Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 16 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: किसने कोहली पर हमला किया? | Kumkum Bhagya 16th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 16th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 16th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 16th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

रणबीर बताते हैं कि आजकल लोग असभ्य हैं। प्राची कहती है कि इसकी आदत डाल लो, क्योंकि तुम्हें मेरे जैसे कई मिलेंगे। रणबीर विक्रम से पूछता है कि क्या उसने देखा। विक्रम कहता है कि उसके सामने आपकी गलती थी। रणबीर कहते हैं कि उनके पास शिष्टाचार नहीं है। आर्यन शाहाना से कहता है कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उनके बीच उनका अहंकार आ रहा है। शाहाना का कहना है कि केवल वे ही एक-दूसरे से दूरी बना सकते हैं ओ प्राची रणबीर की जेब से फोन लेती है और राहुल के दोस्त को देती है। दीदा कहती है कि उसे दर्द हो रहा है और राहुल से उसकी गर्दन से चाकू हटाने के लिए कहता है। राहुल कहते हैं कि जब यह आपके गले में जाएगा तो कैसा लगेगा। प्राची राहुल के पास जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है। राहुल पूछते हैं कि क्या तुम मरना चाहते हो। प्राची कहती है कि मैं मौत से नहीं डरती, अगर दीदा दर्द से चिल्लाई तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। राहुल मनीष से पूछता है कि उसे बताओ कि जब मौत सिर पर होती है तो कैसा लगता है। 

राहुल के साथ कालीन बिछने से मनीष नीचे गिर गया। प्राची दीदा को सुरक्षित ले जाती है। वे सभी राहुल और उसके गुंडों से लड़ने लगते हैं। मनीष ने प्राची पर बंदूक तान दी। प्राची ने गुंडों का थैला पकड़ा हुआ है। रणबीर ने मनीष को प्राची पर बंदूक तानते हुए देखा और उसके साथ भाग गया। मनीष हवा में गोली मारता है और सभी को बैठने के लिए कहता है। प्राची रणबीर से पूछती है कि क्या उसने देखा कि उसने उन्हें मारने के लिए बैग का इस्तेमाल कैसे किया। रणबीर ने बैग को दूर फेंक दिया और उसके लापरवाह रवैये के लिए उसे दोषी ठहराया। वह पूछता है कि तुमने गुंडे को थप्पड़ क्यों मारा? प्राची उसे उसके लिए नकली चिंता न दिखाने के लिए कहती है। रणबीर उसे अपनी आंखें बंद करने और महसूस करने के लिए कहता है। वह अपनी आँखें बंद कर लेती है और कहती है कि उसे कुछ महसूस नहीं हुआ। रणबीर कहते हैं कि बुद्धि के बिना बहादुरी वास्तव में बहादुरी नहीं है। वह कहती हैं कि अगर आप मोटिवेशनल किताबें पढ़ रहे हैं। 

उनका कहना है कि मैं आप जैसी एक्शन फिल्में देख रहा हूं। वह कहता है कि आप कार्टून देखेंगे। प्राची कहती है कि जब मेरा बेटा पैदा होगा तो हम दोनों कार्टून देखेंगे। रणबीर कहते हैं कि मेरी बेटी बार्बी के साथ खेलेगी, और कहती है कि मुझे लगता है कि मेरी बेटी ... उसे एहसास होता है और रुक जाता है। उनका कहना है कि अगर आप सुपर वुमन बनना चाहती हैं तो याद रखें कि आप प्रेग्नेंट हैं। वह कहती है कि वह स्मार्ट और बुद्धिमान है और अपनी गलतियों से सीख रही है। वह कहती है कि वह दीदा का दर्द नहीं देख सकती थी और कहती है कि आपको हमेशा देर हो जाती थी। रणबीर पूछते हैं कि मुझे कहां देर हो गई? प्राची कहती है कि जब तुमने मुझ पर शक किया तो मुझसे माफी मांग लेना।

आलिया और रिया वहां से भाग जाती हैं। रिया का कहना है कि यह हमला था। आलिया कहती है कि मिहिका इस हमले के बारे में बता रही थी। रिया कहती है कि तुम उस पर हँसे, और मैं तुम्हें हँसता देख हँसा। आलिया कहती है कि आप अपने दिमाग का इस्तेमाल कर सकते थे। रिया कहती है कि मैं तुम्हारा पीछा कर रही थी। सिड वहां आता है और कहता है कि मिहिका आपको चेतावनी दे रही थी, और आपने उसका मजाक उड़ाया। वह रिया से पूछता है कि क्या वह किसी की वफादार है। रिया उसे खुद देखने के लिए कहती है और कहती है कि तुमने इस घर के बेटे की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाए हैं। आलिया कहती है कि मैं बाहर का हाल देखूंगी। रिया सिड को उससे इस तरह बात न करने के लिए कहती है और कहती है कि मैं तुम्हारी पत्नी नहीं हूं। 

वह कहती है कि तुम्हारी किस्मत अच्छी थी, कि तुम्हें इतनी उच्च कोटि की लड़की मिली, लेकिन मेरी किस्मत खराब थी। वह कहती है कि मैंने रणबीर को पाया और तुम्हें इस्तेमाल किया। वह कहती है कि मैंने तब भी तुम्हारा इस्तेमाल किया है और अब भी तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा हूं। सिड गुस्से में उसकी गर्दन पकड़ लेता है। आलिया वहां आती है और उसे धक्का देती है। रिया ने उसे थप्पड़ मारा और उसके पैरों से लात मारी। सिड उसे धक्का देता है। आलिया पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई और उसे अपनी बहन के जीवन के बारे में सोचने के लिए कहा। वह कहती है कि मैं तुम्हारी बहन को मार डालूंगा। रिया और आलिया सिड को लात मारते हैं और वहां से चले जाते हैं।

राहुल मनीष से पूछता है कि वह फिसल कर नीचे क्यों गिर गया। दूसरा दोस्त राहुल से पूछता है कि तुमने घरवाले पर चाकू क्यों रखा? वह कहता है कि यह तुम्हारी गलती है। दूसरा आदमी कहता है कि हमारे पास ताकत है, लड़ो मत। वह बैग को गायब पाता है और महसूस करता है कि प्राची ने इसे ले लिया है। उनका कहना है कि वह लाएंगे। रणबीर प्राची से कहता है कि वह उसे अपने जीवन में समस्याओं के लिए दोषी न ठहराए। प्राची कहती है कि आप समस्याओं का मूल कारण हैं और कहते हैं कि आप सिरदर्द हैं। शाहना उन्हें सुनती है। प्राची का कहना है कि आपका समय खराब है। रणबीर कहते हैं कि आपका दिमाग खराब है, और आपको अहंकार था, कि आप वापस नहीं आए। शाहाना उन्हें रोकने की सोचती है वरना वे शारीरिक रूप से लड़ेंगे। वह पूछती है कि वहां कौन लड़ेगा। प्राची कहती है कि मैं लड़ रही थी, लेकिन किसी ने मुझे रोक दिया। 

रणबीर कहते हैं कि अगर मैंने तुम्हें नहीं रोका है तो। प्राची पूछती है कि तुमने अपना मोबाइल क्यों नहीं दिया। तर्क। रणबीर पूछते हैं कि अगर आपके पास दिल होता तो आप भावनाओं को समझ जाते। प्राची कहती है कि यह कौन कह रहा है, प्यार और भावनाओं को कौन नहीं जानता। रणबीर शाहाना से पूछता है कि उसकी बहन क्या कह रही है। शाहना चिल्लाती है और कहती है कि विक्रम चाचा और पल्लवी चाची गुंडों के साथ गुंडों के साथ हैं। प्राची कहती है कि बैग में कुछ है। उन्हें बैग के अंदर एक पाउडर और एक बंदूक मिलती है। प्राची, शाहाना और रणबीर कहते हैं कि जाने दो। प्राची बंदूक पकड़े आगे चलकर चलती है। आर्यन दीदा के साथ छिप जाता है। दीदा उसे कुछ करने के लिए कहती है। आर्यन कहता है कि मैं पुलिस को फोन करूंगा। दीदा पूछती है कि क्या आपके पास फोन है। आर्यन का कहना है कि उसके पास दो मोबाइल हैं। वह फोन बंद पाता है क्योंकि वह बहुत सारे गेम खेलता है। दादी ने उसे डांटा। गुंडा प्राची की तलाश में आता है। 

रणबीर प्राची के मुंह पर हाथ रखता है। वह उसका हाथ काटती है। वह प्राची के साथ छिप जाता है। गुंडा वहां से चला जाता है। शाहाना भी छुपे हुए हैं। दर्द महसूस करते ही रणबीर हाथ हिलाता है। प्राची दर्द महसूस करती है और उसके हाथ पर वार करती है। शाहना उन्हें देखती है। प्राची रणबीर से पूछती है कि वह उसके साथ क्यों छिप गया? वह कहती है कि उसके पास बंदूक थी और पूछती है कि आप अपने दिमाग का इस्तेमाल क्यों नहीं करते। रणबीर कहते हैं कि हमने उन्हें गोली मारने के लिए नहीं, बल्कि उन्हें डराने के लिए बंदूक ली थी। शाहाना का कहना है कि मेरे टॉम एंड जेरी पर किसी की बुरी नजर नहीं पड़ेगी। रिया पूछती है कि रणबीर कहाँ है? शाहाना का कहना है कि वह प्राची के पल्लू से बंधा हुआ है। रिया अपना हाथ घुमाती है और कहती है कि अगर तुम दोबारा ऐसा कहोगे तो तुम नहीं बचोगे। शाहाना ने उसके पैर पर मुहर लगाई और उसे चेतावनी दी। रिया सोचती है कि वह आज उसे मार डालेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ