Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: शाहना ने मदद के लिए किसे बुलाया?

Kumkum Bhagya 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 30th August 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्राची रणबीर से कहती है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगी और उसकी एक शर्त है कि उसे उससे दोबारा शादी करनी होगी। वह फिर कहता है। प्राची कहती है कि तुमने रिया से शादी कर ली है, इसलिए उस शादी को रद्द करने के लिए तुम्हें मुझसे दोबारा शादी करनी होगी। रणबीर कहते हैं कि यह उचित शादी नहीं थी, बस ऐसे ही थी। वह पूछती है कि क्या वह रिया से सही तरीके से शादी करेगा। रणबीर कहते हैं कि नहीं और कहते हैं कि मैं हर साल तुमसे शादी करूंगा और वादे करूंगा, और फिर हमारा बंधन मजबूत होगा और हम कभी अलग नहीं होंगे। उनका कहना है कि उनका वादा उनके बाइसेप्स जैसा है। 

प्राची कहती है कि मेरा छोटा बच्चा सो रहा है और जाग जाएगा। रणबीर कहते हैं कि यह मेरा बच्चा भी है। प्राची कहती है कि यह मेरे अंदर है, इसलिए यह मैं हूं। रणबीर रोता है और कहता है कि यह हमारा बच्चा है। प्राची उसे रोने के लिए नहीं कहती है, और कहती है कि वह मजाक कर रही थी, यह हमारा बच्चा है। रणबीर खुश हो जाता है और कहता है कि बच्चा उसकी तरह सुंदर होगा। अपहरणकर्ता ने शाहाना को धमकाया।

लड़की शाहाना को पानी मांगने का विचार देती है, और फिर वे उन्हें हटाने के लिए भागने की कोशिश करेंगे। लड़कियां भागने की कोशिश करती हैं, और अपहरणकर्ता उसके पीछे चले जाते हैं। शाहाना ने दूसरी की लड़की को छुड़ाया और भाग गया।

सिड को बुरा लगता है और वह प्राची और रणबीर के बारे में सोचता है। उसका अंतर्मन उसका सामना करता है और उसे वापस लड़ने के लिए कहता है। वह उसे विक्रम को सच बोलने के लिए कहता है और हमेशा याद रखता है कि अगर आप आज सच नहीं बोलते हैं, तो आप खुद को माफ नहीं कर सकते। सिड विक्रम को सच बताने की सोचता है और सोचता है कि वह मेरी मदद करेगा। शाहाना बाहर आती है और देखती है कि दूसरे गुंडे खड़े हैं। वह छिप जाती है, और सोचती है कि यहाँ से कैसे जाना है और मदद माँगनी है। वह फिर कार्टून में छिप जाती है। अपहरणकर्ता आवाज सुनते हैं और जांच करते हैं। वे उसे नहीं देखते हैं। वह कार्टून पकड़कर चलती है और रुक जाती है। . अपहरणकर्ता का कहना है कि यह कार्टून यहां नहीं था। दूसरे अपहरणकर्ता का कहना है कि तुम नशे में हो। शाहाना कार में बैठ जाती है और कार की चाबियां गायब पाती है। उसे वहां रणबीर का मोबाइल मिलता है।

सिड विक्रम के कमरे में आता है और माफी मांगता है। वह कहता है कि मैंने जो कुछ भी किया, वह असहाय था, कि रिया ने मेरी सौतेली बहन को मारने के लिए मजबूर किया और धमकी दी। वह कहता है कि प्राची रणबीर के बच्चे को ले जा रही है, मेरी नहीं। उन्होंने फर्जी रिपोर्ट बनाई और मेरी बहन का अपहरण कर लिया। वह कहता है कि आलिया और रिया ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि आप प्राची को घर से बाहर निकाल दें। वह कहता है कि प्राची निर्दोष और पवित्र है, यह उसकी गलती नहीं है, बल्कि मेरी है। वह उसे कुछ कहने के लिए कहता है और सोफे पर देखता है, लेकिन विक्रम वहां नहीं है। सिड विक्रम से बात करने की सोचता है।

शाहाना विक्रम को फोन करती है और उसे बताती है कि वे मुसीबत में हैं और उसे उसकी मदद की जरूरत है। विक्रम पूछता है कि रणबीर कहाँ है? शाहाना का कहना है कि बैटरी 5 प्रतिशत है, मैंने पुलिस को फोन किया होगा, लेकिन उनके साथ अनुवर्ती नहीं हो सकता। वह सब कुछ बताती है कि उसने प्राची की चिट्ठी पढ़ ली थी और बाहर आ गई। उसने रणबीर को नशे में देखा और फिर प्राची को कुछ गुंडों द्वारा अपहरण करते देखा। वह सब कुछ बताती है कि जब वे प्राची को बचाने गए तो गुंडों ने उनका भी अपहरण कर लिया। वह किसी तरह बाहर आई और उसे बुलाया। विक्रम उसे लोकेशन भेजने के लिए कहता है। तभी फोन ऑफ हो जाता है। वो जातें हैं। रिया आलिया को फोन करती है और कहती है कि रणबीर मुश्किल में है। वो जातें हैं।

रणबीर प्राची की आंखों की तारीफ करता है और कहता है कि वह उसमें डूब जाता है। वह कहता है कि तुम्हारी आंखें झील के समान हैं, और जो कोई तुम्हारी आंखों को देखेगा, वह तुम्हारे प्रेम में पड़ जाएगा। प्राची कहती है कि तुम जो कह रहे हो वह अच्छा है, लेकिन मैंने तुमसे एक बार झूठ बोला है। रणबीर ने पूछा क्या? प्राची कहती है कि तुमने पहले भी मेरी आँखों की तारीफ की है। रणबीर कहते हैं कि जाहिर तौर पर मैंने आपके बारे में हर चीज की तारीफ की होगी। वह कहती है कि जब वह उसकी प्रशंसा कर रहा था तो उसे गर्व महसूस हो रहा था। रणबीर कहते हैं मुझे तुमसे कुछ चाहिए। प्राची कहती है वादा। रणबीर कहते हैं नहीं, तुम मुझे थप्पड़ मारोगे। 

प्राची कहती है नहीं, मैं तुम्हें थप्पड़ नहीं मारूंगी और उसे कहने के लिए कहती हूं। रणबीर कहते हैं कि मुझे एक किस की जरूरत है। प्राची शर्म महसूस करती है और उठ जाती है। रणबीर कहता है कि आप शर्माते हैं और उसे उसे एक चुंबन देने के लिए कहते हैं। वहां से भागी लड़कियां किडनैपर्स को डायवर्ट करने के लिए प्राची को किस करने के लिए कहती हैं, नहीं तो वे किस कर लेंगी। प्राची कहती है कि वह मेरा पति है, केवल मैं ही चूमूंगी। वे उसे प्यार दिखाने के लिए कहते हैं। रणबीर पूछते हैं कि क्या आपने सुना कि उन्होंने क्या कहा। प्राची उसे किस करने वाली है।

सिड घर में विक्रम की तलाश करता है और जब उसे कोई नहीं मिलता है तो वह चिंतित हो जाता है। वह विक्रम को फोन करता है और पूछता है कि तुम कहाँ हो, मुझे आपसे तत्काल बात करने की आवश्यकता है। दीदा का कहना है कि हम गोदाम जा रहे हैं, क्योंकि रणबीर और प्राची का अपहरण कर लिया गया है। सिड पूछता है कि किसने उनका अपहरण किया है? विक्रम उसे वहां पहुंचने के लिए कहता है। पल्लवी उसे अभी घर से निकलने के लिए कहती है।

प्राची रणबीर से कहती है कि वह उसे किस नहीं कर सकती, क्योंकि वह एक लड़की है। उनका कहना है कि अगर कोई लड़का किस करता है तो अच्छा लगता है। रणबीर कहते हैं कि मैंने कहीं नहीं पढ़ा, वह लड़की पहले किस नहीं करती। लड़की पूछती है कि क्या मैं उसे चूम लूं? प्राची कहती है नहीं, आप उसे किस नहीं कर सकते, अगर आप फ्लाइंग किस करते हैं तो मैं उसे पकड़ कर फेंक दूंगी। लड़की उसे किस करने के लिए कहती है। रणबीर कहते हैं ठीक है, मैं तुम्हें चूमूंगा। प्राची कहती है कि तुम्हारी नाक बड़ी हो गई है और उसकी नाक नापती है। 

वह कहता है कि तुम्हारी नाक भी बराबर है। प्राची कहती है कि मेरी नाक छोटी हो गई है और अब गायब हो जाएगी। वह रोती है और उसे गले लगाती है। रणबीर कहते हैं कि मैंने इतनी खूबसूरत नाक नहीं देखी और कहते हैं कि मैं तुम्हारी नाक को अपनी नाक से मापूंगा, अगर तुम्हारी नाक बड़ी है तो तुम मुझे चूमोगे। वह उसकी नाक को मापने की कोशिश करता है और उस पर गिर जाता है। वह कहती है कि तुमने मुझे कई बार मारा, और कहती है कि उसे यह याद है क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ