Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 8 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रानी कहाँ गयी? | Pishachini 8th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 8th September 2022 Written Episode Update In Hindi
Pishachini 8th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 8th September 2022 Written Episode Update In Hindi:

रानी अंदर झांकती है। वह यह देखने की कोशिश करती है कि अंदर कौन है। पवित्रा आती है और कहती है रानी जी आप मंदिर में आ रहे थे? अंदर आओ। रानी कहती है कि तुम सब यहाँ क्या कर रहे हो? पवित्रा का कहना है कि हम हिमानी के फोन की तलाश में थे। रानी कहती है लेकिन वह मंदिर नहीं आई। पवित्रा का कहना है कि हमारे हैंडसेट एक जैसे हैं इसलिए मैंने इसे गलती से उठा लिया। वे नीचे जाते हैं। रानी सोचती है कि दादा जी ऊपर क्या कर रहे थे। वह कहती है कि मुझे यह पवित्रा यहाँ से भेजनी है।

रॉकी पवित्रा के बारे में सोचता है। वह गिटार बजाता है। रानी आती है। वह कहती है कि तुम खोए हुए दिखते हो। वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि मुझे तुम्हारी आँखों में देखकर बहुत खुशी हो रही है। वह कहती है कि आपको मुझसे कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं है। मुझे बताओ तुम क्या सोच रहे थे? रॉकी पवित्रा के बारे में सोचता है। रानी उसके करीब आती है। उसने कहा तुम क्या चाहते हो? मैं किसी भी इच्छा को पूरा कर सकता हूं। मैं तुम्हें रॉकस्टार बना सकता हूं। संचित और विद्या वहाँ आते हैं। रानी बाहर जाती है। वह सुधा को यह कहते हुए सुनती है कि वह जा रही है। सपना कहती है कि सुधा कह रही है कि वे जा रहे हैं। उसके पिता कहते हैं कि हम अनुष्ठान के लिए आते रहेंगे लेकिन हम यहां नहीं रह सकते। एक छत के नीचे रहना ठीक नहीं है। हिमानी ने यह योजना अपने माता-पिता के साथ दादा जी के निर्देशानुसार बनाई थी। वे कहते हैं चलो चलते हैं।

रॉकी का कहना है कि आप दोनों यहां आने से पहले मुझे बता सकते हैं। संचित कहता है कि हम जानते हैं कि आप पवित्रा से प्यार करते हैं। रॉकी कहते हैं नहीं, मैं ठीक हूं। विद्या कहती है कि आपने शेख से झूठ बोला और कहा कि आप रानी से खुश हैं। वह कहता है कि मैंने रॉकी से कभी बात नहीं की। संचित और विद्या को आश्चर्य होता है कि शिखा ने झूठ क्यों बोला। बबली का कहना है कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। रानी कहती है कि कृपया कुछ और दिन रुकें। शिखा कहती है कृपया रहो। हिमानी हां कहती है अगर रानी कह रही है तो रहने दो। पवित्रा कहती हैं कि हां परिवारों के लिए एक-दूसरे को समझने का यह सही समय है। 

बाबू जी ने हिमानी से रानी को विश्वास दिलाने के लिए कहा कि वह जीत गई है। पवित्रा रानी से पूछती है कि मैं आपको सोशल मीडिया पर नहीं ढूंढ पाई। हिमानी वहीं थी। उसकी प्रोफाइल पर सभी की तस्वीरें थीं लेकिन आपके साथ एक भी नहीं। क्या आप एक दूसरे को पसंद नहीं करते? आइए देखें आपका पारिवारिक एल्बम। इसमें रानी की भी कोई फोटो नहीं है। वह सुधा से पूछती है कि क्या आप उसकी तस्वीरें नहीं लेते हैं? सपना कहती है रानी क्यों?

रानी का कहना है कि ये तस्वीरें उस समय की हैं, जब मैं विदेश में पढ़ाई कर रही थी। पवित्रा कहती हैं कि कॉलेज का नाम क्या था? रानी एक नाम बताती है। पवित्रा का कहना है कि स्विट्जरलैंड में इस तरह के नाम का कोई कॉलेज नहीं था। रानी कहती है कि तुम क्या कहना चाह रहे हो? पवित्रा का कहना है कि मैं मजाक कर रहा था। यह अजीब है, कोई कॉलेज का नाम नहीं, कोई प्रोफ़ाइल नहीं। कुछ भी तो नहीं। क्या होगा यदि आप वह नहीं हैं जो आप दिखावा करते हैं, तो आप कोई और हो सकते हैं। हिमानी कहती है कि क्या तुम कह रहे हो कि वह मेरी बहन नहीं है? रॉकी कहते हैं कि यह बकवास बंद करो। 

हिमानी कहती हैं कि यह वह नहीं है जो आप सोचते हैं। हमारे पास अन्य एल्बमों में तस्वीरें हैं। पवित्रा का कहना है कि यह ठीक है। संचित का कहना है कि उनके प्रश्न वैध हैं। रानी कहती है कि क्या तुम सब मेरे चरित्र पर संदेह कर रहे हो? हिमानी कहती हैं कि हमें उनके परिवार को संतुष्ट करना चाहिए। रॉकी का कहना है कि मुझे उसके बारे में कोई संदेह नहीं है। सुधा कहती है कि हमें जाना चाहिए, जब हम अगली बार आएंगे तो हम उसकी तस्वीरें और एक प्रमाण पत्र लाएंगे। चलो चलते हैं, रानी। वह उन्हें अगली बार लाएगी। रानी सहमत हैं। उसे जाना है। रॉकी पवित्रा को रोकता है।

रानी हिमानी से कहती है कि तुमने क्या किया। वह कहती है कि मैंने तुम्हें बचाने के लिए ऐसा किया था। अब आप फर्जी आईडी और फोटो बना सकते हैं। वे सभी संदिग्ध थे। रानी कहती है मुझे बेवकूफ मत बनाओ। क्या पवित्रा ने ये प्लान किया था? वह रॉकी को कभी नहीं पा सकती। हिमानी याद करती हैं कि दादा जी ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा और बस अपने परिवार को सुरक्षित स्थान पर ले जाते रहे। रानी को पता नहीं चलना चाहिए कि आप उसे कहाँ ले जा रहे हैं।

रॉकी का कहना है कि तुमने यह सब जानबूझकर किया। पवित्रा कहती हैं कि आपको जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा। वह कहता है कि यह एक खेल है? वह कहती है कि मैं उन लोगों के साथ कोई खेल नहीं खेलती जो मेरे लिए परिवार की तरह हैं। वह चल दी। रानी कहती है मुझे सच बताओ वरना मैं तुम्हें मार दूंगा। हिमानी कहती है कि मैंने यह सब अपने भाई के लिए किया जिसे तुमने मार डाला। रानी कहती है ओह तो तुम्हें सब कुछ याद है। सुधा कहती है कि तुमने मेरे बेटे को मार डाला? हम आपको नहीं छोड़ेंगे। वह उन्हें सिर में मारता है। रानी हिमानी को घर वापस आने के लिए कहती है। हिमानी कहती हैं कि मैं सबको बता दूंगा कि तुम कौन हो। दादा जी ने उसे गाड़ी से मंदिर जाने को कहा। वहां रानी का जादू नहीं चलेगा। पिशाचिनी कहती है कि कार रोको वरना मैं तुम्हें मार दूंगा। कहां जा रहा है? हिमानी मंदिर से कहती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ