो बेहोश।

फतेह ने पूछा तेजो को क्या हुआ। रुपी का कहना है कि वह आग से डर गई थी, जब लाइट चली गई तो हमने मोमबत्तियां जला दी थीं। फतेह पूछता है कि कौन उसके कमरे में मोमबत्तियां ले गया। दिलराज जैस्मीन कहते हैं। फतेह ने जैस्मीन को डांटा। सत्ती कहती है कि मैंने तुम्हें इमरजेंसी लाइट दी, तुमने मोमबत्ती क्यों ली। जैस्मीन कहती हैं इमरजेंसी लाइट गिर गई और टूट गई, मुझे लगा कि वह डर जाएगी और एक मोमबत्ती ले ली, मैं भूल गया ... फतेह पूछता है कि आप कैसे भूल सकते हैं। वह बहस करती है और एक नाटक करती है। वह कहते हैं मुझे तेजो की भी केयर है। वह जाती है। वह सोचती है कि मैं बच गया। फतेह का कहना है कि रुपये को ध्यान रखना चाहिए था। रुपी कहते हैं हाँ। तेजो उठ जाता है। फतेह पूछता है क्या तुम ठीक हो। लवली कहती हैं, उसे मानसिक शरण में ले जाओ। जैस्मीन मुस्कुराती है। रुपी एंड लवली बहस।

लवली अक्स इज योर डॉटर इंप, इज माई सन नथिंग। फतेह कहते हैं बाद में बात करो और मामला सुलझाओ। अभिराज कहते हैं तुम्हें इस तरह बात करने का अधिकार नहीं है, तुम यहां मत रहो, तुम तेजो की चिंता करो, हम सबकी परवाह करते हैं। फतेह कहते हैं हां, आप इसे संभालते हैं, लेकिन तेजो की देखभाल करना मेरी बात है। वह तेजो को आने के लिए कहता है। फतेह तेजो को अपने साथ ले जाता है। वे गले लगाते हैं। वे कार में छोड़ देते हैं। रुपी ने अभिराज को डांटा। अभिराज तेजो का इलाज कराने के लिए अपना छोटा सा भूत कहते हैं। रुपी का कहना है कि हम उसका इलाज कर रहे हैं, क्या हम उसे समय नहीं दे सकते। अभिराज पूछते हैं कि कितना समय, एक साल, पांच साल या पूरी जिंदगी। तेजो पूछता है कि हम कहाँ जा रहे हैं। फतेह कहते हैं, लगता है, आपको यह बहुत पसंद है, हम मेरे घर जा रहे हैं। वह कहती है याय, हम फतेह के घर जा रहे हैं। रुपी पूछता है कि मैं उसे वहां क्यों भेजूं, वह मेरी बेटी है, मेरी जिम्मेदारी है। लवली का कहना है कि यह मेरा घर है, मैं यहां नहीं रहूंगा।

तेजो को घर पसंद है। फतेह कहते हैं कि जब आप यहां दुल्हन बनकर आएंगे तो यह घर आपका होगा। तेजो खुश हो जाता है और नाचता है। वह उसे अंदर आने के लिए कहता है। हर कोई उसे देखता है। वह कहता है आपका घर सुंदर है। वे इमोशनल हो जाते हैं। खुशबीर पूछते हैं कि आप कैसे हैं, आई एम योर पापा जी। फतेह तेजो को सभी को नमस्कार करता है। फतेह का कहना है कि वह मेरी बहन, माही है। तेजो कहते हैं बहन खराब है। वह कहता है नहीं, वह एक अच्छी बहन है, वह तुमसे बहुत प्यार करती है। तेजो ने माही से हाथ मिलाया। तेजो लड्डू देखता है। बिजी पूछते हैं कि क्या आपके पास यह होगा, आपको वास्तव में यह पसंद आया।

तेजो लड्डू खाता है। वह इसे पसंद करती है और बीजी के हाथों को चूमती है। वह पूछती है कि मैं तुम्हें क्या बुलाऊं। बिजी कहते हैं मुझे बिजी बुलाओ। तेजो ने एक और लड्डू मांगे। बिजी हाँ कहते हैं। फतेह पूछते हैं कि क्या आप कैरम खेलेंगे। तेजो कहते हैं हाँ। फतेह पूछता है कि माँ कहाँ गई थी। माही का कहना है कि वह निम्मी के साथ माता की चौकी के लिए किसी के घर गई है। तेजो पूछता है कि तुम्हारी दाढ़ी सफेद क्यों है, और यहां तक ​​कि उस अंकल की भी। खुशबीर रोता है। फतेह ने उसे तेजो से खेलने के लिए कहा, शायद उसे कुछ याद हो। खुशबीर कहते हैं मैं भी खेलूंगा। जैस्मीन लवली रुकती है। 

लवली कहते हैं या तो तेजो या मैं अब घर में रहूंगा। जैस्मीन मुस्कुराती है। तेजो कैरम बजाता है। फतेह चिंता. वह आश्रम को बुलाता है। कमल पूछता है तेजो कैसा है। वह कहता है कि वह ठीक है, मैं पूछना चाहता था, वह आश्रम में कब हिंसक हो गई, एक सप्ताह में कितनी बार। वह कहती हैं कि सप्ताह में एक बार जब वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पाती थीं। वह बातें याद करता है और कहता है जैस्मीन... क्या वह तेजो को उकसा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ