Ticker

6/recent/ticker-posts

पंड्या स्टोर 7 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: क्या है श्वेता की योजना? | Pandya Store 7th September 2022 Written Episode Update

Pandya Store 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pandya Store 7th September 2022 Written Episode Update

 
Pandya Store 7th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

शिव कहते हैं कि तुम गलत हो। रवि रोता है। हर कोई उसका रोना सुनता है और देखने के लिए बाहर दौड़ता है। वे रवि से पूछते हैं कि वह क्यों रो रही है। रवि कहता है मैंने कुछ नहीं किया, मैं निर्दोष हूं, मैं सुमन को सारा पैसा देता हूं, मैं धोखाधड़ी कैसे कर सकता हूं। वह इंस्पेक्टर से अपना फोन और सोशल मीडिया अकाउंट चेक करने के लिए कहती है, उसके साथ गलत हुआ है। हर कोई रावी की अश्लील तस्वीर और कमेंट चेक करता है। ऋषिता पूछती हैं कि आपने यह फोटोशूट कब करवाया, आपने मुझे नहीं बताया, आप इतने मॉडर्न कब हो गए। रावी कहते हैं कि मैंने ऐसा नहीं किया, किसी ने मेरी तस्वीरों को संपादित किया, हम साइबर सेल जा रहे थे और आप यहां आए। सुमन कहती है मुझे तस्वीर दिखाओ, तुम क्यों रो रहे हो। धरा कहते हैं कि रहने दो। सुमन कहती है मुझे दिखाओ।

धारा तस्वीर दिखाती है। सुमन गुस्सा हो जाती है और तस्वीर के बारे में पूछती है। धारा का कहना है कि यह रावी की गलती नहीं है, किसी ने उसका अकाउंट हैक कर लिया और ऐसी तस्वीरें डाल दीं, यह रावी की तस्वीर नहीं है, यह मॉर्फ्ड है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आप थाने आ सकते हैं और वहां सब कुछ बता सकते हैं। रवि कहते हैं कि मेरे साथ गलत हुआ, मेरा अकाउंट हैक हो गया। शिव कहते हैं कि वह सही है, हम उसके खाते का उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं, हम नहीं जानते कि यह किसने किया, यदि आप हमें गलत पाते हैं तो हम आने के लिए तैयार हैं। इंस्पेक्टर बोले ठीक है साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दो। श्वेता को उसके दोस्त का फोन आता है। वह कहती है कि काश मैं तुरंत भाग पाती, लेकिन यहां की महिलाएं होशियार हैं, मुझे लगता है कि ऋषिता मुझ पर शक करती है।

लड़की कहती है कि उन्हें किचन में झगड़े करा दो। श्वेता कहती है अच्छा विचार। सुमन रवि को यह सब छोड़कर घर पर बैठने के लिए कहती है। धारा पूछती है कि हम रावी को क्यों रोकें क्योंकि किसी पागल व्यक्ति की वजह से वह कड़ी मेहनत से यहां पहुंची थी। वह रवि को साइबर सेल में जाने के लिए कहती है, वे सब उसके साथ हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि आपको हमसे मदद मिलेगी। वह छोड़ देता है। सुमन सभी को काम पर जाने के लिए कहती है। शिव कहते हैं कि यह तुम्हारी गलती नहीं है, हम जाकर शिकायत करेंगे, सब ठीक हो जाएगा। वे जाते हैं। सुमन रावी को डांटती है। धारा कहती है कि मुझे चीकू के लिए मालिश का तेल मिलेगा। सुमन का कहना है कि हर कोई तस्वीर देखेगा और हमारा अपमान करेगा, आपने परिवार का अपमान किया है, अब आप कोई वीडियो नहीं बनायेंगे, बस। श्वेता कहती है कि तुम यहाँ तेल रखो, मुझे कपड़े मिलेंगे। ऋषिता का कहना है कि कई लोगों के खाते हैक हो जाते हैं, उसे दंडित न करें।

श्वेता रावी को एक नया अकाउंट बनाने और पुराने को ब्लॉक करने के लिए कहती है। ऋषिता कहती है कि हमें उस हैकर को ढूंढना चाहिए। श्वेता कहती है हाँ, यह भी सही है। ऋषिता कहती है कि मुझे सांची के कपड़े नहाने के लिए मिलेंगे। ज्ााती है। रवि कहता है कि पता नहीं लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं। धारा कहती है कि मैंने तेल गरम कर लिया है। ज्ााती है। श्वेता तेल को ज़्यादा गरम करती है। वह कहती हैं कि जब ऋषिता इस तेल में हाथ डालेगी तो ऋषिता और धारा के बीच यह एक और ड्रामा होगा। रवि को शिव का फोन आता है। धारा नहाने के लिए पानी रखती है। धारा वापस रसोई में जाती है और तेल लेती है। शिव रावी को जल्दी आने के लिए कहते हैं, यह उनका काम है। कृष पूछता है कि क्या वह आ रही है। शिव कहते हैं हां।

श्वेता चीकू को सुमन से ले जाती है। वह पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे पैरों की मालिश करूँ। सुमन कहती है नहीं, चीकू का ख्याल रखना, बस। ऋषिता आ. वह धारा को पानी मिलाते हुए देखती है। धारा उसमें हाथ डालती है और पानी चेक करती है। श्वेता अपनी हथेली पर तेल लगाकर चीकू की मालिश करती हैं। वह रोने लगता है। धारा चीकू के पास दौड़ती है और उसे ले जाती है। श्वेता कहती हैं कि मैंने अब तक कुछ नहीं सीखा। धरा का कहना है कि आपको सीखना होगा। सुमन कहती है कि तुम्हारी माँ ने तुम्हें यहाँ प्रशिक्षण के लिए रखा था, लेकिन तुम्हें ध्यान रखना होगा। धारा मसाज करने जाती है। श्वेता मुस्कुराती है। ऋषिता अपना हाथ तेल के कटोरे में रखती है। उसकी उंगलियां जल जाती हैं। 

वह धरा को बताने की सोचती है। वह धरा को याद करती है। वह सोचती है कि धारा गर्म पानी भी चेक कर रही है, वह तेल कैसे भूल सकती है, कुछ गड़बड़ है। श्वेता सोचती है कि ऋषिता प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रही है। ऋषिता श्वेता को देखती है और उसकी बातें याद करती है। वह सोचती है कि अब मुझे तुम्हारा खेल समझ में आ गया है, श्वेता, तुम मेरे मासूम परिवार का इस्तेमाल कर रही हो, मैं तुम्हारा सच सामने लाऊंगा। धारा ने छुटकी को रोने के लिए नहीं कहा।

श्वेता सोचती है कि ऋषिता कोई ड्रामा क्यों नहीं कर रही है। ऋषिता कहती है कि मैं यह करूँगा। श्वेता पूछती है क्या, तुमने कुछ सुना। ऋषिता कहती है नहीं, क्या तुमने कुछ कहा। श्वेता कहती है नहीं। ऋषिता कहती है कि मैं एक काउंसलर के पास जाने की सोच रही थी। श्वेता कहती हैं हां, मुझे खुशी है कि आप चीजों को पॉजिटिव ले रहे हैं। ऋषिता उसे नंबर देने के लिए कहती है। श्वेता का कहना है कि मैंने फोन बदल दिया है, मैं इसे ढूंढ लूंगा। धारा कहती है कि मेरे पास नंबर है, मुझे खुशी है कि आपने काउंसलर के बारे में सोचा, मैं दे दूंगा। ऋषिता कहती है धन्यवाद, मैं छुटकी के लिए चिंतित हूं। धरा कहती है चिंता मत करो, मैं तुम्हारी बेटी को नहीं छीनूंगा, वह तुम्हारी बेटी है, केवल तुम्हारी हमेशा के लिए, और तुम दोनों हमेशा के लिए मेरे हो। 

सुमन मुस्कुराई। धरा का कहना है कि यह प्यार एक परिवार बनाता है, हम सब छुटकी को संभालेंगे, और आप भी। ऋषिता रोती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। वह कहती है आई लव यू भाभी। धारा कहती है कि मैं तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं। सुमन कहती हैं कि हम सब मिलकर छुटकी पालेंगे। श्वेता कहती है कि मुझे खुशी है कि आप सभी ऋषिता के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन क्या धारा मुझे उचित प्रशिक्षण देगी और चीकू की देखभाल करेगी। ऋषिता को गुस्सा आता है। वह सोचती है कि मुझे पता है कि आप धारा की कमजोरी का उपयोग कर रहे हैं, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा, मैं तुम्हें सबक सिखाऊंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ