Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 13 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या रॉकी रानी को मौका देगा? | Pishachini 13th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 13th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 13th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रानी रॉकी की तलाश करती है। सपना अपने कमरे में आती है। वह रो रही है। सपना कहती है कि वह दर्द में है। बबली का कहना है कि क्या आपको सच में लगता है कि पवित्रा ने रॉकी के लिए ऐसा किया था? सपना कहती हैं कि अगर ऐसी कोई बात है तो हमें उसे खत्म करना होगा। पवित्रा प्रार्थना करती है कि उनके जाने के लिए कहने से पहले उसे सबूत मिल जाए। रानी ने शिखा के चेहरे को छुआ। उसका निशान गायब हो जाता है। शिखा चौंक गई। वह कहती है मेरा निशान। वह चला गया। मैं बहुत खुश हूँ। मैं मुस्कुरा सकता हूँ। मेरे पास एक दर्पण होगा। लेकिन आप इसे धीरे-धीरे देने वाले थे। वह कहती है कि यह तुम्हारे लिए एक उपहार है। आपको कई पुरस्कार मिलेंगे। विद्या किसी को हंसते हुए सुनती है। वह अंदर झांकती है और रानी को हंसते हुए देखती है। रानी उसे देखती है। वह कहती है कि क्या आपको कुछ चाहिए? विद्या आपको परेशान करने के लिए सॉरी कहती है।

विद्या संचित को बताती है। वह कहता है कि उसने अपना परिवार खो दिया है, वह कैसे हंस सकती है? विद्या का कहना है कि पवित्रा के सवाल सही थे। पारिवारिक एल्बम में उसकी कोई तस्वीर नहीं थी, सोशल मीडिया पर उसका कोई निशान नहीं है, कॉलेज नकली है और उसने अपना परिवार खो दिया है लेकिन उसे उसी कार से कोई चोट नहीं आई है? अब रानी हँस रही थी। रॉकी आता है। वह कहता है कि क्या आपको यकीन है कि वह हंस रही थी? वह कहती है हाँ यह उसकी थी। कमरे में कोई और भी था। यहाँ उसका कोई नहीं है फिर वह किसके साथ हँस रही थी?

पवित्रा किताब में एक और पेज देखती है। वह पिशाचिनी की कमजोरी को समझती है। वह रॉकी को बुलाती है। रॉकी रानी के कमरे में आता है। वह सो रही है। वह उसे जगाता है। वह गुड मॉर्निंग कहता है। वह कहती है सॉरी मैं देर से उठा। उसने कहा कि तुम थके हुए हो। आपको आराम की जरूरत थी। नाश्ता कर लो, रॉकी नाश्ता उसकी ओर ले आता है। रानी डरी हुई है। पवित्रा अंदर झांकती है। पवित्रा ने रॉकी पिशाचिनी से कहा कि वह खाना नहीं खा सकती है। यदि आप उसे जबरदस्ती करेंगे तो वह नहीं खाएगी। तुम देखोगे। 

रॉकी कहता है कि तुम्हें खाना है। वह कहती है कि मुझे ऐसा नहीं लगता। वह कहता है कि तुमने आखिरी बार कब खाया था? मैंने तुम्हें खाते हुए नहीं देखा। पिशाचिनी याद करती है कि डायन बनने के बाद वह खाना नहीं खा सकती थी। उसने कहा कि मैं बाद में खाऊंगी। वह कहता है कि तुम्हें मेरे लिए खाना पड़ेगा। वह उसे खाना खिलाने की कोशिश करता है। रानी बाहर देखती है। वह कहती है कि यह ड्रम कौन बजा रहा है? वह भाग जाती है। रॉकी बाहर चला जाता है।

बाहर एक बैंड है। रॉकी कहते हैं कि यह क्या है? सपना कहती है कि आप और रानी 3 दिनों में शादी कर लेंगे। हमें रानी के लिए इसकी आवश्यकता है। यह उसके माता-पिता की इच्छा थी। सुधाकर का कहना है कि हम तय कार्यक्रम के अनुसार शादी करेंगे। संचित कहता है कि मेरे बारे में मत सोचो, रॉकी। उन्होंने मेरे साथ इस पर चर्चा की। हम उसके माता-पिता के लिए यह कर सकते हैं। यह मुझे खुश कर देगा। रॉकी कहते हैं रानी इस हालत में शादी करेगी? सपना कहती है कि मुझे पता है कि वह ना नहीं कहेगी। रानी कहती हैं कि मेरे माता-पिता ने मेरे लिए सबसे अच्छा परिवार चुना। मैं तुममें अपनी माँ को देखता हूँ। क्या मैं अब आपको मम्मी कह सकता हूँ? वह हाँ कहती है। वह उसे गले लगाती है। रानी कहती है कि मैं इस शादी के लिए तैयार हूं। विद्या कहती है कि क्या तुम इसके साथ ठीक हो रॉकी? 

शिखा कहती है कि रॉकी ने उसे पहले ही हां कह दिया था। बबली कहते हैं चलो तैयारी करते हैं। रॉकी कहते हैं मुझे ऐसा लगता है। मैं कहना चाहता हूँ। सुधाकर क्या कहते हैं? शादी की तैयारी करो। अपने हाँ कहा। सपना मिठाई लाकर रानी को खिलाती है। वह इसे खाती है। पवित्रा हैरान है। वह सोचती है कि उसने कैसे खाया? बबली का कहना है कि आपके माता-पिता बहुत खुश होंगे। रानी अंदर रोती हुई दौड़ती है। सपना कहती है कि वह बहुत परेशान है। रानी ने खाना उल्टी की। उसका चेहरा काला है। पवित्रा अपनी तस्वीरें लेती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ