Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 16 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पिशाचिनी ने दादा जी को बाहर क्यों किया?

Pishachini 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 16th August 2022 Written Episode Update

 

Pishachini 16th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

बाबू जी पवित्रा से कहते हैं कि हमें शादी के बाद भी जाना है। आपको भी चले जाना चाहिए। वह कहती है कि प्रतीक के बारे में क्या? उसे हमारी मदद की जरूरत हो सकती है। वह कहता है कि तुम बहुत शुद्ध हो। आप उस परिवार की मदद करना चाहते हैं जिसके कारण हमें कष्ट हुआ। मुझे यकीन है कि उसने हमें यहां आमंत्रित किया था क्योंकि पिशाचिनी चाहती थी। हमें छोड़ देना चाहिए। मैं उसका मिशन जानता हूं। वह वापस बरेली जाने की कोशिश कर रही है। वह एक लक्ष्य खोजने की कोशिश कर रही है। पिशाचिनी रॉकी से कहती है कि तुम बहुत अच्छे लग रहे हो। तुम मुझे वापस बरेली ले जाओगे। रॉकी जाग गया। सचिन ने उसे उठने के लिए कहा।

पवित्रा तैयार हो जाती है। वह पिशाचिहनी के बारे में सोचती है। वह रेखाचित्र देखती है। दादा जी ने उसे सूंड से शुरू करने को कहा। वह कहता है कि तुम्हारे नाना ने उसे उस सूंड में बांध दिया। प्रतीक के पास होना चाहिए। हम उसे नहीं बता सकते। प्रतीक पिशाचिनी से बात करेंगे तो पता चल जाएगा। हम इसे गुपचुप तरीके से करेंगे। मैं इसे आपके लिए ढूंढूंगा। इसमें मैं तुम्हें अकेला नहीं छोड़ सकता। पवित्रा का कहना है कि यह खतरनाक है। वह कहता है कि मैं तुम्हें अकेले खतरे में नहीं रहने दे सकता। मैं आपके साथ हूँ। हमें उसे यहीं रोकना है। पवित्रा ट्रंक के लिए चारों ओर देखती है। रॉकी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है।

दादी जी दुकान में देखती हैं। उनका कहना है कि यहां कोई नहीं आता। यह यहाँ होना चाहिए। वह हर जगह देखता है। पिशाचिनी बिल्ली की आवाज निकालती है। वह डरा हुआ है। रॉकी अपने दोस्तों को बुलाता है और उन्हें बताता है कि उसके चारों तरफ लड़कियां हैं। पवित्रा उसके पास आती है। वह कहती है मुझे याद है? वो कहता है तुझे कौन भूल सकता है? वह कहती है कि क्या हम दोस्त बन सकते हैं? वह हाँ कहता है। वह कहता है कि आपका उपनाम क्या है? वह कहती है कि आपको अनुमान लगाना चाहिए। वह कहती है कि हमें खजाने की खोज करनी है। वह क्या कहता है? पवित्रा पिशाचिनी की सूंड कहती है। दादा जी डरे हुए हैं। वह दुकान में है।

पवित्रा रॉकी को बताती है कि ट्रंक कैसा दिखता है। वह कहते हैं कि हम इसका क्या करेंगे? वह कहती है कि मैं आपको बताऊंगा। उनका कहना है कि हम इसमें दौलत बांटेंगे। मुझे बाइक चाहिए। वह कहती है कि यह मजाकिया नहीं है। दादा जी के सामने पिशाचिनी आती है। वह कहती है स्वागत है। मैं यहां आपका स्वागत करता हूं। वह उसे धक्का देती है। दादा जी चिल्लाते हैं। पवित्रा सूंड की तलाश करती है। निकिता उसे रोकती है। वह कहती है कि तुम दोनों को मेरे साथ जश्न मनाना चाहिए। पीकू क्या हो रहा है? रॉकी हंसता है और कहता है पीकू? सचमुच? पवित्रा पूछती है कि दादा जी कहाँ हैं? पवित्रा दिल से कहती है कि अब आप उसे नहीं देख सकते।

दादा जी खिड़कियों पर अटके हुए हैं। वह मदद के लिए चिल्लाता है। वह नीचे देखता है। मेहंदी शुरू होती है। पवित्रा निकिता के साथ नाचती है लेकिन वह दादा जी के लिए डरती है। रॉकी उसे पीकू कहकर चिढ़ाता है। एक लड़की शिखा से कहती है कि तुम्हारे चेहरे पर मेहंदी है। शिखा अपना चेहरा छुपा लेती है। वह डरी हुई है। वह अंदर जाती है। निकिता उसे रोकती है। वह अपने चेहरे पर निशान देखती है। वह कहती है कि यह निशान हटाया नहीं गया है। रॉकी का कहना है कि यह निशान उसके भगवान का उपहार और सौभाग्य आकर्षण है। दिव्या कहती हैं कि यही उन्हें लाखों में एक बनाती है। वे सब उसे गले लगाते हैं। शिखा आंसू बहाती है। निकिता कहती है सॉरी दीदी।

प्रतीक दुकान में है। उसका पैर कट गया है। वह अपने कृत्रिम पैर को ठीक करता है। झुलसे हुए चेहरे वाली महिला तैयार हो जाती है। अमृता है। पवित्रा रॉकी को तलाश जारी रखने के लिए कहती है। मेहंदी गर्ल के रूप में अपना चेहरा ढके हुए पिचिनी वहां आती है। पिस्काहिनी उसका हाथ नहीं छू सकती। पवित्रा का कहना है कि यह मेरा सौभाग्य आकर्षण है। वह रॉकी को देखती है और उसके पास जाती है। पिशाचिनी कहती है कि अब मुझे पता है कि वह मुझे इतना परेशान क्यों कर रही थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ