Ticker

6/recent/ticker-posts

उडारियाँ 6 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: सिमरन क्यों हुई गिरफ्तार?

Udaariyaan 6th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Udaariyaan 6th August 2022 Written Episode Update

 

Udaariyaan 6th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अमन कहता है कि सिमरन ने मुझे पीटा है, उसने मुझे जहर देने की कोशिश की थी। वह अपने घाव दिखाता है। वह कहता है कि पूरे परिवार ने साजिश की है, सिमरन मुझे मार डालेगी। फतेह पूछता है कि तुम झूठ क्यों बोल रहे हो। तेजो का कहना है कि वह झूठ बोल रहा है, वह एक धोखेबाज आदमी है। अमन का कहना है कि सिमरन ने मेरी गर्दन का गला घोंटने की कोशिश की, उसे गिरफ्तार किया। तेजो का कहना है कि आप उसे गिरफ्तार करो, हमने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसने आपके पहले भी आपकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

वह एफआईआर की कॉपी दिखाता है। अमन सिमरन को चिढ़ाता है। वह कहता है कि उसने मुझे मारते हुए खुद को चोट पहुंचाई है। वह झूठ बोलना जारी रखता है। इंस्पेक्टर ने सिमरन को गिरफ्तार कर लिया। कैंडी चिल्लाती हुई आती है और पूछती है कि तुम मेरी माँ को कहाँ ले जा रहे हो। अमन का कहना है कि यह महिला बहुत चालाक है। फतेह कहते हैं कि मैं आज तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। तेजो उसे रोकता है।

इंस्पेक्टर ने फतेह को डांटा। तेजो सॉरी कहता है, वह गुस्से में है क्योंकि उसकी बहन पर झूठा आरोप लगाया गया है। वह उसे काम की व्याख्या न करने के लिए कहता है। अमन हरकत करता है और रोता है। गुरप्रीत सिमरन के लिए रोता है। फतेह और बूज़ो इंस्पेक्टर से बात करते हैं। वे उसे कुछ समय देने के लिए कहते हैं, अमन झूठा है। तेजो कैंडी को गले लगाता है और कहता है कि सिमरन मत जाओ, रोओ मत। कैंडी सिमरन के पास जाती है। वह पूछता है कि तुम मेरी माँ को क्यों ले जा रहे हो। सिमरन कहती है कि मैं शाम तक वापस आ जाऊंगी, सब यहाँ हैं, उदास मत होइए। फतेह का कहना है कि हम आपको जल्द ही मुक्त कर देंगे। खुशबीर, फतेह और बूजो पुलिस की गाड़ी का पीछा करते हैं। अमन हंसता है।

अमन परिवार के साथ बहस करता है। वह कैंडी को अपने साथ आने के लिए कहता है, वह उसका अच्छा पिता है, मां खराब है, इसलिए पुलिस ने उसे पकड़ लिया, चाची भी खराब है। गुरप्रीत ने उसे चुप रहने के लिए कहा। अमन कहता है कि वह मेरा बच्चा है, मेरा अधिकार है, मैं उसे ले जाऊंगा। तेजो कहता है कि सिमरन और कैंडी के जीवन को बर्बाद मत करो, तुम उसे कभी नहीं ले सकते। वह कहता है कि मैं कुछ भी ले सकता हूं, मेरी बात ध्यान से सुनो, मेरी योजना पक्की है। वह हँसता है। वह कहता है मेरा मतलब है। तेजो कहते हैं कैंडी से दूर रहो। अमन कैंडी को उसके पास आने के लिए कहता है। तेजो उसे धक्का देता है और कहता है कि कैंडी तुमसे डरती है। अमन कहता है कि वह मेरे घावों को देखकर डरता है, यह सब नकली है, देखिए। वह घाव के निशान हटा देता है। वह कैंडी को आने और गले लगाने के लिए कहता है।

तेजो कहते हैं तुम्हारा काम हो गया, अब निकल जाओ, हम तुम्हारा बदकिस्मत चेहरा नहीं देखना चाहते। अमन कहता है ठीक है मैं चला जाऊंगा, लेकिन मैं अपनी कैंडी लेने वापस आऊंगा, अच्छा है अगर तुम उसे प्यार से दो, वरना मुझे पता है कि उसे कैसे लेना है। वह उसे चिढ़ाता है और चला जाता है।

जैस्मीन डॉक्टर के शब्दों को याद करती है। वह रोती है। डॉक्टर आता है और कहता है सावधान रहो, तुम्हारे शरीर और दिमाग को आराम की जरूरत है, तुम्हारा पति नहीं आया। जैस्मीन कहती है नहीं, मेरा परिवार मर चुका है, बस मुझे जवाब दो, क्या मैं जा सकता हूं। डॉक्टर कहते हैं ठीक है। वह उसे दवाएं देती हैं। जैस्मीन निकल जाती है। गुरप्रीत खुशबीर से सिमरन को घर लाने के लिए कहता है। वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है, बूज़ो और फतेह पुलिस स्टेशन के अंदर हैं। कैंडी का कहना है कि बुरे चाचा मेरे पिता नहीं हैं। तेजो पूछता है कि क्या आप चाहते हैं कि मम्मा जल्द आएं, तब रोओ मत। वह उससे वादा करने के लिए कहता है, वह जल्द ही अपने मम्मा को घर ले आएगी। तेजो ने उससे वादा किया।

बूज़ो सिमरन से पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। सिमरन उसे कैंडी की देखभाल करने के लिए कहती है। फतेह का कहना है कि तेजो और माही उसकी देखभाल करेंगे, तुम खुद को संभालो, मैं वादा करता हूं, मैं तुम्हें यहां लंबे समय तक नहीं रहने दूंगा। जैस्मीन फतेह और तेजो के शब्दों को याद करती है। वह रोती है। डिंपल आती है। वह कहती है कि मैं आपकी स्थिति को समझ सकती हूं। जैस्मीन पूछती है कि आप मेरे बारे में क्या जानते हैं, मुझे बच्चे को खोने का कोई दर्द नहीं है, लेकिन मेरा आखिरी मौका, यह मेरी आखिरी बीमा पॉलिसी थी, इस बच्चे की वजह से मुझे फतेह मिल सकता था। डिंपल कहती हैं कि आपको बच्चे से लगाव हो सकता है। जैस्मीन कहती हैं कि मेरा फोकस फतेह पर था। डिंपल कहती हैं कि आपको परिवार को सच बताना होगा। तेजो गुरप्रीत को शांत होने के लिए कहता है। गुरप्रीत जैस्मीन के लिए पूछता है।

तेजो जैस्मीन को बुलाता है। डिंपल कहती है कि तेजो से बात करो, नहीं तो वह तुम्हें ढूंढ लेगी, उसे पार्टी के बारे में पता चल जाएगा, मेरी मां को निक्की की पार्टी के बारे में पता है। जैस्मीन कॉल लेती है। तेजो पूछता है कि अब तुम्हारा दोस्त कैसा है। जैस्मीन का कहना है कि वह ठीक है। तेजो उसे घर आने के लिए कहता है, पुलिस ने सिमरन को गिरफ्तार कर लिया, गुरप्रीत की तबीयत ठीक नहीं है, जल्दी आओ। जैस्मीन पूछती है क्या, ठीक है, मैं आ रही हूँ। वह सोचती है कि अब क्या किया जाए।

रूपी पूछता है कि वह सिमरन को कैसे गिरफ्तार कर सकता है। खुशबीर का कहना है कि उसने उसे गिरफ्तार कर लिया। तेजो का कहना है कि उसने कहा कि वह एक आपराधिक दिमाग वाला आदमी है, वह कुछ भी कर सकता है। फतेह का कहना है कि सिमरन को जमानत नहीं मिल सकी। बूजो का कहना है कि जमानत सोमवार को हो सकती है। गुरप्रीत पूछती है कि क्या वह 2 दिन जेल में रहेगी। रुपी जज का नाम पूछता है। फतेह कहते हैं त्रिलोचन सिंह। रुपी का कहना है कि मैं जज के भाई से बात करने की कोशिश कर रहा हूं। बूज़ो कहते हैं कि यह मेरी गलती है, मुझे सिमरन नहीं सुनना चाहिए था और रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए थी। फतेह उसे रोना बंद करने के लिए कहता है। तेजो कहता है कि उसे रोने दो, शायद उसे राहत मिले। रुपी का कहना है कि जज का भाई मिलने के लिए तैयार है, हम चलेंगे। तेजो बूज़ो को कैंडी के साथ रहने के लिए कहता है। वे सब चले जाते हैं।अमन अपने दोस्तों के साथ है। वह कहता है कि वे सब अब मेरे चरणों में आएंगे, सिमरन दो दिन जेल में रहेगी, उसे जमानत नहीं मिलेगी। वह हँसता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ