Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 8 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: आलिया ने गुंडों को क्या काम सौंपा? | Kumkum Bhagya 8th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 8th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 8th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

गुंडे वापस आलिया के पास आते हैं और बताते हैं कि बाहर कोई नहीं है। आलिया गुंडे को थप्पड़ मारती है और कहती है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं ही बात करता हूं और उनसे बाहर जाकर भाई-बहन को मिलने के लिए कहता हूं। रिया का कहना है कि चलो काम पर ध्यान दें। आलिया पूछती है कि अगर कोई आपको रोकता तो क्या आपको गुस्सा नहीं आता। गुंडा सॉरी कहता है। रिया अपनी बात काटने के लिए गुंडों को थप्पड़ मारती है। दीदा दरवाजे के पास आती है। गुंडा बाहर आता है। दीदा छिप जाता है। सिड रिया और आलिया से अपनी बहन को जाने देने के लिए कहता है। रिया कहती है कि तुम हमारा काम बर्बाद कर रहे हो। आलिया उसे छुरा घोंपने का नाटक करती है। सिड उनके सामने अपनी बहन को छोड़ने की विनती करता है और वादा करता है कि वह कुछ नहीं करेगा। रिया कहती है कि वह हाथ जोड़ रहा है कि हम क्या करें। सिड अपने पैरों पर गिर जाता है और माफी की गुहार लगाता है, मैं किसी को नहीं बताऊंगा। 

आलिया कहती है कि वह हकीकत में रो रहा है और सच बोल रहा है। रिया का कहना है कि अच्छा हुआ सिड, हमें किसी पर भरोसा नहीं है। आलिया कहती है कि हम तुम्हारी बहन के साथ कुछ नहीं करने जा रहे हैं। रिया कहती है कि हम उसे कुछ दिनों के लिए अपने पास रखने जा रहे हैं। आलिया कहती है कि जैसे सिड और प्राची की शादी हो जाती है और प्राची उसके साथ चली जाती है तो उसकी बहन को मुक्त कर दिया जाएगा। वह सिड को प्राची से जल्द से जल्द शादी करने के लिए कहती है और उसे इस कमरे से जाने के लिए कहती है, 20 मिनट के बाद, नहीं तो उसकी बहन को परेशानी हो सकती है। रिया सिड की बहन को धमकाती है और कहती है कि अगर तुम चिल्लाओगे तो बुजी के दोस्त, इस होटल के मालिक भी कोई समस्या नहीं आने देंगे, और उसे अपने होठों को ज़िप करने के लिए कहते हैं। रिया आलिया से पूछती है कि वे उसे यहां से कैसे ले जाएंगे? आलिया कहती है कि हम उसे पिछले दरवाजे से बाहर निकालेंगे। रिया कहती है कि वह पुलिस से भी दोस्ती करेगी। आलिया कहती है कि वह करेगी। वे सिड की बहन के साथ कमरे से बाहर आते हैं। दीदा उन्हें दूर से देखती है और सोचती है कि क्या हो रहा है, यह लड़की कौन है? वह सोचती है कि पुरुष गुंडों की तरह होते हैं, लेकिन यह लड़की कौन है? रिया रुक जाती है और आलिया से कहती है कि वह वापस आ जाएगी। दीदा सोचती है कि क्या वह यहाँ आ रही है? दीदा फर्श पर बैठ जाती है।

रिया कहती है कि मुझे लगा कि कोई यहाँ है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि यहाँ कोई नहीं है। वह कहती है कि जाने दो और आलिया के पास आती है, कहती है कि दीदा यहाँ है। वह आलिया से अपने गुंडों को दीदा का अपहरण करने के लिए कहने के लिए कहती है। आलिया कहती है कि अगर दीदा लापता हो गई तो शादी रद्द कर दी जाएगी। रिया कहती है कि अगर दीदा घर जाती है तो सभी को हमारे बारे में बताएगी। वह कहती है कि अगर दीदा ने मिहिका की तस्वीर क्लिक की होती, और फिर विक्रम और पल्लवी हमसे पूछेंगे, तो हम क्या कहेंगे? दीदा उनका अनुसरण करने की सोचती है। आलिया गुंडों को बुलाती है। रिया गुंडे से कहती है कि वहाँ एक बूढ़ी औरत है और उसे कुछ करने के लिए कहती है, ताकि उसकी याददाश्त चली जाए।

गुंडा कहता है कि हम केवल उसका अपहरण कर सकते हैं। रिया कहती है कि उसका अपहरण कर लो। वह आलिया को एक कहानी बनाने के लिए कहती है कि दीदा उसके पिंड में गई और उसे एक कहानी बताने के लिए कहा। वह कहती है कि हम उसे झूठ बोलने के लिए ब्लैकमेल करेंगे, और कहते हैं, हम अभी जोखिम नहीं उठा सकते। आलिया गुंडों से बुढ़िया का अपहरण करने के लिए कहती है और कहती है कि वे लड़की को बाहर निकालेंगे। गुंडे दीदा की ओर चलते हैं। दीदा को लगता है कि उन्होंने मुझे देख लिया है, मैं रणबीर को फोन करूंगी। उसने रणबीर को फोन किया। रणबीर कहते हैं कि दीदा बुला रही है। विक्रम कहता है कि वह डांटेगी कि हम वहां नहीं हैं। वह कहता है कि हम वहां जाएंगे। रणबीर प्राची को देखता है और रुक जाता है। विक्रम कहता है प्राची, रणबीर को चोट लग गई थी, कृपया उसके हाथ पर पट्टी बांध दी। प्राची कहती है कि आर्यन करेगा। विक्रम कहता है ठीक है और चला जाता है। आर्यन प्राची को करने के लिए कहता है और कहता है कि मुझे नहीं पता।

रणबीर ने अपना मोबाइल फर्श पर गिरा दिया। वह कहती है कि तुम फोन नहीं रख सकते, मुझे पता है कि तुम अपनी लापरवाही से आहत हो। वह उससे कहता है कि वह उसे डांटे नहीं। वह कहती है कि अगर आप लापरवाह हैं तो आपको डांटा जाएगा। वह कहता है कि मुझे आपकी नकली चिंता नहीं चाहिए। प्राची कहती है कि आप बहुत लापरवाह हैं और सामान्य चीजें नहीं देखते हैं। वह कहती है कि लापरवाह और बेवकूफ बनना बंद करो, और उसे अंदर आने के लिए कहती है। वह झिझकता है और उसी स्थान पर खड़ा हो जाता है। वह अपना हाथ छोड़ कर अंदर चली जाती है। दीदा को लगता है कि वह उसका फोन नहीं उठा रहा है। वह दौड़ती है और एक कमरे में प्रवेश करती है, और कमरे में ताला लगा देती है। गुंडे दरवाजा खटखटाते हैं और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं। दीदा भगवान से उसकी रक्षा करने के लिए कहती है और सोचती है कि कोई नहीं जानता कि मैं यहां हूं। वह सोचती है कि मैं करमचंद क्यों बन गया और कृष बनने की सोचता है। वह खिड़की से बाहर भागती है। गुंडे दरवाजा तोड़कर उसके पीछे चले जाते हैं।

रिया, आलिया और सिड की बहन सड़क पर आती हैं। रिया कहती है कि मैंने कार कहाँ खड़ी की? आलिया कहती है कि कृपया घबराएं नहीं और उसे शांत होने के लिए कहें। रिया का कहना है कि सब कुछ शांत हो जाएगा। आलिया कहती हैं कि अगर आप नेगेटिव सोचना चाहते हैं तो पूरे दिन सोचें। रिया कहती है कि आप मुझे हमेशा व्याख्यान क्यों देते हैं और कहते हैं कि हमेशा मुझे जवाब देना जरूरी नहीं है। आलिया कहती है कि मैं यहां तथ्य कह रहा हूं। वह कहती है कि आप डरेंगे और फिर स्थिति को डरा देंगे। वह उसे सकारात्मक सोचने के लिए कहती है। सिड की बहन उन्हें बात करने में व्यस्त देखती है। रिया का कहना है कि दीदा भाग गई है। आलिया कहती है कि वह मिल जाएगी और कहती है कि मैं सब कुछ ठीक कर दूंगी।

रिया कहती है कि यह एक आपदा है, अगर आपके पुरुष उसे नहीं खोजते हैं, तो वह घर पहुंच जाएगी। आलिया कहती है कि हम घर जाएंगे और उस पर नजर रखने के लिए नौकर को रखेंगे, जैसे ही वह प्रवेश करेगी, वह हमें सूचित करेगा और हम उससे निपटेंगे। रिया कहती है कि मुझे खेद है और उसे गले लगा लिया। आलिया कहती है कि यह कोई नई बात नहीं है और उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहती है। आलिया कहती है कि तुम फिर से पवेलियन लौटोगे। मिहिका दौड़ती है। रिया दौड़ती है और आलिया नीचे गिर जाती है। रिया सॉरी कहती है और मिहिका के पीछे भागती है। आलिया कार में बैठ जाती है।

रणबीर कहते हैं कि मैं ठीक हूं और मदद की जरूरत नहीं है। प्राची कहती है मैं देख रही हूं। वह कहता है कि आप नहीं देख रहे हैं, यह बहुत ज्यादा है। वह उसके पास बैठता है। वह उसे जलने के लिए सहन करने के लिए कहती है। वह कहता है कि मैं सहन कर रहा हूं और पूछता हूं कि क्या तुम मुझे छोड़ दोगे। वह कहती है कि मैंने तुम्हें नहीं छोड़ा, तुमने मुझे छोड़ दिया है। वह डेटॉल से अपनी चोट को साफ करती हैं। रणबीर उसे देखता है और अपना वादा याद करता है। वह सिड को याद करते हुए कहता है कि बच्चा उसका है। वह अपने हाथ पर डेटॉल डालता है। प्राची का कहना है कि यह बहुत जल रहा होगा। रणबीर कहते हैं कि मेरा दिल जल रहा है, मन, आत्मा, सपने और इच्छाएँ जल रही हैं, हर जगह धुआँ है और हम एक दूसरे को नहीं देख सकते हैं। वह कहता है कि मैं दर्द सह रहा हूं और इस दर्द की कोई दवा नहीं है। प्राची कहती है कि आप दर्द सह रहे हैं, जैसे आप किसी और को सुन रहे हैं। रणबीर कहते हैं कि मैं गुस्से में हूं कि सिड आपके साथ था, जब आपको मेरी जरूरत थी। 

वह कहता है कि मैंने तुम्हारे बच्चे से वादा किया है कि मैं तुम्हारे बच्चे को माता-पिता दोनों का प्यार दूंगा, और मैं दूंगा। प्राची उसे सुनने के लिए कहती है। रणबीर कहते हैं कि जब भी मैंने अपने माता-पिता की बात नहीं मानी तो मुझे दुख हुआ। मैं वही करूंगा जो वे चाहते थे। प्राची उसका हाथ पकड़ती है और पूछती है कि क्या तुम सच में मुझसे दूर जाना चाहती हो, मेरा सहारा छोड़ना चाहती हो। रणबीर कहते हैं कि इसका मतलब यह नहीं है कि प्यार खत्म हो गया है, मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा, लेकिन तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा। वह कहता है कि मैं तुम्हारे बच्चे और तुम्हारी खुशी के बारे में सोचूंगा। वह कहते हैं कि मैं बस यही दुआ करूंगा कि तुम जिसे चाहो उसके साथ खुश रहो, बस खुश रहो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ