Ticker

6/recent/ticker-posts

कुमकुम भाग्य 7 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रणबीर और प्राची को क्या हुआ? | Kumkum Bhagya 7th September 2022 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Kumkum Bhagya 7th September 2022 Written Episode Update

 
Kumkum Bhagya 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

जल्दबाजी में जाते वक्त आलिया किसी से टकरा जाती है। लड़का पूछता है कि क्या उसे मारा गया है। वह नहीं कहती है और पूछती है कि क्या वह मारा गया। दीदा सोचती है कि कब से प्यारी हो गई है। रिया आलिया के पास आती है और कहती है कि तुमने कहा था कि तुम सिड को संभालोगे। आलिया कहती है कि मैं बाहर जा रही हूं, और कहती है कि तुम्हें डर है कि सिड सच कहेगा। रिया कहती है हां, वह किसी को सच बताएगा। दीदा उन्हें सुनने की कोशिश करती है। आलिया और रिया दीदा को देखते हैं और उसे बुलाते हैं। दीदा पूछती है कि तुम दोनों क्या बात कर रहे थे? आलिया कहती है कि आपने सुना होगा। दीदा का कहना है कि वह कुछ भी नहीं सुन सकती थी। रिया आलिया को जाने के लिए कहती है। आलिया चली जाती है। दीदा पता लगाने के लिए सोचता है। 

शाहाना आर्यन से कहती है कि रणबीर भले ही घरवाले के फैसले से सहमत हो गया हो, लेकिन उसका दुख उसकी आंखों से झलक रहा है। आर्यन कहता है कि मैं उससे बात करूंगा। वह पूछता है कि क्या आप पानी पीना चाहेंगे। शाहना प्राची को पानी देती है। प्राची कहती है कि मेरा डर सच हो गया। रणबीर कहते हैं कि मुझे डर था कि मैं सब कुछ खो दूंगा और ऐसा हो रहा है। शाहाना का कहना है कि आंखों को धोखा दिया जा सकता है। प्राची कहती है कि उसे नहीं पता कि क्या करना है। शाहना उसे अपने प्यार पर भरोसा करने के लिए कहती है। प्राची कहती है कि लोग हमें अलग करने की कोशिश करेंगे, और कहती है कि वह जानती है कि रिया कैसी है, लेकिन सिड ने उसके साथ ऐसा क्यों किया? रणबीर कहते हैं कि जब प्राची को मेरी जरूरत थी तो सिड उनका सहारा बने। आर्यन कहता है कि वह अब तुम्हारे साथ है। 

रणबीर कहते हैं कि उनके बीच तीसरा व्यक्ति आ गया है और इस दुनिया में कारण (बच्चा) आ रहा है। प्राची कहती है कि मैं कुछ नहीं कर सकती जब रणबीर ने यह स्वीकार कर लिया है। रणबीर प्राची को देखता है और वहां से चला जाता है। आर्यन रणबीर के पास वापस आता है और उसे आराम करने के लिए कहता है। रणबीर कहते हैं कि आपने सही कहा, मैं आराम करूंगा, मेरे जीवन का बुरा दौर चल रहा है जो ठीक रहेगा, मैं इस बात पर प्रतिक्रिया कर रहा हूं कि मेरा प्यार और पत्नी किसी और से शादी कर रहे हैं, और वह मेरा भाई है। वह कहता है कि बच्चा मेरा नहीं, मेरे भाई का है। वह कहता है कि मुझे प्राची को खोने का डर था, और यह बात मेरे साथ हो रही है, वह प्राची को यहां से ले जा रहा है। आर्यन कमरे में आता है और प्राची के बारे में सोचते हुए अपने बैग पर घूंसा मारता है।

वह उनके पलों और उनकी शादी को याद करता है। वह अपना गुस्सा पंचिंग बैग पर निकालते हैं। दीदा आलिया का पीछा करती है और होटल आती है। वह सोचती है कि वे कौन हैं? वह मानती है कि वह पुरुषों को डांट रही है और वे ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे कि वे उसके नौकर हों। वह होटल के अंदर आती है। शाइना फंक्शन में आती है और रिया से पूछती है कि वह क्या कहना चाहती है। रिया कहती है कि एक अच्छी खबर है, और बताती है कि शादी हो रही है। शाइना किसके साथ पूछती है। रिया का कहना है कि प्राची सिड से शादी कर रही है। शाइना कहती है कि वह तुम्हारा पति था। रिया का कहना है कि वह मेरे पति थे। शाइना का कहना है कि रणबीर प्राची से बहुत प्यार करता है। रिया कहती है कि जब से उसे पता चला कि प्राची सिड के बच्चे के साथ गर्भवती है, वह उससे नफरत करता है। शाइना हंसती है। आलिया रिया को कॉल करती है और उसे सिड के साथ होटल पहुंचने के लिए कहती है। रिया सोचती है कि सिड को यहाँ से कैसे ले जाया जाए, और उसे एक विचार आता है।

आर्यन रणबीर से इसे रोकने के लिए कहता है। रणबीर आर्यन को मारता है और वह गिर जाता है। प्राची वहां आती है और पूछती है कि तुमने आर्यन को क्यों मारा? आर्यन कहता है कि मैं तुम्हारे क्रोध की आग में जल जाऊंगा, लेकिन उसे कुछ नहीं होने दूंगा। प्राची पूछती है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो। रणबीर उसे जाने के लिए कहता है और कहता है कि वह उससे बात नहीं करना चाहता। प्राची कहती है कि ऐसा हो रहा है क्योंकि हम बात नहीं करते हैं। विक्रम वहां आता है और रणबीर से कहता है कि उसका अब प्राची पर कोई अधिकार नहीं है। वह प्राची को जाने के लिए कहता है क्योंकि उसे आदमी से आदमी की बात करने की ज़रूरत है। 

प्राची कहती है कि मैं सिड से शादी नहीं करूंगी। रणबीर कहते हैं कि आपको सिड से शादी करनी है और चला जाता है। विक्रम कहते हैं कि मुझे इसे संभालने दो और चला जाता है। आलिया होटल के कमरे में आती है और गुंडों से कहती है कि उसके बारे में किसी को पता नहीं चलेगा। वह कहती है कि वह रिया को बुलाएगी। आलिया को होश आता है कि कोई बाहर है और गुंडों को जाकर देखने के लिए कहती है कि बाहर कौन है। वह उन्हें लाइट बंद करने के लिए कहती है। दीदा छिप जाता है। गुंडे बाहर आते हैं और जांच करते हैं, और अंदर जाते हैं।

सिड रिया से पूछता है कि तुम मुझे यहाँ क्यों लाए? रिया उसे कुछ देर चुप रहने के लिए कहती है। सिड कहता है कि मैं तुम्हें पत्थर दिल नहीं कह सकता, क्योंकि तुम्हारे पास दिल नहीं है। रिया कहती है कि मेरे पास दिल है, वरना ऐसा नहीं होता। सिड कहता है काश मैं तुमसे नहीं मिला होता। रिया कहती है कि मेरा दिल टूट गया है और कहती है कि तुम्हें मेरे साथ पहली नजर का प्यार है, लेकिन मैंने तुमसे कभी प्यार नहीं किया। वह कहता है कि मुझे पता है कि तुम रणबीर से प्यार करते हो। रिया कहती है कि रणबीर मेरा जान है और उसे कमरे में धकेल देता है। सिड अपनी बहन को बंधा हुआ देखता है और मेघा चिल्लाता है। आलिया कहती है कि वह जिंदा है, लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि वह कब तक जिंदा रहेगी। 

विक्रम रणबीर से उसकी बात सुनने के लिए कहता है। रणबीर कहते हैं कि मुझे पता है कि क्या सही है और क्या गलत है, मैं प्राची के भविष्य और बच्चे के बारे में सोचूंगा, और जब मैं ऐसा सोचता हूं, तो मुझे एहसास होता है कि वह किसी और की पत्नी होने वाली है। उनका कहना है कि यह बात मेरे लिए आसान नहीं है। विक्रम उसे गले लगाता है और कहता है कि मुझे पता है। वह उसे दीदा से बात करने और जीवन को सरल बनाने के लिए उससे कुछ सलाह लेने के लिए कहता है। रणबीर कहते हैं कि मैंने भगवान से प्राची का साथ देने के लिए कहा था और मुझे नहीं मिल रहा है।

आर्यन प्राची से कहता है कि रणबीर उससे बहुत प्यार करता है। प्राची उसे प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स देती है, और कहती है कि उसका प्यार कुछ नहीं कर सकता और उससे उसकी मदद करने के लिए कहता है। वह कहता है कि केवल आप ही उसकी मदद कर सकते हैं। प्राची कहती है कि कभी-कभी आप फंस जाते हैं, और हमारा रिश्ता खराब दौर से गुजरा, और टूटना नाजुक था और उसे अपना हाथ पट्टी करने के लिए कहा। आर्यन का कहना है कि वह खून बह रहा है। प्राची का कहना है कि उसका दिल खून बह रहा है। प्राची उसे रणबीर के साथ रहने के लिए कहती है और उसका हाथ बांध देती है, कहती है कि वह नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है?

आलिया सिड को धमकी देती है। रिया कहती है कि सिड को अपना चेहरा दिखाओ, ताकि उसे असली डर महसूस हो। सिड कहता है कि उसे छोड़ दो। आलिया कहती है कि अगर हम उसे छोड़ना चाहते तो हम उसका अपहरण क्यों करते। गुंडे अंदर आते हैं और कहते हैं कि कोई बाहर नहीं है। आलिया ने गुंडे को थप्पड़ मारा। दीदा को लगता है कि वह आलिया को जानती है और वह यहां बिजनेस मीटिंग के लिए नहीं आई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ