Ticker

6/recent/ticker-posts

भाग्य लक्ष्मी 26 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: लक्ष्मी किसका इंतज़ार करती है?

Bhagya Lakshmi 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bhagya Lakshmi 26th August 2022 Written Episode Update

 
Bhagya Lakshmi 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

वीरेंद्र नीलम से कहता है कि एक बात जरूर होगी, अगर वह यही सब करती रही तो ऋषि आपसे दूर हो जाएंगे। वह कहते हैं कि आप जानते हैं कि ऋषि और लक्ष्मी एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। उनका कहना है कि अगर लक्ष्मी ऋषि के लिए जीवन दे सकती हैं, तो ऋषि भी लक्ष्मी के लिए जीवन दे सकते हैं। वह कहते हैं कि यदि आप उनके बीच आते हैं, तो आप ऋषि को अपने और लक्ष्मी के बीच चयन करने के लिए मजबूर करेंगे। आयुष सोचता है कि उसे लक्ष्मी को बचाना है। वह पीएस के बाहर खड़े हैं। वह कहता है कि मैंने लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया, सोचता है कि शालू घर आया और बहुत कुछ बताया। वह ऋषि को बुलाने की सोचता है, और सोचता है कि यदि ममी उसे सज़ा दे तो भी वह उसे बुलाएगा।

वह अपना मोबाइल निकालता है और ऋषि के मिस्ड कॉल देखता है। वह सोचता है कि बहुत कुछ हुआ, उसका दिमाग कहां था। ऋषि सोचता है कि उसने अपने कपड़े बदले और पट्टी हटा दी, लेकिन फिर भी दर्द महसूस कर रहा था। उनका कहना है कि उन्हें लक्ष्मी के पास जाने से कोई नहीं रोक सकता। आयुष ने उसे फोन किया। ऋषि उसे फोन फेंकने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि मैंने आपको इमरजेंसी में फोन किया था और आपने मेरा फोन नहीं उठाया। आयुष कहता है कि मैंने नहीं देखा और सॉरी कहता है। ऋषि पूछता है कि लक्ष्मी कहाँ है, और उसे उसे फोन करने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं कृपया जल्दी यहाँ आओ। ऋषि पूछते हैं कि क्या लक्ष्मी ठीक है। आयुष कहते हैं कि नहीं और कहते हैं कि एक छोटी सी समस्या है और फिर कहते हैं कि यह एक बड़ी समस्या है। वह कहता है कि यह लक्ष्मी की समस्या नहीं थी और कहती है कि वह जेल में है। ऋषि कहते हैं जेल, वह कैसे जा सकती है और कहती है कि यह उसकी गलती नहीं है। 

वह पूछता है कि क्या पिताजी ने कमिश्नर से बात की। वह पूछता है कि यह कैसे हुआ? आयुष का कहना है कि लक्ष्मी ने स्वादिष्ट भोजन बनाया था और आलोचकों ने इसे पसंद किया था। वह सब कुछ बताता है। ऋषि पूछते हैं कि क्या आपने वकील से बात की। आयुष उसे नीलम के आदेश के बारे में नहीं बताता और बताता है कि वे कोशिश कर रहे हैं। ऋषि कहते हैं कि मैं एयरपोर्ट जा रहा हूं और बताता हूं कि उसे होश आ गया था और उसे लगा कि वह खतरे में है, उसने भी उसे देखा। आयुष कहते हैं कि ऐसा हो रहा है क्योंकि आप दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। वह उसे जल्द आने के लिए कहता है और सोचता है कि अगर उसे नीलम के बारे में पता चल गया, तो बहुत ड्रामा होगा। लक्ष्मी सोचती है कि उसे लगा जैसे लक्ष्मी उसे बुला रही है। उसे उसके लिए खेद है।

शालू पीएस से बाहर आती है। आयुष शालू को अपने साथ आने के लिए कहता है। वह कहता है कि वह उसे छोड़ देगा। शालू पूछता है कि क्या ऑटो ने हड़ताल की थी। वह कहता है कि तुम बहुत कुछ कह रहे हो। वह उसे जाने के लिए कहती है और कहती है कि अगर आपका परिवार आपको यहां देखता है, तो आपको डांटेगा। वह कहता है कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। वह पूछती है कि किस रिश्ते से? वह कहते हैं कि हमारा जो भी रिश्ता है। वह कहती है कि यह टूट गया है, और ऑटो में बैठ जाता है। आयुष ने ड्राइवर से न जाने के लिए कहा। वह शालू को नीचे आने के लिए कहता है। शालू कहते हैं ब्रेक अप। आयुष ड्राइवर से पूछता है कि अगर मैं तुम्हें नहीं करने दूंगा तो तुम क्या करोगे। ड्राइवर शालू को नीचे उतरकर उससे बात करने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं कि आपका गुस्सा जायज है, लेकिन ऐसे में स्थिति अच्छी नहीं होगी। वह उसे पीएस के अंदर जाने और लक्ष्मी को बाहर लाने के लिए कहती है। वह बताता है कि घर में हर कोई उसे लक्ष्मी का समर्थन करने के लिए दोषी ठहरा रहा है और यहां वह बिखर गया है क्योंकि लक्ष्मी भाभी अंदर है। 

वह कहता है कि वह उसके लिए क्या मायने रखती है और कहती है कि मैंने ऋषि को बुलाया है। शालू कहता है कि अगर वह अपनी मां की बात मानता है और लक्ष्मी दी की मदद करने से इनकार करता है। आयुष कहता है कि वह आकर भाभी की मदद करेगा। शालू का कहना है कि दी केवल एक ही बात कह रही है, ऋषि। वह कहती है कि अगर वह नहीं आया तो वह पूरी तरह टूट जाएगी। आयुष उसे देखने के लिए कहता है और कहता है कि ऋषि भाई आएंगे, अगर वह किसी भी कारण से नहीं आते हैं, लेकिन मैं तुम्हारे साथ रहूंगा और लक्ष्मी को मुक्त कर दूंगा। वह अपने घर में उसके अपमान के लिए उससे माफी मांगता है और उसके कान पकड़ लेता है। ऑटो चालक शालू से पूछता है कि क्या वह जाएगा, या वह अपने ऑटो में आएगी।

लक्ष्मी अपने पक्ष में ऋषि की कल्पना करती है। ऋषि कहते हैं कि मैं तुमसे मिलने आया था। वह जेल में कहती है। वह कहता है कि मैंने हमेशा तुम्हारे साथ रहने का वादा किया है। लक्ष्मी कहती हैं कि यह जगह आपके लिए नहीं है। ऋषि पूछते हैं कि क्या यह जगह आपके लिए है, और कहते हैं कि आप जहां भी रहेंगे, मैं आपके साथ रहूंगा। वह कहता है कि जाने दो और उसका हाथ पकड़ लो। गाना बजता है…. महिला कैदी लक्ष्मी को रोकती है और पूछती है कि वह कहाँ जा रही है? लक्ष्मी ऋषि को ढूंढती है। महिला कैदी उसे सोने के लिए कहती है और कहती है कि जो आएगा वह सपने में आएगा। लक्ष्मी सोचती है कि ऋषि आएंगे। 

ऋषि उसकी तस्वीर को देखता है और सोचता है कि जैसे ही वह आएगा, वह उसे मुक्त कर देगा। ऑटो चालक शालू से कहता है कि ऐसा आदमी अच्छी किस्मत वाला होता है। शालू कहता है कि मैं उसके साथ जाऊंगा और ड्राइवर को जाने के लिए कहूंगा। शालू आयुष से पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है और अपने दिल से उससे सॉरी कहती है। आयुष ने स्वीकार किया। उनका कहना है कि मेरी एक शर्त है, हम हमेशा एक दूसरे पर पूरा भरोसा करेंगे। शालू ठीक कहता है। वह कहते हैं कि नो ब्रेकअप, रियल फ्रेंडशिप। वे हमेशा के लिए दोस्त बन जाते हैं।

बलविंदर रात में किरण के कमरे में आता है। मलिष्का पूछती है कि तुम क्यों आए। बलविंदर का कहना है कि मलिष्का मेरा फोन नहीं उठा रही है और इसलिए मैं आया हूं। मलिष्का बकवास आदमी कहती है और पूछती है कि तुम मुझे क्यों बुला रहे हो? बलविंदर पूछता है कि क्या काम हो गया है। मलिष्का का कहना है कि लक्ष्मी जेल में है। बलविंदर खुश हो जाता है और अपने पैसे मांगता है। मलिष्का उसे पैसे देती है और वहां रखी शैंपेन की बोतल उठाती है। वह इसे पसंद करता है। मलिष्का पूछती है कि क्या आप अपनी बकवास के साथ कर रहे हैं, और उससे बचने के लिए नहीं कहते हैं, क्योंकि उन्हें उसकी आवश्यकता हो सकती है। बलविंदर कहते हैं कि मुझे भी तुम्हारी जरूरत है, और कहते हैं कि मैं पैसा कमाना चाहता हूं। वह कहता है कि जब लक्ष्मी ने उसका सपना तोड़ा, तो उसका सपना भी टूट जाएगा। मलिष्का कहती है कि अगर ऋषि ने मुझे धोखा दिया, तो मैं उसे खुश नहीं होने दूंगा और उसे किसी और के साथ नहीं रहने दूंगा। वह कहते हैं कि मैं यह रामायण लिखूंगा, मैं रावण हूं और तुम सुपर्णाखा हो। वह उसे अगली बार अपना कॉल लेने के लिए कहता है, मुखौटा पहनता है और चला जाता है। किरण मलिष्का से पूछती है कि क्या उन्हें उसे काम पर रखना जारी रखना है। मलिष्का बिल्कुल कहती है।

आयुष को उम्मीद है कि ऋषि जल्द ही आएंगे और लक्ष्मी को मुक्त करेंगे, अन्यथा उन्हें पूरी रात जेल में रहना होगा। बलविंदर आयुष को अपनी कार में आते देखता है और अपनी बाइक पर भाग जाता है। आयुष सोचता है कि क्या वह बलविंदर होता। बलविंदर सोचता है कि वह बच गया।

महिला कैदी ने कांस्टेबल से खाना देने को कहा। कांस्टेबल कहता है कि यह तुम्हारा घर नहीं है, चिल्लाओ मत। वह महिला कैदी के लिए और लक्ष्मी को भी भोजन देती है। महिला कैदी अपना खाना खत्म करती है और लक्ष्मी की थाली को देखती है। लक्ष्मी उसे खाने के लिए कहती है। महिला कैदी पूछती है कि तुम्हारे बारे में क्या? लक्ष्मी कहती हैं कि कोई बात नहीं, कृपया आपके पास है। महिला कैदी कहती है कि तुम अच्छे हो, गलती से यहां आ गई। वह उसे आशीर्वाद देती है कि उसका सपना जल्द ही पूरा होगा। कांस्टेबल आता है और लक्ष्मी को बताता है कि कोई उससे मिलने आया है। लक्ष्मी सोचती है कि ऋषि मुझसे मिलने आए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ