Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 17 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभिमन्यु अक्षरा को बचाएगा ? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th September 2022 Written Update

 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th September 2022 Written Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th September 2022 Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

मंजिरी कहती है कि हमें पता होना चाहिए कि वह 24 घंटे क्यों मांग रही है। आशु रोता है। मंजरी कहती है कि तुम अक्षु को मौका दो, वरना बाद में पछताओगे, तुमने उसे 24 घंटे क्यों नहीं दिए, खुद को चोट मत पहुंचाओ, तुम उससे प्यार करते हो और हमेशा करते रहोगे, नहीं तो यह गुस्सा और नफरत नहीं होगी। अभि अक्षु को अनब्लॉक करता है और उसे मैसेज करता है। अक्षु मुस्कुराता है और उसे धन्यवाद देता है। वह एक टाइमर रखती है। वह कहते हैं कि मैंने 24 घंटे दिए। उसे जासूस का फोन आता है। वह कहती है कि मुझे घटना मिल गई, केस कैरव के मामले में मिलेगा। वह माया को रोते हुए सुनती है। कुणाल उसे सांत्वना देता है और कहता है कि क्या होगा अगर अक्षु इस घटना के बाद हमारे साथ रहे। माया पूछती है कि क्या ऐसा हो सकता है। वह कहता है हाँ, चिंता मत करो, तुम सुर्खियों में हो, और वह तुम्हारी छाया के रूप में अंधेरे में होगी, बस तुम मेरे लिए मायने रखते हो, अपने बारे में सोचो, बस स्वार्थी लोग इस दुनिया में खुश रहते हैं। वह उसे गले लगाता है। 

अक्षु यह सुनता है और कहता है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। अभि ने मुझे 24 घंटे दिए, मैं इन 24 घंटों में सब कुछ बदल दूंगा, मैं बस आगे बढ़ूंगा, तुम मुझे रोक नहीं सकते, मैं अपने अभि के पास जाऊंगा और कैरव को निर्दोष साबित करूंगा। वह कहती है कि मुझे कैरव को इस समस्या से मुक्त करना है। कुणाल आता है और अक्षु को घटना की याद दिलाता है। वह कहती है कि मैं कैरव से मिलना चाहता हूं, मैं संतुष्ट हो जाऊंगा, मैं उसके अलावा किसी और से नहीं मिल सकता, कृपया। वह कहता है ठीक है, मैं तुम्हें कैरव से मिलवाता हूँ। वह उसे धन्यवाद देती है। वह कहता है ठीक है, मैं इस संबंध को समझता हूं, मुझे कैरव मिलेगा, ग्रैंड फिनाले कल है, मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे। वह जाता है। वह कहती है मुझे पता है, मैं जिंदगी के फिनाले में जीतूंगी, सब ठीक हो जाएगा।

कैरव अक्षु से मिलने आता है। अक्षु उसे देखकर मुस्कुराता है। कुणाल कहते हैं बस दूर होने की बात करो। कैरव पूछता है कि तुम अक्षु से कैसे बात कर रहे हो। कुणाल कहते हैं मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे। अक्षु कहता है ठीक है, मैं तुमसे मिलना चाहता था, तुम यहाँ कुणाल की वजह से हो। वह कुणाल की अच्छी किताबों में रहने की सोचती है, उसे मेरी योजना पर संदेह नहीं करना चाहिए। कुणाल भी वहीं बैठा है। अभि प्रार्थना कर रहा है। कुणाल उन्हें बात करने के लिए कहता है। अक्षु और कैरव अप्रत्यक्ष रूप से बात करने की कोशिश करते हैं। वह लाल गुलाब के बारे में संकेत करता है। वह रेड रोज होटल खोजने की सोचती है। वह कहती है कि मैं उस बाजार से गुजर रही थी, अभि और मेरे बीच गोलगप्पे की प्रतियोगिता थी। वह कहता है कि तुम हार गए। वह पूछती है कि तुम मेरी तरफ हो या अभि की तरफ। वह कहता है कि आप खुद अभि की तरफ हैं। वह उस पर हस्ताक्षर करती है। वह सोचती है कि वह ब्रेसलेट के बारे में हस्ताक्षर कर रहा है, इसका मतलब है कि उसका होटल बाजार के पास है।

कुणाल पूछता है कि क्या तुमने बात की, बस, माया को कल जीतना है। कुणाल कैरव लेता है। अक्षु होटल के लिए जाँच करता है। अभि सोचता है कि अक्षु ने 24 घंटे क्यों मांगा। मंजरी कहती है कि मुझे पता है कि अनीशा का जन्मदिन है, तुम अभी तक सोए नहीं थे, इसलिए तुम्हारा सिर दर्द कर रहा है। वह महिमा को बाम लगाती हैं। वह कहती है कि हम नहीं जानते कि आप किस दौर से गुजर रहे हैं, हम अनीशा को मुस्कान के साथ याद करेंगे। महिमा कहती है कि अभि और तुम भूल गए कि उसके साथ क्या हुआ था। अक्षु कहता है कि मुझे कैरव को उस होटल से बाहर निकालना है, मुझे उम्मीद है कि सब कुछ मेरी योजना के अनुसार होगा। माया आती है। 

वह कहती है कि माफ करना मैं अंदर चला गया, मैं यह धागा देना चाहता था, अजमेर से। अक्षु कहते हैं कि कल का दिन बहुत बड़ा है। माया कहती है हाँ, यह हमारे लिए छोटा दिन है। वह अक्षु के हाथ में धागा बांधती है। अक्षु का कहना है कि नया दिन शुरू हो गया है, आखिरकार, मैंने इस दिन का बहुत इंतजार किया है, मुझे अपनी जिंदगी वापस मिल जाएगी। माया उसे देखभाल करने के लिए कहती है। ज्ााती है। अक्षु तकिए को ढँकता है और कहता है कि मुझे पता है कि कुणाल मुझ पर नज़र रखेगा, लेकिन मैं तुमसे आगे हूँ। अभि अनीशा के लिए बर्थडे सॉन्ग गाता है। सब आकर रोते हैं। अभि कहता है कि आज हमारी अनीशा का जन्मदिन है।

नील का कहना है कि हम आज उसका जन्मदिन मनाएंगे और उसके बारे में बात करेंगे। महिमा कहती है कि अगर हम उसके अपराधी को सजा देंगे तो उसे अच्छा लगेगा, जब आप अक्षु से मिले तो आपने उससे क्यों नहीं पूछा कि उसका कातिल भाई कहां छिपा है। हर कोई हैरान है। मंजरी पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। महिमा कहती है कि मैं भी चौंक गया था जब मैंने अभि को यह कहते हुए सुना कि वह अक्षु से मिला है, नाटक मत करो, उसने न केवल अक्षु को खो दिया, बल्कि अनीशा को भी, क्या आप इसे भूल गए। अभि कहता है कि मैं कुछ नहीं भूला, तुम समझ नहीं सकते, क्या हो रहा है।

कैरव अक्षु का इंतजार करता है और कहता है कि मुझे उम्मीद है कि वह मेरे बारे में जानती है। फायर अलार्म बजता है। वह बाहर भागता है और अक्षु को देखता है। आदमी का कहना है कि फायर अलार्म बजा, लेकिन आग नहीं लगी। कैरव कहता है कि तुमने ऐसा किया। वह कहता है हां, हर जगह सीसीटीवी कैमरे हैं, मैं नहीं चाहता था कि कुणाल को यह पता चले। वह उसे गले लगाता है। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढ ली है। उनका कहना है कि आज अनीशा का जन्मदिन है। वह कहती है मुझे पता है। महिमा कहती है कि अक्षु को बुलाओ और उसके भाई के बारे में पूछो। अभि कहता है कि उसने मुझसे 24 घंटे पूछा, मुझे सारे जवाब मिलेंगे। महिमा कहती है कि वह आपको धोखा दे रही है, आप उस पर फिर से कैसे भरोसा कर सकते हैं। अभि कहता है कि हम 24 घंटे इंतजार करेंगे, मुझे कोई पछतावा नहीं होगा। नील का कहना है कि वह सही है। मंजरी हां कहती है। महिमा कहती है ठीक है मैं तय करके इंतजार करूंगा, फिर आप सब मेरा साथ देंगे, मुझे रोकने की कोशिश मत करो, अभि, क्या आप वादा करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ