Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 25 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पिशाचिनी ने कहाँ प्रवेश किया?

Pishachini 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 25th August 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 25th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा रॉकी के बारे में सोचती है। वह कहती है कि मैं विचलित नहीं हो सकता। मैं उसके लिए यहाँ आया था। मुझे पता है कि वह यहाँ है। रॉकी संचित को तैयार करता है। उनका कहना है कि लड़की का परिवार आपको चुनेगा। संचित का कहना है कि यह स्वर्ग में बना है। रॉकी कहते हैं कि क्या आप किसी और को पसंद करते हैं? वह कहता है कि मैं चाहता हूं कि तुम एक अच्छा बेटा बनो। वह कहता है तुम्हारी तरह? लेकिन मैं तुमसे बेहतर कभी नहीं हो सकता। पवित्रा अपनी किताबें पढ़ती है। वह कहती है कि मैं उसे कैसे पहचानूं? विद्या का कहना है कि लड़की का परिवार आ रहा है। हम रोमांचित हैं। 

रॉकी का कहना है कि अगर मैं कभी नहीं हूं तो मैं आपके जैसा कभी नहीं हो सकता। रॉकी कहते हैं कि आप हमेशा हमारे लिए रहेंगे। विद्या आती है और संचित के चारों ओर रॉकी के साथ नृत्य करती है। बबली और सपना चीजें तैयार करते हैं। मनोहर कहते हैं कि क्या मुझे पिताजी को नीचे लाना चाहिए? सुधाकर कहते हैं कि मैं उसे नीचे लाऊंगा। संचित आ. सुधाकर कहते हैं कि तुम बहुत सुंदर लग रहे हो। रॉकी कहते हैं और आप? वह कहता है कि तुम अच्छे कपड़े पहन सकते हो। सपना कहती है कि तुम अच्छी लग रही हो।

पवित्रा अपने दादा की तस्वीर को गिरी हुई देखती है। शिखा डरी हुई है। घंटी बजती। शिखा डरी हुई है। बबली दरवाजा खोलता है। वे लड़की के परिवार का स्वागत करते हैं। पवित्रा कहती है कि मैं उसे कैसे पहचानूँ? वह एक सुराग पढ़ती है। वह कहती है कि उसे कौन ला सकता है? सभी मेहमान नए होंगे। पिशाचिनी उनके साथ आ सकती थी। पवित्रा नीचे आती है। सपना ने परिवार का स्वागत किया। शिखा पिशाचिनी को देखती है। वह डरी हुई है। पवित्रा परिवार को देखती है। लड़की की मां गिर गई। हर कोई उसके पास दौड़ता है। वे सब उसे चुनते हैं। पिशाचिनी कहती है कि मुझे उस मंत्र के साथ बुलाओ जो मेंडी ने तुम्हें बताया था। शिखा पढ़ती है। पिशाचिनी घर में प्रवेश करती है। घर में प्रवेश करते ही पिशाचिनी हंस पड़ी। पवित्रा को अजीब लगता है। वह शिखा से पूछती है कि क्या हुआ?

पिशाचिनी एक लड़की के रूप में प्रवेश करती है। वह कहती है कि मैं रानी हूं। हिमानी की बहन। क्या हुआ मम्मी को? शिखा भी अंदर जाती है। पवित्रा का कहना है कि यहां कोई भी अजीब नहीं दिखता है। पिशाचिनी कौन हो सकता है? सपना मां से पूछती है कि क्या वह बेहतर महसूस करती है। वह कहती है हां मैं ठीक हूं। वह आदमी कहता है कि हम आप सभी को देखकर बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि यह जोड़ी स्वर्ग में बनी है। 

सुधाकर संचित और हिमानी से पूछते हैं कि क्या वे एक दूसरे से बात करना चाहते हैं? सपना कहती है कि उसे हमारा बगीचा दिखाओ। वे बाहर जाते हैं। माँ कहती है क्या हम इस बंधन को और मजबूत कर सकते हैं? सपना कहती है कैसे? पिता का कहना है कि संचित की शादी हिमानी से होगी। इसलिए हमने सोचा कि हम अपनी छोटी बेटी रानी को रॉकी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। शिखा चौंक गई।

विद्या कहती हैं रॉकी की शादी। बबली कहती है मुझे मिठाई लाने दो। दो शादियां। सुधाकर कहते हैं हमारे रॉकी के लिए इतनी अच्छी लड़की?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ