Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 9 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: अभि के साथ क्या हुआ? | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th September 2022 Written Episode Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th September 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

मंजरी अभि को बुलाती है। वह कहती है मैंने आपकी शांति के लिए प्रार्थना की, एक फूल गिर गया, भगवान ने संकेत दिया है कि मेरी प्रार्थना का उत्तर दिया जाएगा। अभि कहता है कि आपकी प्रार्थना फलदायी होगी, धन्यवाद। कैरव उदयपुर आता है। उसे लगता है कि अक्षु व्यस्त होगा। अक्षु कैरव के बारे में सोचता है। अभि होटल के बाहर बैठता है। अक्षु अभि के बारे में सोचता है। वह कहती है कि अभी कुछ दिन और, मैं तुम्हारे करीब एक कदम आगे आ गया हूं, मुझे पता है कि तुम गुस्से में हो, लेकिन मैं तुम्हें मना लूंगा। अभि कहता है कि मैं यहाँ से नहीं जाऊँगा, तुमने मुझे एक बार भी जवाब नहीं दिया, शायद मेरी आवाज़ तुम तक नहीं पहुँची, लेकिन लोग तुम्हें तुम्हारे नाम से क्यों नहीं जानते, क्या तुमने अपना नाम बदल दिया।

कैरव गोयनका विला आता है। माया अक्षु को आने और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए कहती है। अक्षु कहते हैं कि वे उस आवाज के प्रशंसक हैं, वे इसे मेरी आवाज नहीं जानते, आपकी नहीं। वह कहती है कि मैंने कुणाल को नहीं बताया, मैं अपने प्रशंसकों से मिलना चाहता हूं, मैं बहुत उत्साहित हूं। अभि फैंस को माया की बातें करते सुनता है। वह देखने जाता है। अभि हुडी जैकेट पहनकर होटल में प्रवेश करता है। वह माया को गायक के रूप में देखता है। फैंस उनकी तारीफ करते हैं। अक्षु मुस्कुराता है और एक धुन गुनगुनाता है। माया अभि को देखती है। गार्ड ने उसे रुकने के लिए कहा। वह गार्ड को रोकती है। अभि उसे घूरता है। वह पूछती है कि तुम कौन हो। अभि पूछता है कि तुम कौन हो। वह कहती है कि मैं माया हूं। वह पूछता है कि क्या आप गाते हैं। वह कहती है कि मैं गाने के लिए जीती हूं। वह पूछता है कि क्या आपने लग जा गले गाया था। वह हाँ कहती है। वह झूठ कहता है। वह पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है। वह कहता है कि आवाज तुम्हारी नहीं है, तुमने गाया नहीं है। 

वह कहती है कि मैंने इसे गाया है। वह कहता है कि आपकी आवाज अलग है। वह पूछती है कि आप कितने गायकों को जानते हैं। वह कहता है कि मैं कम से कम एक को जानता हूं, वह आवाज आपकी नहीं थी। वह उसे एक तस्वीर क्लिक करने और जाने के लिए कहती है, वह उसका प्रशंसक है। वह कहता है कि मैं आपका फैन नहीं हूं, वह कहां है जिसने यह गाना गाया है। वह कहती है कि मैंने यह गाना गाया है, चुप रहो। वह फिर से झूठ कहता है। वह कहती है कि मुझे गले की समस्या है। उनका कहना है कि कोई समस्या नहीं है। वह कहती है कि आप ऐसे कह रहे हैं जैसे आप डॉक्टर हैं। वह कहता है हाँ, मैं एम. वह उसे खो जाने के लिए कहती है। वह पूछता है क्यों, यह तुम्हारे पिताजी का होटल है, मैं फिर से तुम्हारा गाना सुनने आऊंगा। वह परेशान हो जाती है और चली जाती है।

अभि कहता है कि अक्षु ने वह गाना गाया था। अक्षु माया से पूछता है कि क्या हुआ, तुम बहुत खुश हो। माया का कहना है कि सेलेब्स अजीब लोगों से निपट सकते हैं। अक्षु हाँ कहता है। माया पूछती है कि मैं क्या करूँ। अक्षु कहते हैं इग्नोर करो, लेकिन क्यों पूछ रहे हो। उनका कहना है कि एक अजीब प्रशंसक था, वह अजीब बातें कर रहा था। अक्षु कहते हैं अनदेखा करें। माया कहती है हां, मैं ऐसे कई लोगों से मिलूंगी, ऐसे लोगों को संभालने के लिए कुणाल है। वह सोचती है कि उसकी आँखें आकर्षक थीं। अभि आरोही को बुलाता है। वह पूछता है कि क्या अक्षु वापस आया। वह कहती है नहीं, हम कुछ नहीं जानते। वह उसे धन्यवाद देता है और कॉल समाप्त करता है।

वह कहता है कि मैं माया के भ्रम का पता लगाऊंगा, मैं यहां से नहीं जाऊंगा। वह यहाँ बैठता है। आरोही महिमा को फोन करती है और कहती है कि अभि ने अक्षु के बारे में पूछने के लिए फोन किया। महिमा कहती है अच्छा काम, अपनी आँखें और कान खुले रखो, जब तुम्हें कुछ पता हो तो मुझे सूचित करो। आरोही हाँ कहती है।
अक्षु ने कैरव को फोन किया। वह कहती है कि मुझे उम्मीद है कि मॉरीशस में सब कुछ ठीक है। कैरव घर के बाहर सोता है। अक्षु सबूत मांगने के लिए किसी से बात करता है। वह आदमी कहता है कि मेरे पास कुछ तस्वीरें हैं, मुझे बताओ कि कहाँ मिलना है। वह कहती है कि एक बार मैं अभि से मिलूं और यह मामला सुलझ जाए, सब ठीक हो जाएगा। अभि माया को होटल से जाते हुए देखता है। 

वह उसका पीछा करता है। कुणाल का कहना है कि मैंने माया को दूसरी कार में भेज दिया है, हमें सावधान रहना होगा। अक्षु ने उसे ताना मारा। अभि माया की कैब का पीछा करता है। कुणाल और अक्षू दूसरी कार में हैं। कुणाल का कहना है कि जब माया इस इवेंट में जीतेगी तो मेरी मेहनत और बलिदान का भुगतान किया जाएगा। अक्षु कहते हैं कि आपने कोई बलिदान नहीं किया, मैंने एक बलिदान किया है और एक साल तक अपने अभि से दूर रहा, अभि मेरी प्रेरणा और प्रेरणा है, मेरा समय बर्बाद मत करो।

माया अभि के बारे में सोचती है। अभि उसके बारे में सोचता है। अभि की बाइक फिसल जाती है और वह नीचे गिर जाता है। अक्षु उसे संभालने के लिए कहता है। वह अभि चिल्लाती है। ड्राइवर पूछता है कि क्या हुआ, तुम चिल्ला रहे हो जैसे कोई दुर्घटना हो गई हो, सड़क साफ हो गई हो। अभि वहीं गिर जाता है। कुणाल का कहना है कि अभि यहाँ नहीं है, तुम्हें क्या हुआ। अक्षू कहता है अभि ... वह चारों ओर देखती है। कुणाल का कहना है कि वह यहाँ नहीं है। वो कहती है मेरा दिल कह रहा है, मेरे अभि को कुछ हो गया। वह कहता है कि वह यहाँ नहीं है। वह कहती है नहीं, मैं इसे महसूस कर सकती हूं। उसने देखा कि बाइक गिर गई है। वह कहती है कि मेरा अभि है, कैसे, क्यों, मुझे नहीं पता। वह ड्राइवर से कार रोकने को कहती है। कुणाल उसे गाड़ी चलाते रहने के लिए कहता है। वह चिल्लाती है। चालक ने गाड़ी रोक दी। वह अभि से पूछती है और चिल्लाती है। कुणाल ड्राइवर से दरवाज़ा बंद करने के लिए कहता है। 

वह कहती है कि मुझे अभि के पास जाना है। वह कहता है कि मैं एम्बुलेंस को बुलाऊंगा और उसे अटेंड करूंगा, मैं तुम्हें जाने नहीं दे सकता। वह ड्राइवर से उसे कार में ले जाने के लिए कहता है। वह कहती है कि तुम मुझे मेरे पति से मिलने से नहीं रोक सकती। वह कहता है कि मैं एक डॉक्टर हूं, मैं अभि को कुछ नहीं होने दूंगा। वह उसे दूर जाने के लिए कहती है। वह उसे थप्पड़ मारती है। वह कहती है कि बस मुझे रोकने की कोशिश मत करो, मुझे तुम्हें पहले थप्पड़ मारना चाहिए था, अब मुझे देर नहीं होगी, अगर तुमने मुझे अभी रोकने की कोशिश की तो मैं सब कुछ बर्बाद कर दूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ