Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2 14 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैसे मिला प्रिया को धोखा? | Bade Achhe Lagte Hain 2 14th September 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 14th September 2022 Written Episode Update

 
Bade Achhe Lagte Hain 2 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

राम और प्रिया पीहू और मुस्कुराते हुए बात करते हैं। पीहू देखती है और सोचती है कि वे क्या बात कर रहे हैं, लेकिन मुझे उन्हें मुस्कुराते हुए देखना अच्छा लगता है। वह कहती है कि मुझे उन्हें खुश देखना अच्छा लगता है। वेदिका पूछती है क्या। पीहू जाती है। वेदिका कहती है कि मैं 2 मिनट में उनकी खुशी गायब कर दूंगी। वह वकील का कार्ड गिरा देती है और चली जाती है। प्रिया सोचती है कि मुझे पता है कि पिता के बिना जीवन कैसा है, पीहू के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए, राम कभी पीहू के साथ मेरा रिश्ता तोड़ने के बारे में नहीं सोचेंगे। सैंडी आता है। प्रिया कार्ड नहीं देखती है। सैंडी का कहना है कि मुझे बात करनी है, मेरे साथ घर आओ। वो जातें हैं। वेदिका का कहना है कि आज कुछ भी काम नहीं आया। शुभम का कहना है कि सैंडी ने कार्ड देखा और चला गया। नंदिनी कहती है कि हमने राम और प्रिया को अलग रखने के लिए बहुत कुछ किया, हम अब राम को मना लेंगे, राम देखेंगे जब प्रिया पीहू को दूर करने की कोशिश करेगी। सैंडी कहता है कि मैंने यह कार्ड देखा, शुभम ने मेरे सामने राम को यह कार्ड दिया, राम पीहू की कानूनी हिरासत लेना चाहता है।

प्रिया मीरा से पूछती है कि क्या उसे लगता है कि राम ऐसा कर सकता है। मीरा कहती है नहीं। सैंडी कहते हैं तार्किक रूप से सोचो, वह अब बूढ़ा राम नहीं है, वह बहुत बदल गया है। प्रिया कहती है नहीं, वह जानता है कि पीहू मेरे बिना खुश नहीं होगी, वह ऐसा नहीं करेगा। सैंडी पूछता है कि इस कार्ड के बारे में क्या है, मुझे बताओ। राम पूछता है कि क्या यह मुवक्किल आज रात आ रहा है। शुभम कहते हैं हां, हम एयरपोर्ट जाएंगे, क्लाइंट आपसे मिलने आएगा। राम कहते हैं मैं आज नहीं आ सकता। शुभम सोचता है कि क्या किया जाए। नंदिनी आती है और कहती है कि पीहू की पहली गणेश चतुर्थी है, हम मनाएंगे। राम कहते हैं ठीक है, मुझे कोई समस्या नहीं है। वह जाता है। नंदिनी को वकील का फोन आता है। वह सच में कहती है, यह बहुत अच्छी खबर है। वह कहती है कि कृष ने उस वकील से मुलाकात की। कृष कहते हैं कि मैं सैंडी के संदेह को दूर करने के लिए वकील से मिला, वह सही है, चड्डा ने आपका मामला लेने से इनकार कर दिया है, क्योंकि राम ने पहले ही उसे काम पर रखा था। 

सैंडी हाँ कहता है, सोचो कि वह क्यों चाहता है कि तुम वापस रहो। प्रिया कहती है नहीं, राम पीहू से प्यार करता है, वह ऐसा नहीं कर सकता, नंदिनी यह सब योजना बना रही है, वह बहुत चालाक है, राम ने कहा कि वह चाहती है कि चीजें जल्द ही सुलझ जाएं। कृष कहते हैं कि मैं पता लगाने की कोशिश करूंगा। प्रिया कहती है कि कोई जरूरत नहीं है, मैं राम से बात करूंगी और पीहू को सब कुछ बता दूंगी। वह कहता है ठीक है, लेकिन कृपया सावधान रहें। वह सोचती है कि मुझे पता है कि नंदिनी ऐसा कर रही है, मैं तुम्हें जीतने नहीं दूंगी। शुभम का कहना है कि वकील ने फोन किया। पीहू पूछती है कौन। राम कहते हैं कोई नहीं, काम से संबंधित। वो जातें हैं। शुभम का कहना है कि खेल शुरू हो गया है, लेकिन राम ने हवाई अड्डे पर जाने से इनकार कर दिया। नंदिनी कहती है कि प्रिया हमारी मदद करेगी। प्रिया घर आती है और पीहू के बारे में पूछती है। तरुण का कहना है कि राम और पीहू बाहर गए थे। वह कहती है लेकिन उसने मुझे सूचित नहीं किया। वेदिका प्रिया को ताना मारती है। प्रिया कहती है कि मुझे आपसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वेदिका कहती है कि राम के लिए हमारा प्यार आम है। प्रिया कहती है कि तुम सिर्फ उसके पैसे से प्यार करते हो। वेदिका कहती है कि मैंने कभी राम को छोड़ने के आपके कारणों पर सवाल नहीं उठाया। प्रिया पूछती है कि तुम यह सब क्यों बात कर रहे हो, मैं राम को उसके दोस्तों से दूर नहीं करता, जैसे तुमने किया, तुम मेरे जैसे नहीं बन सकते, मुझे तुम्हारे जैसा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तुम कोशिश मत करो। वेदिका कहती है कि आप राम को जानते हैं और मैं करीब था। प्रिया का कहना है कि यह सौदा पीहू और मेरी वजह से हुआ, आपको बहुत पैसा मिला, ठीक है। वेदिका कहती है कि मैं सम्मान से बात कर रही हूं और तुम मेरा अपमान कर रहे हो। प्रिया पूछती है कि आपका मकसद क्या है, क्या आप विजिटिंग कार्ड दिखाना चाहते हैं। वेदिका पूछती है कि, मैं राम के साथ हूं, जैसा वह चाहता है वैसा ही होगा। 

प्रिया पूछती है कि क्या उसने आपको मेरे सामने उस विजिटिंग कार्ड को छोड़ने के लिए कहा था। वेदिका कहती है कि हम चाहते थे कि आप इस घर को छोड़ दें। प्रिया राम को बुलाती है। तरुण लिफाफा उसके पास लाता है। वह पीहू का पासपोर्ट चेक करती है और उस व्यक्ति को पूछने के लिए बुलाती है। वह राम के पार्सल के बारे में पूछती है। वह आदमी कहता है हाँ, उसने मुझे पीहू का पासपोर्ट तत्काल बनाने के लिए कहा। वह कहती है कि मुझे मिल गया, क्या राम इस काम के लिए वहां आए थे। वह हाँ कहता है। वह शुभम को देखता है। शुभम उसे पैसे और पत्ते देता है।

राम और पीहू घर आते हैं। पीहू कहती हैं कि हमारे अच्छे दर्शन हुए। राम तरुण से पार्सल के बारे में पूछता है। प्रिया सोचती है कि इसका मतलब राम ने पासपोर्ट का आदेश दिया। शुभम प्रिया को गुमराह करने के लिए प्रिया के सामने राम से बात करता है। वह गुस्से में चली जाती है। राम कहते हैं कि मैंने पीहू के लिए रंगों का ऑर्डर दिया था, वह नहीं आया। पीहू का कहना है कि पंडित ने यह प्रसाद दिया था। प्रिया पूछती है कि तुम कहाँ गए थे, बताओ। पीहू का कहना है कि राम ने मुझे आपको नहीं बताने के लिए कहा, राम एक वकील से मिले। प्रिया पूछती है क्या।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ