Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 14 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या श्वेता हुई चीकू के लिए परेशान? | Pandya Store 14th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 14th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

अर्णव इंस्पेक्टर से बात करता है। शिव सभी को देखकर चौंक गए। वह पूछता है कि क्या हो रहा है। रवि कहते हैं कि मैं भी नहीं समझता, वे उठ नहीं रहे हैं। श्वेता की दोस्त उसका मैसेज चेक करती है। वह सोचती है कि होटल जाना जोखिम भरा हो सकता है, मुझे किसी धर्मशाला में जाना है। वह ऑटो चालक से उसे किसी धर्मशाला ले जाने के लिए कहती है। ड्राइवर ऑटो रोकता है और कहता है कि यहां एक चेक पोस्ट है। वह चिंता करती है।

कांस्टेबल पूछता है कि वह कहाँ से आ रही है। वह झूठ बोलती है। वह उसे जाने की अनुमति देता है। ड्राइवर उसे देखता है। डॉक्टर सभी को दवा का इंजेक्शन लगाते हैं। सभी होश में आ जाते हैं। धारा ने रवि से पूछा कि क्या हुआ। ऋषिता छुटकी लेती है। श्वेता नर्स को ब्लड सैंपल लेते देखती है। ऋषिता पूछती है कि यह कैसे हुआ। रवि कहता है मुझे नहीं पता, जब मैं अंदर आया, तो तुम सब बेहोश थे। ऋषिता पूछती है कि क्या तुम बेहोश नहीं हुए। धारा पूछती है कि चीकू कहाँ है। श्वेता कहती है मुझे याद नहीं है। वे सभी चीकू की तलाश करते हैं। नर्स श्वेता का ब्लड सैंपल लेने जाती है। 

वह नर्स को धक्का देती है और चिल्लाती है कि चीकू कहाँ है। वह रवि से कहने के लिए कहती है। रवि कहता है कि वह यहाँ नहीं था। श्वेता कहती हैं बस याद करो, उसे कौन ले गया। डॉक्टर का कहना है कि पुलिस काम करेगी और आपके बच्चे को ढूंढेगी, मुझे आपके खून का नमूना चाहिए। श्वेता बहस करती है और कहती है कि मैं अपने बेटे को खोजने जाऊंगी। कांस्टेबल उसे रोकता है। ऋषिता सोचती है कि उसके साथ क्या हुआ।

डॉक्टर का कहना है कि हमें जो सैंपल मिले हैं, उसके साथ हम टेस्ट शुरू करेंगे। धारा ने श्वेता को सांत्वना दी। रवि कहता है कि मुझे चीकू नहीं मिला, और पुलिस को फोन किया। धारा ने उसे लापरवाही के लिए डांटा। ज्ााती है। हर कोई चीकू को ढूंढता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि तुमने क्या खाया कि तुम सब बेहोश हो गए, रवि बेहोश नहीं हुआ। रवि कहता है कि मेरे पास वह सब कुछ था जो उनके पास था। देव उसे याद करने के लिए कहता है कि उसने क्या छोड़ा था। वह केक याद करती है। वह कहती है कि मैंने केक नहीं खाया। सुमन पूछती है कि तुमने इसे क्यों नहीं खाया। रवि कहता है कि मैं अर्णव से मिलने गया था। सुमन पूछती है कि अर्णव कौन है। 

शिव कहते हैं कोल्ड ड्रिंक वेंडर। सुमन का कहना है कि कोल्ड ड्रिंक बेचने वाला सुभाष है, जो अर्णव है। शिव कहते हैं सुभाष के सहायक, अर्णव। वे अर्णव को देखते हैं। सुमन का कहना है कि उसने अच्छे कपड़े पहने हैं। अर्णव का कहना है कि ये लोग पागल हैं। ऋषिता कहती है कि आपने कहा था कि अर्णव एक छोटा लड़का है। इंस्पेक्टर का कहना है कि डॉक्टर ने कहा कि ब्लड सैंपल में दवा के निशान थे, अपहरणकर्ताओं ने सभी को बेहोश करने के लिए केक में दवा डाल दी.

धरा का कहना है कि चीकू कहीं नहीं है। वह कहता है कि हम उसे ढूंढ लेंगे। देव कहते हैं कि हमारे पास सीसीटीवी कैमरे हैं, क्या आपने चेक किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि हां, यह सब अक्षम है, हमें कोई फुटेज नहीं मिला। श्वेता प्लग हटाना याद करती है। इंस्पेक्टर पूछता है कि केक किसे मिला। कृष कहते हैं कि मुझे यह मेरे दोस्त की बेकरी श्वेता से मिला है और मैंने इसे सजाया है। श्वेता कहती है कि केक की जांच बंद करो, जाओ और मेरे बच्चे को ढूंढो। इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस काम जानती है। धारा कहती है कि मैं जाकर चीकू ले आऊंगा। गौतम कहते हैं, घबराओ मत। इंस्पेक्टर का कहना है कि हमें पूरे शहर की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है, चिंता न करें, अपहरणकर्ता पकड़ा जाएगा।

श्वेता का दोस्त पुलिस को उसकी तलाश में देखता है। धारा और गौतम चले जाते हैं। श्वेता और अन्य अनुसरण करते हैं। धारा फूल विक्रेता से पूछती है। वह आदमी कहता है कि मैंने एक महिला को उसे ले जाते देखा। श्वेता को चिंता वह चक्कर का काम करती है। कृष ने उसे पकड़ लिया। गौतम ने उस आदमी को आने और पुलिस को बताने के लिए कहा। वह आदमी कहता है कि मैं और कुछ नहीं जानता। कृष कहते हैं कि हमें पहले श्वेता को अंदर ले जाना होगा। धारा कहती है कि मैं चीकू को ढूंढ लूंगा और घर आऊंगा। गौतम कहते हैं कि पहले हमारे साथ आओ, हम उसे ढूंढ लेंगे। श्वेता का दोस्त चीकू को शांत करता है। धारा चीकू को खोजने के लिए दौड़ती है। रवि कहते हैं कि गौतम पहले ही जा चुके हैं। धरा को नंगे पैर दौड़ते हुए चोट लग जाती है। वह उसे खोजने की कोशिश करती है। श्वेता की सहेली श्वेता को सचेत करने की सोचती है। उसने श्वेता को फोन किया। ऋषिता श्वेता से कॉल लेने के लिए कहती हैं, जिनके कॉल रात को आ रहे हैं। 

श्वेता कहती हैं मार्केटिंग कॉल। ऋषिता का कहना है कि आपने रक्त के नमूने नहीं दिए, ठीक है। श्वेता कहती हैं हां, मैं घबरा गई, इसलिए वे चले गए। ऋषिता कहती है ठीक है, हम उन्हें अभी बुलाएंगे, क्या हुआ, तुम डर गए। श्वेता कहती हैं मुझे फोबिया है, खून देखकर डर लगता है। ऋषिता कहती है कि हम देखभाल करने के लिए आपके साथ हैं। श्वेता पूछती है कि तुम्हारी समस्या क्या है, तुम मुझे क्यों परेशान कर रहे हो, मेरा बच्चा खो गया है और तुम मुझसे सवाल कर रहे हो, एक काम करो, पहले चीकू को बुलाओ और फिर डॉक्टर को बुलाओ, तुम जितना चाहो खून ले लो। रवि ऋषिता से इसे भूलने के लिए कहता है। गौतम और कृष्ण आते हैं। उनका कहना है कि प्रकाश ने अपहरणकर्ता को देखा, उसने स्केच बनाने में मदद की, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। श्वेता अपने दोस्त से बात करने की सोचती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ