Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 20 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: वेदिका क्यों हुई बेहोश? | Bade Achhe Lagte Hain 2 20th September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 20th September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 20th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राम सोचता है कि मैं नहीं चाहता कि पीहू इसे इस तरह जाने। तरुण आता है और उन्हें देखता है। वह सॉरी कहता है। वह ड्रिंक रखता है और चला जाता है। प्रिया पीने के लिए कहती है। राम कहता है, "नहीं", यह मेरे लिए है। वह कहती है कि मुझे यह चाहिए। वह उसकी बाँहों में गिर जाती है। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी बाहों में अच्छा लग रहा है। वह मुझे भी कहते हैं। पीहू आती है और उसे बाहर बुलाती है। वह प्रिया को नीचे गिरा देता है। वह कहती है कि तुमने मुझे गिरा दिया। पीहू उसे उठने के लिए कहती है। प्रिया कहती है कि मुझे वह रस लेना है। पीहू उसे मूंगफली के साथ खेलने के लिए कहती है। प्रिया राम को मूंगफली से मारती है। राम पीहू से प्रिया को रोकने के लिए कहता है, सब सो रहे हैं। उसे चोट लगती है। प्रिया कहती है सॉरी, क्या आपको चोट लगी है।

वह कहती है कि तुम्हारी आंखें बहुत प्यारी हैं, तुमने पीहू की आंखों की नकल की। राम कहते हैं नहीं। वह कहती है कि तुम नकलची हो, पीहू पहले से ही जानती है। वह कहता है कि मुझे वह पेय चाहिए। प्रिया उसे रोकती है। पेय गिर जाता है। प्रिया कहती है सॉरी, मैं इसे साफ कर दूंगी। पीहू मुस्कुराती है और उनकी तस्वीर क्लिक करती है। ऐ जिंदगी... नाटक करती है... प्रिया और राम मुस्कुराते हैं।

पीहू को लगता है कि इस कड़वी दवा ने जादू कर दिया, मुझे मेरे परिवार से मिलाने के लिए धन्यवाद गणपति। वे सेल्फी लेते हैं। राम प्रिया को सोने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम बहुत बोरिंग हो। वह कहता है बस सो जाओ, नहीं तो कल कोई रोमांच नहीं। वह कहती है ठीक है, मैं सो जाऊंगी। वह जाता है। वेदिका नंदिनी को योजना के बारे में पूछने के लिए संदेश देती है। नंदिनी जवाब देती है कुछ देर प्रतीक्षा करें। राम सोचता है कि मैं अब उसके पास नहीं जा सकता, चीजें बदल गई हैं, मुझे नहीं पता कि तुम इसे पसंद करोगी या नहीं, अगर मैं तुम्हारे साथ हूं। वह आदि और बृंदा को बुलाने की सोचता है। वह सोचता है कि मैंने उनके साथ लड़ाई की है, मैं बहुत अकेला महसूस करता हूं। वेदिका प्रिया के कमरे में प्रवेश करती है। वह पीहू को लेकर चली जाती है। राम एक बार पीहू की खातिर जाँच करने की सोचता है। वेदिका सोचती है कि वह इतनी भारी है, वह हर समय खाती रहती है। एक फूलदान टूट जाता है। राम प्रिया और पीहू को ढूंढता है। प्रिया वेदिका को डांटती है और उसके सिर पर वार करती है। 

वेदिका दौड़ती है और छिप जाती है। राम टूटे हुए फूलदान को देखता है। वह सोचता है कि क्या प्रिया ने फिर से शराब पी है। राम सोचता है कि वे कहाँ गए। उसे पीहू के बाल क्लिप और प्रिया का फोन मिलता है। उसने कार के टायर के निशान देखे। प्रिया उसे पीटने आती है। पीहू कहती है कि उसे मत मारो। प्रिया कहती है नहीं, राम हमला करने जा रहा था। राम कहते हैं नहीं, तुम मुझ पर हमला कर रहे हो, तुम कहाँ थे। प्रिया पीहू से राम को नहीं मारने के लिए कहती है। राम कहते हैं कि मैं तुम दोनों के लिए डरा हुआ था। पीहू कहती है कि वह अच्छा लड़का है। वह सोचता है कि वह मेरी तरह परिपक्व है। प्रिया कहती है कि वह अपहरणकर्ता की तरह दिखता है, कृपया पीहू को दूर मत करो। वह कहता है कि मैं कुछ नहीं कर रहा हूं। वह कहती है कि मैंने इस छड़ी से किसी को मारा है। वह पूछता है कौन। पीहू कहती है कि तुम्हारे सेब के रस ने ऐसा किया, मम्मा ने मुझे बाहर निकाला। राम और प्रिया बहस करते हैं।

वे एक साहसिक कार्य पर जाने का निर्णय लेते हैं। वहीं वेदिका बेहोश हो जाती है। प्रिया को राम मिलता है। वह कहती है कि जब आप डरते हैं तो आप प्यारे लगते हैं। पीहू का कहना है कि हमारे पास एक बार घर नहीं था, मैं डर गया था, प्रिया ने इसे एक सुखद साहसिक कार्य बनाया। प्रिया कहती है हां, यह हमारा पहला एडवेंचर था। राम आश्चर्य देखता है। वह प्रिया को याद करता है। वह पूछती है कि तुम क्यों रो रहे हो। वह उसे ऊतक देती है। वे अपने अतीत और दोस्ती के बारे में बात करते हैं। प्रिया बेहोश हो जाती है। शुभम कहते हैं कि मैंने वेदिका को बगीचे में बेहोश कर दिया। 

शुभम कहते हैं कि अगर हम किसी समस्या में पड़ जाते हैं तो हमें किसी को फंसाना चाहिए। पीहू कहती है कि यह आपकी गलती है, आपको यह सेब का रस कैसे मिला। वह कहता है कि तुमने उसे दिया, यह तुम्हारी गलती है। वह कहती है कि यह सेब का रस नहीं था, तुमने मुझसे झूठ बोला था, मुझे संदेह है। वह राम को डांटती है। वह पूछता है कि क्या तुम मुझे डरा रहे हो। वह कहती है कि आप पहले से ही डरे हुए हैं। तर्क। वह कहता है कि तुम अपने मम्मा के पास गए, मैं तुमसे बात नहीं कर रहा हूं। वह पूछती है क्यों। वह पूछता है कि क्या तुम मुझसे इस तरह बात करोगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ