Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 14 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: मिहिका ने झूठ क्यों बोला? | Kumkum Bhagya 14th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 14th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्राची रिया से पूछती है कि क्या वह कुछ छिपा रही है। वह आलिया से पूछती है कि वह इधर-उधर क्यों देख रही है। आलिया कहती है मैं देख रही हूं, दीदा कैसे बेहोश हो गई? विक्रम कहता है कि मुझे यकीन है कि मेरी पत्नी अपने कमरे में है। वह वहां पुलिस के साथ आता है, और कहता है कि मेरी मम्मी यहां हैं। रणबीर का कहना है कि दीदा सोफे के पीछे बेहोश थी। इंस्पेक्टर का कहना है कि मेरा संदेह सही था। रणबीर पूछते हैं क्या शक? दीदा ने आँखें खोलीं। पल्लवी कहती है भगवान का शुक्र है, आपको होश आया। रणबीर ने पूछा क्या हुआ दीदा? इंस्पेक्टर का कहना है कि किसी ने आपको बेहोश कर दिया और फिर यहां लेटा दिया। विक्रम का कहना है कि उसे कमजोरी है। पल्लवी पूछती है कि क्या तुम पानी पिओगे। आलिया गुंडों को आने के लिए संकेत करती है। प्राची दीदा से पूछती है कि क्या वह जानती है कि उसे यहां कौन लाया है। 

आलिया और रिया बाहर जाने वाली होती हैं, तभी दीदा आलिया और रिया पर उंगली उठाती हैं और उनका नाम लेती हैं। आलिया और रिया वहां से चली जाती हैं। इंस्पेक्टर ने उन्हें रुकने के लिए कहा। विक्रम और रणबीर उनके पीछे चले जाते हैं। पल्लवी दीदा से पूछती है कि क्या उन्होंने आपके साथ ऐसा किया है। दीदा कहती है कि मुझे सच पता है और पल्लवी और प्राची को उसके साथ आने के लिए कहता है। रिया कहती है कि मैं बचाना चाहती थी। रणबीर रिया को फोन करता है और पूछता है कि तुम कहाँ भाग रहे हो? वह पूछता है कि क्या आप छुपा रहे हैं। विक्रम पूछता है कि तुम क्यों नहीं रुके। रिया कहती है कि हमने कुछ नहीं सुना। इंस्पेक्टर रिया से पूछता है कि क्या उन्होंने दीदा को काम पर रखा है और पूछता है कि क्या उनकी उससे दुश्मनी है। रिया का कहना है कि हम परिवार हैं। आलिया कहती है कि आपको गलतफहमी हो रही है। दीदा कहती है कि केवल मुझे सच पता है, तुम दोनों ने ऐसा क्यों किया, मुझे नहीं पता, और कहती है कि तुम दोनों ने एक लड़की का अपहरण जरूर किया है। 

वह कहती है कि मैंने गुंडों और उस डरी हुई लड़की को उनके साथ देखा है। उनका कहना है कि वे उसका अपहरण करना चाहते थे। आलिया और रिया पूछते हैं कि वह क्या कह रही है? दीदा का कहना है कि आप दोनों ने मुझे वहां देखा था और मुझे अपहरण कर लिया था। वह विक्रम से उनसे यह पूछने के लिए कहती है कि वह लड़की कौन थी? आलिया कहती है कि रिया की वजह से सब कुछ हुआ, उसने मुझे यह कहने के लिए मजबूर किया। रिया कहती है कि वह झूठ बोल रही है, यह उसकी योजना थी। आलिया उसे सच बोलने के लिए कहती है। रिया कहती है कि मैंने कहा था कि हम ऐसा नहीं करेंगे, यह गलत है, लेकिन वह…। सिड का कहना है कि तुम दोनों ने यह किया है, मेरी बहन मिहिका कहती है … आलिया कहती है कि मिहिका दिल्ली आई थी।

राहुल के दोस्त बताते हैं कि आलिया और रिया लड़ रहे हैं। राहुल कहते हैं कि वे चालाक लोग हैं। उनका कहना है कि हम यह चोरी पैसे के लिए नहीं बल्कि स्वाभिमान के लिए कर रहे हैं। आलिया कहती है कि मिहिका रिया की वजह से दिल्ली आई थी। रिया दीदा से पूछती है कि क्या उसे लगता है कि वह उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकती है। आलिया पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों किया, तुमने मेरी बात नहीं मानी। रिया का कहना है कि हम दोनों जानते हैं कि हमने क्या किया है, फिर आप अभिनय क्यों कर रहे हैं। आलिया कहती है कि तुम चाहते थे कि वह खुशी यहां आए, जो यह घर नहीं पाना चाहता। पल्लवी पूछती है कि वह क्या कह रही है? आलिया कहती है कि रिया मिहिका को यहां लाना चाहती थी, क्योंकि वह चाहती थी कि उसे सारा प्यार मिले, और उसे होटल में रखा, और दीदा के मूड के ठीक होने का इंतजार कर रही थी। दीदा ने उन्हें कहानियां बंद करने के लिए कहा। आर्यन वहाँ आता है। रिया कहती है कि मेरा भाई आर्यन मेरा असली भाई नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में उसे याद करती हूं। 

वह कहती है कि मैं उसे रोज फोन करती थी। आर्यन कहते हैं कि मुझे आपके फोन कभी नहीं आए। रिया का कहना है कि नंबर गलत था। वह कहती है कि जब तुम आए थे तो मैं तुम्हें गले लगाकर बहुत रोई थी। आर्यन कहते हैं कि आप रोए क्योंकि रणबीर ने प्राची और आप दोनों से शादी की, न कि मेरे लिए। रिया का कहना है कि भाई-बहन का प्यार ऐसा होता है। वह कहती है कि प्राची और मैं बहुत लड़ते हैं, लेकिन वह जानती है कि मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वह बताती है कि मैंने प्राची को तब बचाया था, जब उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह कहती है कि वह चाहती थी कि मिहिका यहां रहे। दीदा कहती है कि मैंने मिहिका को डरा हुआ देखा और आप दोनों को गुंडों से उस पर नजर रखने के लिए कहते हुए देखा। मिहिका वहां आती है और कहती है कि तुमने जो देखा वह सही था, लेकिन तुमने अर्थ गलत लिया। आलिया और रिया मुस्कुराते हैं और एक दूसरे को देखते हैं। रिया आलिया को याद करते हुए कहती है कि वे बताएंगे कि दीदा गांव गई थी।

आलिया कहती हैं हम बता दें कि दीदा कहीं गई थीं। तभी वे मिहिका को टेबल के नीचे देखते हैं। मिहिका अपने हाथ छुड़ाती है और आलिया और रिया को देखती है। आलिया और रिया उसे धमकी देते हैं, सिड के नाम का इस्तेमाल करके उसे ब्लैकमेल करते हैं। आलिया ने सिड को वह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी, जो उन्होंने उससे करने के लिए कहा था। मिहिका कहती है कि किसी ने मेरा अपहरण नहीं किया था, और रिया ने मुझसे कहा था कि वह मुझे वापस लाना चाहती है। वह कहती है कि जब हम बहस कर रहे थे तब आपको सुना जा सकता है। सिड सोचता है कि आलिया और रिया ने मिहिका को झूठ बोलने के लिए मजबूर किया होगा। रिया का कहना है कि मेरा इरादा कुछ और था और दीदा ने गलत समझा। 

वह कहती हैं कि जब उन्होंने प्राची को स्वीकार कर लिया है, तो घर की बेटी क्यों नहीं। वह कहती है कि मुझे मिहिका की चिंता थी न कि अपने बारे में। वह पूछती है कि हम उसे अपने से दूर रखकर उसे सजा क्यों दे रहे हैं। दीदा कहती है कि तुम मुझे पागल बना रहे हो। आलिया कहती है कि तुमने गलत समझा। दीदा कहती हैं कि किसी ने मेरे सिर पर वार किया और मैं बेहोश हो गई थी। आलिया कहती है कि दीदा को हेड स्ट्रोक है, और कहती है कि कभी-कभी उसके साथ ऐसा हुआ था। दीदा मिहिका से सच बताने के लिए कहती है कि क्या वह उसे अपनी दादी मानती है।

मिहिका कहती है कि रिया ने जो कुछ कहा, वह सच है। वह कहती है कि किसी ने मेरा अपहरण नहीं किया, और कुछ भी गलत नहीं किया। वह कहती है कि आलिया बूजी ने मेरी अच्छी देखभाल की थी। रिया कहती है कि वह झूठ क्यों बोलेगी, उसके पास आप सभी के अलावा कोई नहीं है। वह दीदा से उसे स्वीकार करने और उसे गले लगाने के लिए कहती है। वह मिहिका से कहती है कि यह उसका परिवार है, और कहती है कि आप दीदा से पहले नहीं मिलीं। प्राची कहती है कि रिया सही है और दीदा से उसे स्वीकार करने के लिए कहती है, क्योंकि वह परिवार का हिस्सा है। वह कहती है कि अगर तुमने मुझे स्वीकार किया है तो उसे भी स्वीकार कर सकते हैं। वह कहती है कि आपने बहू से बहुत प्यार किया है और उसे अपने जैसा ही प्यार देने के लिए कहती है। 

वह कहती है कि मैं भविष्य में यहां नहीं रह सकता, लेकिन कृपया उसे स्वीकार करें। दीदा मिहिका को बुलाती है और उसे गले लगा लेती है। रिया कहती है वाह, इसे ही पूरा परिवार कहते हैं। वह मिहिका से कहती है कि वह अब घर का हिस्सा है। वह कहती है कि वह उसके साथ खुशखबरी साझा करना चाहती है। वह कहती है कि आपका भाई सिड और मेरी बहन प्राची अगले हफ्ते शादी करने जा रही है। वह कहती हैं कि इस मंगलवार को वे सगाई कर लेंगे। मिहिका कहती है वाह, मुझे नहीं पता था कि मुझे यहां आने वाली खुशखबरी मिलेगी, मुझे अच्छा लगता था जब मैं सिड से प्राची की तारीफ सुनती थी। आलिया और रिया मुस्कुराते हुए दिखती हैं। परेशान हो गए रणबीर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ