Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 2 जुलाई 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: जैस्मीन ने क्या योजना बनाई?

Udaariyaan 2nd July 2022 Written Episode Update In Hindi
Udaariyaan 2nd July 2022 Written Episode Update In Hindi

 

Udaariyaan 2nd July 2022 Written Episode Update In Hindi:

फतेह ने तेजो को खेलने के लिए कहा। वह सोचता है कि मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। तेजो को रानी मिलती है। वह कहती है कि मैं जीत गया। सब ताली बजाते हैं। माही कहते हैं कि हम अंताक्षरी खेलेंगे। तेजो क्या कहना गाती है... लवली और उसका परिवार अपना बैग पैक करता है। जैस्मीन सोचती है कि या तो तेजो यहीं रहेगा या मैं। सत्ती अभिराज से अपनी मां को समझाने के लिए कहती है। अभिराज कहते हैं कि तेजो यहां नहीं रह सकता, यह हमारे लिए रोज एक समस्या होगी। जैस्मिन रूपी से उन्हें रोकने के लिए कहती है। वह कहती है कि मुझे लगता है कि वे तेजो को मानसिक शरण में भेज देंगे। सिमरन आती है और तेजो को देखकर मुस्कुरा देती है। गुरप्रीत और निम्मो वहाँ आते हैं। निम्मो का कहना है कि मुझे लगता है कि संधू ने अपनी पागल बेटी को आपके पास भेजा है। हर कोई लवली और परिवार को रोकने की कोशिश करता है। सिमरन पूछती है कि आप तेजो के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं, मैं इस घर में तेजो की वजह से हूं, क्या आप इसे भूल गए। 

गुरप्रीत कहते हैं नहीं, सोचो, क्या होगा जब फतेह मुसीबतों का सामना करेगा, मैं उसे सिर्फ सही और गलत बता रहा हूं। सिमरन उसे उसकी खातिर एक बार तेजो से मिलने के लिए कहती है। जैस्मिन अभिराज को रुकने के लिए कहती है। अभिराज और लवली चले गए। जैस्मीन खुश हो जाती है। गुरप्रीत हॉल में आता है। तेजो उससे मिलता है। वह गुरप्रीत को गले लगाती है। जैस्मीन परिवार के सामने हरकत करती है। हरमन का कहना है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि तेजो पारिवारिक समस्याओं का कारण होगा। फतेह और तेजो घर आते हैं। तेजो कहते हैं कि मैंने वहां खेल खेले और बहुत आनंद लिया। फतेह सत्ती को अपनी दवाइयाँ देता है। वह पूछता है कि जैस्मीन कहां है। सत्ती कहती है कि वह अंदर है। जैस्मीन सोचती है कि वह मी के बारे में क्यों पूछ रहा है?

फतेह सत्ती को हमेशा तेजो के साथ रहने और उसे अकेला नहीं छोड़ने के लिए कहता है। जैस्मीन सोचती है कि मैं सारे ताले खोलना जानती हूँ। माही रोती है और सिमरन को गले लगा लेती है। सिमरन का कहना है कि कई बार ऐसी समस्याएं आती हैं, हमें मिलकर सामना करना पड़ता है, कल आपके पास एक कॉलेज का कार्यक्रम है, सुस्त चेहरे के साथ मत जाओ। वह माही को कुछ हर्बल क्रीम दिखाती है। सत्ती और रुपी तेजो को सोते हुए देखते हैं। उनका कहना है कि आज जो कुछ भी हुआ वह गलत था। वह पूछता है कि क्या मैं अपने प्यारे तेजो को मानसिक शरण में भेज दूं और लवली की बात सुनूं। वह कहती हैं कि हरमन का परिवार टूट रहा है, वे भी हमारा परिवार हैं। वह रोती चली जाती है। जैस्मीन का कहना है कि वे तेजो को मानसिक शरण में भेज देंगे। इसकी सुबह, तेजो कठपुतलियों के साथ खेलता है। वह कहती है कि फतेह के घर में बहुत मजा आया। जैस्मीन आती है और तेजो के सामने फेक कॉल करती है। 

वह कहती है कि मैं तेजो को बाजार में नहीं ला सकती, उसने मुझे एक बुरी बहन कहा। वह कहती है कि फतेह आपसे मिलना चाहता है, उसने कहा कि वह शादी की खरीदारी करेगा, लेकिन मैंने मना कर दिया, तुम मेरे साथ नहीं जाओगे। तेजो कहता है नहीं, अगर फतेह ने मुझे बुलाया तो मैं तुम्हारे साथ जाऊंगा। जैस्मीन कहती है ठीक है, मैं तुम्हें ले जाऊंगा, तुम मुझे बुरा कहते हो, तुमने फुटबॉल मैच में ड्रामा किया और मुझ पर आरोप लगाया। तेजो कहते हैं मैं आऊंगा। जैस्मीन कहती हैं कि किसी को मत बताना, नहीं तो वे तुम्हें मेरे साथ जाने नहीं देंगे। तेजो कहता है कि मैं तैयार होकर आऊंगा। जैस्मीन का कहना है कि तेजो ने मुझे फतेह से मिलने के लिए राजी कर लिया। वे बाजार में आते हैं। तेजो फतेह की तलाश में है। जैस्मीन सोचती है कि पुलिस को आपके पागलपन का आनंद लेने दें। तेजो पूछता है कि फतेह कहां है। जैस्मीन कहती है कि वह आएगा, क्या हम जा सकते हैं और आइसक्रीम खा सकते हैं।

 

वे जाकर आइसक्रीम खाते हैं। जैस्मीन उसे ले जाती है। उसे एक कार आती हुई दिखाई देती है। वह तेजो का हाथ छोड़ कर कार के सामने गिर जाती है। आदमी कार रोकता है। जैस्मीन बेहोश करने का काम करती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ