Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2, 7 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: प्रिया ने नंदिनी को क्या कहा? | Bade Achhe Lagte Hain 2 7th September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 7th September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्रिया कहती है कि मैं अपने दोस्तों को बुला रही हूं, वे आपके दोस्त नहीं हैं। राम कहते हैं कि उन्होंने दोस्ती नहीं रखी। वह कहती है कि पीहू मेरे लिए ज्यादा छोटी है, इसलिए मैं आदि को बुला रही हूं। वह आदि को बुलाती है। वह कहती है कि मैं राम के साथ हूं, मुझे लगता है कि राम और नंदिनी ने पीहू का अपहरण कर लिया, क्या आप उसका पता लगा सकते हैं। राम कहते हैं कि पीहू मेरे लिए भी छोटा है, मैंने कुछ नहीं किया। आदि कहते हैं कि मैं करूँगा, मुझे पता है कि राम को मेरी मदद की ज़रूरत है लेकिन पूछना नहीं चाहता। वह उसे धन्यवाद देती है। राम कहते हैं रुको और देखो, मैं कैसे पीहू को अकेला पाता हूं। वह प्रार्थना करती है। आदि कहता है कि हमें पीहू को ढूंढना है। वे सब नंदिनी के बारे में बात करते हैं। कृष कहते हैं कि पीहू को कुछ नहीं होगा, मुझे पता है कि उसे कैसे खोजना है।

वेदिका कहती है कि हमें शैंपेन के साथ जश्न मनाना चाहिए। शुभम हाँ कहता है, लेकिन माँ ने कहा कि हमें सावधान रहना चाहिए। नंदिनी कहती है कि हमें प्रिया से सावधान रहना चाहिए। वह पूछता है कि अब वह क्या करेगी। वेदिका कहती है कि वह आसानी से नहीं हारेगी। वह कहता है कि सैंडी मुझे बुला रहा है, हमें उसकी जरूरत नहीं है। नंदिनी कहती है नहीं, उसका फोन ले लो। वह उत्तर देता है। सैंडी सॉरी कहता है, मैं आपको पीहू के बारे में बताना चाहता था, मैं आपका वफादार हूं। वह कहता है कि मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी, प्रिया अपने बारे में क्या सोचती है, वह मेरी माँ को दोष दे रही है। वह कहती है सॉरी, मुझ पर भरोसा करो, मैं भी चाहती हूं कि पीहू अपने पापा के साथ रहे। वह पूछता है कि प्रिया कहाँ है। वह कहती है कि वह घर नहीं आई। वह कहता है ठीक है, अगर तुम इतने वफादार हो, तो मुझे बताओ कि प्रिया क्या करने जा रही है। वह वादा करती है। वह उसे धन्यवाद देता है और कॉल समाप्त करता है। वेदिका कहती है कि यह लड़की आपके वश में है शुभम। कृष कहते हैं अच्छा काम सैंडी, हमें शुभम का सटीक स्थान मिला। बृंदा का कहना है कि उसने आप पर भरोसा किया। सैंडी कहता है हां, वह लंबे समय से मेरे विचारों का उपयोग कर रहा था। कृष कहते हैं कि हम पीहू का पता लगा लेंगे। आदि कहता है कि हम प्रिया को बताएंगे।

राम कहते हैं कि मैं वहाँ नहीं जाऊँगा, माँ पीहू को नहीं ले जा सकती। प्रिया कहती है नहीं, हम सिर्फ जांच कर सकते हैं। तर्क। उसे भूख लगती है। वह कुछ चिप्स खरीदने जाता है। उसके पास कैश नहीं है। वह सोचता है कि मैं आदि पर निर्भर हूं, क्या मैं प्रिया से मदद ले लूं, नहीं, वह मुझे ताना देगी। प्रिया कार ले जाती है। राम उसे रोकता है। वह कहती है कि मैं अकेली जा रही हूं, मेरे साथ आदि है। वह कहता है कि इसकी महंगी कार, नीचे उतरो। वह कहती है कि तुम कार की चिंता करो, पीहू की नहीं, तुम्हारी माँ ने उसका अपहरण कर लिया, मैं उसे खोजने के लिए फार्महाउस जा रहा हूँ। राम कहते हैं कि मैं गाड़ी चलाऊंगा, नीचे उतरो।

वह कहती है कि पीहू नहीं जानती कि तुम उसके पिता हो। कृष उसे कॉल करता है और प्रिया को लोकेशन देता है। प्रिया ने धन्यवाद दिया। वह कहती हैं कि वे फार्महाउस पर नहीं, बल्कि किसी रिसॉर्ट में हैं। उनका कहना है कि कृष ने अवैध काम किया। वह कहती है कि तुम्हारी माँ ने अपराध किया है। वह रिसॉर्ट के रिसेप्शन को बुलाता है। नंदिनी उत्तर देती है। वह पूछता है कि तुम मेरी बेटी को कहां ले गए। नंदिनी पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है, क्या वह मेरे लिए कुछ नहीं है। वह कहता है कि आप उसे बिना किसी को बताए ले गए। वह कहती है कि मुझे डर है कि प्रिया उसे दूर ले जाएगी। 

उनका कहना है कि हम तनाव में हैं। वह कहती है कि मेरा फोन बंद हो गया। पीहू आती है और राम के बारे में पूछती है। शुभम कहते हैं आओ, वह आएगा, हम रिसॉर्ट देखेंगे। नंदिनी कहती है सॉरी राम, मुझे पता है कि तुम परेशान हो, मुझे अच्छा लग रहा है, यहाँ आओ। वह कहता है कि मैं आ रहा हूं, पीहू का ख्याल रखना। वह कहती है कि आपको परेशान करने के लिए सॉरी, मैं फोन करने जा रहा था। वह कॉल समाप्त करती है। राम कहते हैं कि पीहू सुरक्षित है। प्रिया उसे डांटती है।

राम कहते हैं कि नंदिनी को यह खुशी कई सालों बाद मिली है। वह कहती है कि वह हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हारे बच्चे को ले जा रही हूं, उसने मुझे तुमसे झूठ बोलने के लिए कहा, मैंने उसके कहने पर झूठ बोला। राम चौंक गया। वह कहती है कि मैं और अधिक नहीं लड़ सकती, यह सब अब कोई मायने नहीं रखता, मुझे तुरंत पीहू ले चलो। वह कहता है नहीं, तुम मुझसे लड़ना चाहते हो, मैं बचाव के लिए तैयार हूं, तुमने मेरी माँ को दोषी ठहराया, उसने बहुत कुछ खो दिया, मैं तुमसे या अपनी माँ और बेटी के लिए किसी से भी लड़ूंगा, अपनी बातों से सावधान रहो। प्रिया कहती है कि मैंने कभी कृष से शादी नहीं की, क्यों, तुमने सोचा। 

राम उससे पूछता है कि मामला क्या था। तर्क। वह कहती है कि वह जेल में मुझसे मिलने आई थी। वह कहता है कि उसने अपनी बेटी को खो दिया, वह कब आई। वह कहती है कि वह आपको मुझसे दूर करने के लिए शिविना की मौत का इस्तेमाल कर रही है। वह पूछता है कि क्या तुमने मुझे बताया कि पीहू मेरी बेटी है, मैंने तुम्हें मेरे साथ आने के लिए कहा, तुमने ऐसा क्या कहा। वह कहती है कि मैं नहीं चाहती थी कि आप बच्चे को अपने दिल के खिलाफ स्वीकार करें।

वह कहता है कि तुम मेरी माँ को दोष मत दो, मैं अपने बच्चे को पूरे दिल से स्वीकार करता, तुमने अपनी पसंद बनाई, मैं हमेशा अपने दिल की सुनता, मैं तुमसे परेशान था लेकिन मैं सिर्फ तुमसे प्यार करता था, मैं हमेशा वफादार था . वह रोती है। वो कहता है ये तेरा प्यार था, मेरे प्यार ने मुझे हमारे रिश्ते को जोड़ने की हिम्मत दी, तेरे प्यार ने सब कुछ तोड़ दिया, ये मत कहो कि मेरी माँ ने ये किया, तुमने इसे चुना। प्रिया कहती है कि मेरा दिल भी टूट गया है, मैं खुद को शाप देता हूं, मैं तुम्हारे प्यार को झूठ नहीं कहता, मुझे पता है कि मैंने पीहू की सच्चाई को छुपाया है, मैंने तुम्हें चोट पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं किया, मैं आपकी मदद करने के लिए क्यों आऊं, सोचो। वह कहता है कि मैं सोचना नहीं चाहता, मैं वही करूंगा जो मैं चाहता हूं, तुमने एक पिता का कर्तव्य छीन लिया, मैं तुम्हें उसके पास नहीं आने दूंगा, तुम मेरे पीछे नहीं आओगे। वह कहती है ठीक है, लेकिन आज ही, मैं तुम्हें अपनी बेटी को हमेशा के लिए अपने से दूर नहीं करने दूंगी। वह चल दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ