Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 21 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रणबीर ने किसे बचाया? | Kumkum Bhagya 21st September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 21st September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 21st September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रणबीर प्राची को उठकर आंखें खोलने के लिए कहता है। प्राची की हालत बिगड़ती है। रणबीर उसे सांस लेने के लिए कहता है और पूछता है कि आपको क्या हो रहा है। रिया होश में आ जाती है और रणबीर को प्राची को सांस लेने के लिए कहते हुए देखती है, और सोचती है कि आखिरकार वह अपनी मौत मर जाएगी और मुझे उसकी मौत का आरोप नहीं लगेगा। आर्यन शाहाना से कहता है कि वे अब सुरक्षित हैं। शाहाना कहती हैं कि उन्होंने गुंडों को अच्छे से बांध रखा है। आलिया और अन्य को होश आता है। आर्यन कहते हैं कि चलो सिड को होश में लाते हैं। शाहाना का कहना है कि वह उसे नहीं छूएगी। रणबीर प्राची के चेहरे पर पानी छिड़कता है और उसे उठने के लिए कहता है, और उस पर अपना गुस्सा निकालता है। वह कहता है कि मैं तुमसे दूर रह सकता हूं, लेकिन तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। वह कहता है कृपया अपनी आँखें खोलो, मुझे डराओ मत। 

रिया खुश है और मुस्कुराती है। रणबीर कहता है कि मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगा और उसे गहरी सांस लेने के लिए कहता हूं। प्राची पूरी तरह से बेहोश हो जाती है और अपना हाथ छोड़ देती है। रिया खुश हो जाती है। आलिया को रिया की चिंता होती है। पल्लवी का कहना है कि रिया गर्भवती है। आलिया कहती है हां, वह प्रेग्नेंट है। पल्लवी पूछती है कि तुम भ्रमित क्यों हो? आलिया कहती है कि नहीं और कहती है कि वह जाकर रिया की जांच करेगी। वह कमरे में आती है और सोचती है कि उसे पल्लवी के सामने सावधान रहना होगा।

रणबीर प्राची को उठने के लिए कहता है और कहता है कि नहीं, मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दे सकता। रिया अंदर आती है और पूछती है कि उसे क्या हुआ। रणबीर कमरे से बाहर भागता है और नीचे गिर जाता है। पल्लवी रणबीर को ढूंढती है। रणबीर गुंडे जय के पास आता है और पूछता है कि धुएं में क्या था, सभी को होश आया, लेकिन मेरी पत्नी को नहीं। उन्होंने इलाज के बारे में पूछा। जय कहते हैं कि कोई इलाज नहीं है, लेकिन एक तरीका है, अगर उसे मुंह से सांस मिलती है, तो वह होश में आ सकती है। रणबीर प्राची के पास दौड़ता है।

दादी ने राहुल को लालची होने और कई लोगों की जान जोखिम में डालने के लिए डांटा। राहुल उसे बताता है कि उन्होंने आलिया को सबक सिखाने के लिए यह योजना बनाई है और सब कुछ बताती है, कि उसने उनका अपमान किया था और उन्हें चोरी के लिए दोषी ठहराया था जो उन्होंने नहीं किया था, और जब उन्होंने उसकी मदद की और हार की तलाशी ली, तो उसने आरोप लगाया और अपमान किया उन्हें दोबारा। दीदा का कहना है कि प्राची की जान उनके कारण खतरे में है और कहती है कि उन्हें कई लोगों की जान जोखिम में डालने के बजाय उसे सबक सिखाना चाहिए था। विक्रम कहते हैं कि आलिया ने उनके साथ गलत किया, किसी के धैर्य की एक सीमा होती है।

रिया पल्लवी से कहती है कि प्राची सांस ले रही है लेकिन ठीक से नहीं, ऐसा लगता है कि वह मर जाएगी। पल्लवी चौंक गई। आलिया और रिया एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। रणबीर वहां दौड़ता हुआ आता है, प्राची को मुंह से सांस देता है। रिया और अन्य हैरान हैं। प्राची होश में आती है और रणबीर को धक्का देती है। वह पूछती है कि वह क्या कर रहा था और भाग गया। रणबीर प्राची के पीछे चला जाता है। रिया कहती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई? वह बाहर आती है और रणबीर का हाथ पकड़ लेती है। रिया उसे सुनने के लिए कहती है और पूछती है कि तुमने उसे क्यों चूमा? रणबीर क्या कहते हैं? वह कहती है कि आप जानते हैं कि मैं क्या कह रहा हूं। वह कहती है कि मैंने तुम्हें प्राची को अपनी आंखों से चूमते देखा है। रणबीर कहते हैं कि यह तुम्हारा गंदा दिमाग है। रिया कहती है कि प्राची तुम्हारी नहीं है, वह अब तुम्हारी नहीं है। रणबीर कहता है चुप रहो और कहता है कि उसे उसे स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं है। 

वह कहता है कि जय ने प्राची को बचाने के लिए उसे माउथ टू माउथ श्वसन देने के लिए कहा। वह कहता है कि आप शिक्षित हैं और जानते हैं कि यह क्या है। रिया सच में पूछती है? वह हाँ कहता है। वह पूछती है कि क्या यह रोमांटिक चुंबन नहीं था। रणबीर कहते हैं कि मैं आपके सस्ते सवालों का जवाब नहीं देना चाहता। रिया कहती है कि आप मुझे इसका जवाब दे सकते हैं, और कहते हैं कि अगर मैं मर रहा हूं और पूछती हूं कि क्या आप प्राची को बचाने की तरह मुझे बचाएंगे। वह कहती है मुझे चूमो, मुझे भी बचा लो। रणबीर ने पूछा क्या? रिया कहती है कि अगर आप मुझे किस नहीं करते हैं, तो मैं सोचूंगा कि आप अभी भी उससे प्यार करते हैं और उसके हैं, और वह चुंबन रोमांटिक चुंबन था। रणबीर कहते हैं कि तुम घृणित हो। रिया कहती है चुप रहो और जो मैंने कहा वह करो। वह उसे चूमने के लिए उसके पास जाती है। 

वह कहता है कि क्या तुमने इसे खो दिया है? रिया कहती है कि आपने प्राची को उसकी जान बचाने के लिए नहीं चूमा, लेकिन आपने उसे खुद को बचाने के लिए चूमा, क्योंकि आप उसके बिना नहीं रह सकते। वह कहती है कि आप उसके लिए अपनी भावनाओं को छिपा रहे थे। रणबीर कहता है कि मैं उससे प्यार करता हूं और इसलिए उसे किस करना और उसकी जान बचाने के लिए नहीं। वह रिया से दोबारा न पूछने के लिए कहता है और चला जाता है। रिया मुड़ती है और पल्लवी और आलिया को खड़ी देखती है।

रणबीर प्राची के पीछे आता है और फर्श पर फूलदान फेंकता है। प्राची पूछती है कि यह क्या है? रणबीर उसके पास आता है, और कहता है कि तुम मर रहे थे, तुम्हें बचाने के लिए मैंने तुम्हें मुँह से साँस दी, मैं तुम्हें चूमने की नहीं, बल्कि तुम्हारी जान बचाने की कोशिश कर रहा था। वह उसे याद करने के लिए कहता है कि क्या हुआ था? प्राची सभी को खतरनाक धुएं के बारे में बताते हुए याद करती है। रणबीर उसे सॉरी न कहने के लिए कहता है, बस इतना ही उसे एहसास हो गया। वह कहता है कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि अगर हम एक ही स्थिति में हैं, तो मैं वही काम करूंगा। प्राची कहती है कि तुम्हारे द्वारा बचाए जाने के बजाय मरना बेहतर है। ज्ााती है।

रिया पल्लवी और आलिया से कहती है कि रणबीर ने कहा कि वह प्राची से प्यार करता है। पल्लवी पूछती है कि इसमें नया क्या है? आलिया कहती है कि वह हमेशा यही कहती है। रिया कहती है कि रणबीर कुछ भी कर सकता है और सिड और प्राची की शादी को रोकने की कोशिश करेगा। पल्लवी कहती है कि शादी होगी, और मैं रणबीर को संभाल लूंगा। आलिया कहती है कि अभी नहीं रिया, हम बाद में बात करेंगे और जाकर देखेंगे कि क्या हो रहा है। रिया प्राची कहती है ... आपको बहुत पछतावा होगा, लेकिन सबसे बड़ा अफसोस यह होगा कि आप यहां क्यों लौटे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ