Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या पवित्रा सच पता लगा पायेगी? | Pishachini 30th August 2022 Written Episode Update

Pishachini 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 30th August 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा कहती हैं कि दादा जी क्या कहना चाह रहे थे? शिखा डरी हुई है। रानी उसके पास आती है और कहती है कि मैं तुमसे बहुत खुश हूं। वह उसे आईना दिखाती है। शिखा का निशान आधे में हटा दिया जाता है। शिखा खुश हो जाती है। रानी कहती हैं कि अगर तुम मेरे काम करते रहोगे तो तुम्हारा निशान कम हो जाएगा। शिखा बहुत खुश है। वह कहती है कि मुझे इसे छिपा कर रखना चाहिए। किसी को पता नहीं चलना चाहिए कि मैंने उसे अंदर कर लिया है। पवित्रा कहती है कि मैं रॉकी से बात नहीं करना चाहती। वह रानी से शादी कर रहा है। मैं उस तस्वीर में कहीं नहीं हूं। क्या मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा है जो मेरे सामने है? विद्या का कहना है कि रॉकी अच्छा नहीं लग रहा है। संचित का कहना है कि वह परेशान लग रहा है। शिखा कहती है कि मैं उससे बात करूंगी।

रानी हिमानी से अपना खाना पास करने के लिए कहती है। वह सपना के साथ खाना बनाती है। उनसे लड्डू बनाती हैं। सपना कहती है कि तुम दोनों बहुत अच्छे हो। आप हमारे साथ प्रसाद बना रहे हैं। बबली का कहना है कि आजकल लड़कियां ऐसी नहीं हैं। रॉकी रानी से कहता है मुझे तुमसे बात करनी है। वह कहती है कि मैं प्रसाद बना रही हूं। सपना कहती है कि हम करेंगे। रानी रॉकी के साथ बाहर आती है। वह कहता है कि मैं कुछ कहना चाहता हूं. वह कहती है कि हां कहने के लिए धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूँ। मेरा परिवार बहुत खुश है। वह कहता है कि मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाना चाहता लेकिन .. वह कहती है कि मेरे सपने मत तोड़ो। वह कहता है कि सच तो यह है कि.. रानी बेहोश हो जाती है। वह मुझे बचाने के लिए धन्यवाद कहती है। वह कहता है कि आपको समझना होगा। उसने सुना कि कोई मदद के लिए चिल्ला रहा है।

पवित्रा पढ़ती है कि पिशाचिनी भोजन के माध्यम से लोगों को नियंत्रित कर सकती है। वह इस तरह मन को नियंत्रित कर सकती है। वह रॉकी को वह जूस पीते हुए याद करती है। पवित्रा कहती है लेकिन शिखा ने उसे जूस दिया। और पिशाचिनी घर के अंदर भी नहीं आई या नहीं? रॉकी कुएं के पास आता है। वह मदद के लिए विक्की की चीखें सुनता है। पिशाचिनी का कहना है कि मुझे डर लग रहा है। वह कहते हैं कि हमें उस व्यक्ति की मदद करनी है जो मदद मांग रहा है। रॉकी का कहना है कि कोई कुएं में गिर गया है। वह कहती है कि अगर तुम भी गिर गए तो क्या हुआ? वह कहता है कि मुझे उस व्यक्ति को बचाना है। शिखा उसका निशान देखती है। पवित्रा वहाँ आती है।

रॉकी अपने चारों ओर एक रस्सी बांधता है। रानी कहती है कि आप उसे अंदर कैसे मदद करेंगे। रॉकी का कहना है कि मैं उसे मरने के लिए वहां नहीं छोड़ सकता। पवित्रा शिखा से पूछती है कि मैं कुछ पूछना चाहता हूं। आपने रॉकी को जूस दिया। क्या किसी ने आपसे इसे रॉकी को देने के लिए कहा था? शिखा चौंक गई। रानी कहती है कि मैं तुम्हें अपनी जान जोखिम में नहीं डालने दे सकती। मत जाओ, कृपया। उनका कहना है कि कुछ नहीं होगा। अगर मैं जवाब नहीं देता तो लोगों को सचेत करें। शिखा कहती है कि यह वही जूस है जो मैंने सबको दिया था। 

पवित्रा चली जाती है। शिखा कहती है कि रानी जल्द ही मेरे निशान को साफ कर देगी। विक्की मदद के लिए चिल्लाता है। वह बेहोश हो रहा है। पिशाचिनी अपने बालों को अपने चारों ओर कसती है और वह मर जाता है। पिशाचिनी का कहना है कि अब कोई आवाज नहीं है। रॉकी का कहना है कि कोई वहां था। वह कहती है कि यह दूर से आ सकता है। मेंडी का कहना है कि विक्की की मृत्यु हो गई है। रानी रॉकी को गले लगाती है और कहती है कि मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूं। चलो, कृपया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ