Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 30 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: ईशान ने पीहू को किससे बचने का फैसला किया? | Bade Achhe Lagte Hain 2 30th August 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 30th August 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 30th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पीहू खेल समझाती है। वह राम को शुभकामनाएं देती हैं। राम ने उसे धन्यवाद दिया और गले लगाया। कृष पीहू को गले लगाता है और कहता है कि मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, पुरस्कार क्या है। पीहू मुझसे कहती है, विजेता मेरे साथ एडवेंचर पर जाएगा। राम सोचता है कि मैं जीत जाऊंगा। कृष सोचता है कि तुम्हारे साथ समय बिताने का मौका पाने के लिए मुझे जीतना होगा। वे खेल खेलते हैं। राम ने प्रिया का हाथ पकड़ लिया। सब ताली बजाते हैं। कृष सोचता है कि आपको प्रिया को लाना ही था। राम कहते हैं कि तुम्हारी चूड़ियों ने मुझे मेरा जवाब दिया। प्रिया कहती है कि मैंने हां नहीं कहा। वह कहता है कि तुमने नहीं कहा, मैं तुम्हें और पीहू को चाहता हूं। वह कहती है कि वह कृष से प्यार करती है, जब मैं दो साल तक जेल में रहा तो उसने उसकी देखभाल की। 

वह कहता है हाँ, वह ध्यान रखेगा, वह उसका पिता है। वह जाती है और कृष से सॉरी कहती है। कृष्ण कहते हैं ठीक है, राधा कृष्ण की है। प्रिया उसे सुराग देती है। कृष को लगता है यशोदा, उसका रिश्ता बिल्कुल वैसा ही था, जैसा मैं और पीहू का रिश्ता था। वे मीरा के पास जाते हैं। मीरा कहती है कि तुम्हारा दूसरा इशारा इस बर्तन में है। प्रिया कहती है कि जब भी वह मक्खन खाता है तो कृष को जी मिचलाने लगता है। पीहू जाती है और कृष से सॉरी कहती है। कृष कहते हैं ठीक है, अब मैं कान्हा हूँ। बर्तन खाली करने के लिए राम और कृष मक्खन खाते हैं। पीहू कहती है कि मैं राम के साथ जाना चाहता हूं, लेकिन कृष को बुरा लगेगा, इसलिए मैं चाहता हूं कि दोनों जीतें, कृष हमेशा मेरे लिए सब कुछ करता है, अगर मैं उसके साथ नहीं हूं तो गलत होगा। 

राम सोचता है कि पीहू को परिवार की भावनाओं की परवाह है, वह वास्तव में मेरी तरह है। कृष राउंड जीतता है। सब ताली बजाते हैं। कृष ने मटकी तोड़ दी। सब ताली बजाते हैं। पीहू खुश हो जाती है और कृष को गले लगाने के लिए दौड़ती है। वह कहती है कि अब हम एडवेंचर पर जाएंगे। वह कहती है सॉरी, मुझे अब कृष के साथ जाना है। प्रिया कहती है कि राम खाने में व्यस्त हो गया।

प्रिया को लगता है कि कृष को बहुत दुख होगा, लेकिन वह कहां है। वेदिका आती है और कहती है कि तुम्हारा समय हो गया, सौदा हो गया, तुम यहाँ क्या कर रहे हो, तुमने कहा कि तुम चले जाओगे, क्या तुम्हारे सिद्धांत बदले या तुम्हारे इरादे। प्रिया कहती है हाँ, तुमसे निपटने का मेरा तरीका बदल गया है, मैं एक बड़ा वादा निभाने के लिए यह वादा तोड़ दूंगी, मैं राम को तुम सब से बचाऊँगी, मैं तुम्हारे कहने पर नहीं चलूँगी, जब चाहोगी जाऊँगी। वेदिका कहती है कि अपनी लाइन पार मत करो ... प्रिया पूछती है कि क्या आप ईशान को फिर से धमकी देंगे, जब मैं पीछे रहकर कभी नहीं छोड़ूंगा तो तुम क्या करोगे, राम के सामने तुम्हारा सच सामने आएगा, इसलिए तुम डर रहे हो। 

राम कहते हैं कि पीहू कृष की बेटी है, मैं स्वार्थी हो गया और कृष के बारे में नहीं सोचा, मैं बस यही चाहता हूं कि इस यात्रा पर पीहू और कृष को खुशी मिले, मैंने उसकी आँखों में दर्द देखा जब उसने प्रिया और मेरे मिलन के लिए हाँ कहा। कृष आता है और कहता है कि मुझे पता है कि तुम जानबूझकर हार गए, तुमने मुझ पर दया क्यों की, प्रिया तुम्हारे जीवन में लौट आएगी, मैंने पीहू की खातिर हां कहा, मुझे तुम्हारी सहानुभूति की जरूरत नहीं है। राम कहते हैं कि मैं वास्तव में आपका सम्मान करता हूं।

कृष कहते हैं कि आप जिससे नफरत करते हैं उसके सामने हारना पसंद नहीं करते। राम कहते हैं कि मैं तुमसे पहले नफरत करता था, अब नहीं, मैंने पीहू के लिए ऐसा किया, यह कोई दया नहीं है, उसकी खुशी आपकी जीत में थी। कृष पूछता है कि आप प्रिया को फिर से अपने जीवन में क्यों लाना चाहते हैं, आप उसकी बेटी को क्यों स्वीकार करना चाहते हैं। राम कहते हैं कि वह तुम्हारा खून है, मेरा नहीं। कृष सोचता है कि प्रिया को राम को सच बोलने का अधिकार है, यह सही समय है। राम कहते हैं कि जब मैं उससे मिला तो मैंने पीहू से नफरत करने के बारे में सोचा, लेकिन नहीं, वह मेरे जीवन का हिस्सा बन गई, मुझे लगता है कि हमारा कुछ अनकहा रिश्ता है, वह परिवार की तरह दिखती है, मैंने उससे जुड़ने के बारे में नहीं सोचा था। 

कृष कहते हैं लेकिन आप जुड़ गए। राम कहते हैं कि उसने मेरा दिल जीत लिया है, उसने मुझे फिर से खुद से मिलवाया। वह कहता है कि प्रिया भी मुझसे जुड़ी थी, इसलिए वह तुमसे नहीं मिली, तुम दोनों के पास मौका और कारण भी था, शायद ऐसा इसलिए हुआ कि प्रिया, पीहू और मैं मिल गए, मुझे मौका दो, मैं नहीं रह सकता उनके बिना, मैं कसम खाता हूँ कि मैं पीहू को खुश रखूँगा, पीहू पर तुम्हारा अधिकार होगा, क्या तुम मुझे उसकी देखभाल करने का मौका दोगे। कृष सोचता है कि राम की देखभाल वापस आ गई है। वह पूछता है कि यहां नफरत के बारे में क्या है। राम कहते हैं मैं वादा करता हूं, मैं उनकी रक्षा करूंगा। कृष को उम्मीद है कि प्रिया सच कहेगी। प्रिया कहती है कि मैं उसे सच बता दूंगी। वेदिका प्रिया को धमकी देती है। वह कहती है कि ईशान कभी मेरा निशाना नहीं था, तुम मेरे निशाने पर हो, मैं तुम्हें राम के जीवन से बाहर कर दूंगी। प्रिया और वेदिका बहस करते हैं। वेदिका वीडियो हटाती है और कहती है कि तुम ईशान को बचाओ, मैं तुम्हारी मदद करूंगा, तुमने कुछ नहीं किया, लेकिन हम पीहू को बताएंगे कि तुमने अपराध किया, तुम जेल गए, नंदिनी पीहू को यह बताएगी, हम पीहू को चोट पहुंचाएंगे और तुम रोओगे, बहुत मज़ा आएगा। जाती है। 

ईशान यह सुनता है और सोचता है कि मैं पीहू को यह दर्द नहीं दे सकता, मुझे इसे ठीक करना है, बस एक ही रास्ता है। सारा को ईशान का लेटर मिलता है। वह लिखता है मुझसे नफरत मत करो, मैं वापस नहीं आऊंगा। वह चिंता करती है। वह कहती है कि ईशान कहीं चला गया। वह विक्रांत को पत्र दिखाती है। सैंडी उसे शांत होने के लिए कहता है। मीरा पूछती है कि वह क्या सोच रहा है। सारा रोती है। कृष कहते हैं चिंता मत करो, उसे कुछ नहीं होगा। प्रिया पूछती है कि क्या हुआ। सैंडी का कहना है कि ईशान आपको ढूंढ रहा था, वह कहाँ गया था। प्रिया सोचती है कि क्या उसने वेदिका और मेरी बात सुनी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ