Ticker

6/recent/ticker-posts

Kumkum Bhagya 15th September 2022 Written Episode Update | कुमकुम भाग्य 15 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: किसने सिड और मिहिका को धमकी दी?

Kumkum Bhagya 15th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 15th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 15th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

मिहिका बताती है कि उसे नहीं पता था कि जैसे ही वह यहां आएगी, उसे खुशखबरी मिलेगी। वह कहती है कि जब भी मैं सिड भाई को प्राची भाभी की तारीफ करते सुनती थी तो मुझे अच्छा लगता था। वह कहती है कि अगर वे शादी के लिए राजी हो गए तो मैं शादी में जरूर शामिल होऊंगी। आलिया कहती है कि वे तैयार हैं और उसे शादी के कपड़े देखने के लिए आने के लिए कहते हैं। रिया कहती है कि मैं भी आऊंगा। वे मिहिका को अपने साथ ले जाते हैं। राहुल अपने दोस्त से पूछता है कि क्या दृश्य है। उनका कहना है कि शुरू कर देंगे। वे बैग लेते हैं। रणबीर को मिहिका की बातें याद आती हैं और वह परेशान हो जाता है। प्राची रणबीर को बुलाती है। रणबीर पूछते हैं कि आपको क्या चाहिए, क्योंकि मेरे पास आपको देने के लिए कुछ भी नहीं है, न बात करते हैं और न ही प्रशंसा करते हैं। उनका कहना है कि तारीफ सुनना है तो मैं सिड को फोन करूंगा। प्राची कहती है कि अगर कोई मेरे बारे में अच्छी बात कहता है, तो आप मुझे दोष नहीं दे सकते। 

वह कहता है कि आपको मेरे वादे याद हैं, लेकिन मेरे शब्द याद नहीं हैं। वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि सिड तुम्हें पसंद करता है, और तुम्हें काम छोड़ने के लिए कहा, लेकिन तुमने मेरी बात नहीं मानी। प्राची कहती है कि अगर कोई मुझे पसंद करता है तो यह मेरी गलती नहीं है। रणबीर कहते हैं कि आप उनकी भावनाओं को जानकर उनसे दूर नहीं गए। प्राची कहती है कि मैं अपने लिए नहीं बल्कि अपने लिए कमा रही थी। रणबीर कहते हैं कि आप हमारे लिए कमा रहे थे, मुझे बताना चाहते थे कि आप श्रेष्ठ हैं। वह कहता है कि अगर तुमने मुझसे कहा होता तो मैं कुछ भी करता, शायद पैसे के लिए पत्थर तोड़ देता, और सिड से बेहतर होता। प्राची कहती है कि मैं चाहती थी कि तुम अपने सपनों को जियो। रणबीर कहते हैं कि मेरा सबसे बड़ा सपना तुम थे, तुम समझ नहीं पाए। वह जाता है। 

रिया और आलिया मिहिका को कमरे में ले जाती हैं। आलिया कहती है कि हम खुश हैं कि आप यहां हैं। रिया कहती है कि तुम्हें पता नहीं है, तुम मेरे लिए क्या हो, तुम मेरी खुशी और जीवन हो, तुमने मेरे जीवन में चीजों को आसान बना दिया। आलिया कहती है कि सिड हमारे हाथों में है, तुम्हारी वजह से। रिया कहती है कि हम उसे अपनी धुन पर डांस करवा सकते हैं। आलिया कहती है कि एक बहन भाई के लिए उपयोगी होती है। रिया कहती है कि मिहिका उपयोगी है और उसके सितारे अच्छे हैं, कि जैसे वह आई थी वैसे ही हमारी किस्मत बदल गई। वह कहती है कि काश सभी को आप जैसी बहन मिले, प्राची जैसी बहन नहीं, बल्कि आप जैसी सौतेली बहन। मिहिका कहती है मुझे जाने दो।

रिया कहती है कि आपको सगाई में शामिल होना है, नृत्य करना है और मेहंदी लगानी है। वह कहती है कि तुम मेरी जिंदगी हो, और मैं तुम्हें रणबीर से ज्यादा प्यार करती हूं। सिड वहाँ आता है। मिहिका उसे गले लगाती है और रोती है। रिया का कहना है कि सौतेले भाई-बहन का प्यार असली है। वह मिहिका से कहती है कि सिड का दिल सुनहरा है, वह जानता है कि उसका दिमाग बहुत अपराधी है और उसके साथ बुरा किया, लेकिन उसके दिल में अभी भी मेरे लिए जगह है। सिड कहता है कि मिहिका को जाने दो। रिया कहती है अभी तुम्हारी बहन भी यही बात कह रही थी। वह कहती है कि मैं अपनी शक्ति क्यों खोऊंगी। सिड कहता है कि मैं सबको सब कुछ बता दूंगा, मेरी बहन यहां सुरक्षित है। रिया कहती है कि मैंने तुमसे कभी प्यार नहीं किया, क्योंकि तुम सच में बेवकूफ हो। 

आलिया ताली बजाती है और गुंडों को बुलाती है। वह कहती है कि उनके पास बंदूकें हैं और वे सिड के सहयोगियों के रूप में यहां रहेंगे। वह कहती है कि अगर तुम अपना मुंह खोलोगे तो वे तुम्हें गोली मार देंगे। वह उन्हें चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए कहती है। रिया कहती है तो तुम जीवित रहोगे। आलिया उन्हें ओवरस्मार्ट न बनने के लिए कहती है। रिया का कहना है कि हमसे ज्यादा स्मार्ट कोई नहीं है। वह कहती है कि मेरी बहन बहुत रोएगी, वह रोएगी, रोएगी, रोएगी और खून के आंसू बहाएगी क्योंकि उसका दिल घायल हो गया है।

शहाना प्राची के पीछे आती है। प्राची कहती है कि मुझे वास्तव में परवाह नहीं है, बस मैं सब कुछ ठीक हूं। शाहाना आर्यन को देखती है और बताती है कि प्राची और रणबीर चिंतित हैं, और आप चिप्स खा रहे हैं। वह उसे बताती है कि प्राची क्या कह रही थी, जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है। आर्यन पूछता है कि तुम क्या कह रहे हो? शाहाना उसे जाने और रणबीर की जांच करने और उसकी रिपोर्ट करने के लिए कहती है। आर्यन कहते हैं हां, मैम रिपोर्टिंग। वह अपने चिप्स वापस लेता है।

रणबीर को लगता है कि उसे उसकी बातों की परवाह नहीं है। आर्यन ने दरवाजा खटखटाया। रणबीर कहते हैं कि प्राची बस जाओ। वह कहता है कि आपके पास चिप्स हैं। आर्यन कहते हैं मुझे भूख लगी है, यह किसी के दिमाग खाने से बेहतर है। रणबीर कहते हैं कि मैं भी खाऊंगा। वह कहता है कि मैंने प्राची से बात की और उसने मुझे चोट पहुंचाई। वह कहता है कि मैं बहुत गुस्से में हूं, और अगर उसे मेरी परवाह नहीं है, तो मैं उसकी परवाह नहीं करना चाहता। वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है कि वह शादी करना चाहती है या नहीं। आर्यन को लगता है कि प्राची ने भी यही बात कही थी। रणबीर कहते हैं कि मुझे वास्तव में परवाह नहीं है, अगर वह शादी करती है या नहीं। आर्यन कहते हैं फिर कौन प्यार करेगा?

मिहिका कहती है कि तुम दोनों नहीं चाहते कि मैं किसी को बताऊं कि तुमने मुझे होटल में बंधक बना लिया और मेरे भाई को ब्लैकमेल किया। वह कहती हैं कि कुछ समय में चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाएंगी। आलिया पूछती है कि आप क्या कहना चाहते हैं? मिहिका कहती है कि मैंने रसोई में किसी को देखा और वे कुछ करने की योजना बना रहे हैं। रिया कहती है कि बंदूकें हमारी रसोई में हैं, वह हंसती है और कहती है कि तुम मजाकिया हो। आलिया कहती है कि आप कहना चाहते हैं, कि खिचड़ी बंदूकों से बना रही है, हंसती है। वे मिहिका पर हंसते हैं। आलिया कहती है कि तुम एक बुरे कहानीकार हो। रिया दयनीय कहती है, आपने हमारा ध्यान नहीं हटाया। मिहिका कहती है कि मैं सच कह रहा हूं, वे बड़ी योजना बना रहे थे। 

रिया कहती है कि कुछ नहीं होगा। आलिया कहती है कि अगर कुछ हुआ तो हम देखेंगे। रिया ने सिड को ओवरस्मार्ट न बनने के लिए कहा। वह गुंडों से मिहिका को होटल ले जाने के लिए कहती है, और कहती है कि मैं सबसे अच्छा कहानीकार हूं। रिया कहती है कि उसके बारे में कौन पूछेगा। सिड कहता है कि उसे होटल में मत ले जाओ। गुंडा मिहिका का हाथ पकड़ता है और कहता है कि हम आपकी देखभाल करने के लिए यहां हैं।

रणबीर और प्राची विपरीत दिशा से आ रहे हैं। प्राची का पैर रणबीर पर लग जाता है और वह गिरने ही वाली होती है। रणबीर ठोकर खाता है और उसे पकड़ लेता है। आर्यन और शाहाना उन्हें देखते हैं और मुस्कुराते हैं। शाहाना रणबीर से पूछती है कि उन्होंने मुंह क्यों मोड़ लिया, तुम लोग एक दूसरे के लिए बने हो, फिर आपस में क्यों लड़ते हो। आर्यन कहते हैं कि जीवन आपको साथ लाता है, अगर एक गिरता है तो दूसरा पकड़ लेता है। रणबीर कहते हैं कि अगर मैं सड़क पर किसी से टकरा गया, तो मैं उनके साथ रहूंगा। प्राची कहती है कि अगर हम एक-दूसरे के लिए बने होते तो हमारी जिंदगी अलग होती। रणबीर पूछते हैं कि क्या आप प्यार और रिश्ते के बारे में जानते हैं, कि आप हमें इस पर सलाह दे रहे हैं। वह कहते हैं बच्चे। प्राची वही कहती है और चली जाती है। शाहाना और आर्यन एक दूसरे को चिढ़ाते हैं।

रिया आलिया की तारीफ करती है। आलिया सिड से कहती है कि उसकी बहन जिंदा है। रिया कहती है कि यह बप्पा का दिन है, हम बहुत खुश हैं। आलिया उससे कहती है कि उनसे कुछ खुशी ले लो, वे उससे वापस ले लेंगे। रिया कहती है कि मुझे पता है कि तुम प्राची से प्यार करती हो और उससे शादी करना चाहती है, लेकिन हमारे सामने काम करती है। वह कहती है कि आप उसके साथ बच्चों की कल्पना कर रहे होंगे, और प्यारी प्यारी प्राची के साथ एक शानदार जीवन। आलिया कहती है कि आप हमारे सामने खुश रह सकते हैं, हम किसी को नहीं बताएंगे। राहुल के दोस्त वहां से चले जाते हैं। एक लड़का सिड से मिलता है और उससे बात करने लगता है।

रिया आलिया से कहती है कि दीदा परेशान है। वह कहती है कि जब तक मेरी बुजी मेरे साथ है, कोई मुझे बाहर नहीं निकाल सकता। आलिया कहती है कि आखिरकार तुम मुझ पर विश्वास करते हो। रिया ने उसे गले लगा लिया। दीदा पल्लवी से कहती है कि वह रिया पर विश्वास नहीं करती है। पल्लवी उसे अपने पिछले रिकॉर्ड को नहीं देखने के लिए कहती है और कहती है कि वह एक अच्छी बहू बनने की कोशिश कर रही है, और कहती है कि वह प्रशंसा सुनने के लिए अच्छा काम करने से इनकार क्यों करेगी, इनकार करने का क्या कारण हो सकता है। विक्रम रणबीर से पूछता है कि क्या वह ठीक है। रणबीर कहते हैं हां, मैं ठीक हूं। प्राची वहां से जाती है और उसका हाथ उसके हाथ को छूकर चला जाता है। रणबीर कहते हैं कि कुछ लोग बहुत रूखे होते हैं। प्राची कहती है कि जब आपको जैसे के लिए तैसा मिलता है, तो आपको लगता है कि यह असभ्य है। वह उसे इसकी आदत डालने के लिए कहती है, कहती है कि तुम्हें मेरे जैसे कई मिलेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ