Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 14 सितंबर 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कैसे हुई पवित्रा और रानी की लड़ाई? | Pishachini 14th September 2022 Written Episode Update

Pishachini 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 14th September 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 14th September 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा पिशाचिनी की तस्वीरें लेती हैं। वह कहती हैं कि 200 साल पहले कोई कैमरा नहीं था लेकिन अब मेरे पास एक है। पिशाचिनी उस पर धुआं फेंकती है। पवित्रा का कहना है कि यह मुझ पर काम नहीं करेगा। रानी उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि तुम मुझे हरा नहीं सकते। परी कहती है कि रॉकी और उसके परिवार को जाने दो। उन्हें रहने दो। पवित्रा उसे धक्का देती है। पिशाचिनी अपने बालों से चीजें तोड़ती है। वह कहती है कि मैं रॉकी को तुमसे ले लूंगा। तुम मुझे उससे शादी करते हुए देखोगे। वह हंसती है। पवित्रा उसे धक्का देती है। रानी नीचे गिर जाती है। वह पवित्रा को धक्का देती है। पवित्रा उसके सिर पर गिलास फेंकती है। संचित आता है और कहता है कि यहाँ क्या हो रहा है? बबली का कहना है कि किचन में यह किसने किया। रानी फर्श पर है। वे उसे चुनते हैं। सपना पूछती है कि क्या हुआ। वह कहती है कि रसोई में एक पक्षी आया। इसने सब कुछ तोड़ दिया। पवित्रा कहती हैं हां, देखिए तस्वीरें। सुधाकर कहते हैं कि इन तस्वीरों में कुछ भी नहीं है।

रानी पवित्रा से कहती है कि कोई भी कैमरा मुझे कैद नहीं कर सकता। तुम फिर हार गए। वह हंसती है और चली जाती है। सपना बाबू जी से कहती है कि उन्होंने शादी की तैयारी कर ली है। सब कुछ वैसा ही होगा जैसा उन्होंने इसकी योजना बनाई थी। दादा जी कहते हैं मुझे यह शादी रोकनी है। वह अपने बैग में देखता है। पवित्रा रॉकी से कहती है कि वह तुम्हें बेवकूफ बना रही है। वह कहता है मुझे पता है कि तुमने रानी जी पर हमला किया था। मुझे सच्चाई पता है। वह कहती है कि तुम क्या कह रहे हो। रानी ने उसे बताया कि पवित्रा ने उसे मारा है। उसने कहा कि वह नाटक नहीं चाहती। पवित्रा कहती है कि वह झूठ बोल रही है। रॉकी का कहना है कि आपने उसके साथ लड़ाई की और उसे दीवार पर पटक दिया। पवित्रा कहती है कि आपको सच में लगता है कि मैं ऐसा कर सकती हूं? वह कहता है मुझे नहीं पता। 

पवित्रा कहती है कि वह तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बर्बाद कर देगी। उसके झांसे में न आएं। उससे शादी मत करो। वह कहता है कि मैं नहीं करूंगा यदि तुम मुझसे कहोगे कि तुम चाहते हो कि मैं उससे शादी न करूं। वह कहती है कि उससे शादी मत करो वह पिशाचिनी है। वह इसलिए नहीं कहता क्योंकि आपका दिल कहता है। पवित्रा कहती हैं कि मैं अपने मिशन के लिए बरेली में रुकी थी। मैं अपने परिवार के मिशन को नहीं छोड़ सकता। मेरा ध्यान केवल एक ही चीज है। मैं विचलित नहीं करना चाहता। वह कहता है मुझे मिल गया। वह छोड़ देता है।

रानी पवित्रा से कहती है कि देखो मैंने कैसे रॉकी को फिर से बेवकूफ बनाया। मैं तुम्हें अपनी बहन, डायन बनाना पसंद करूंगा। मैंने अपना परिवार खो दिया। क्या तुम मेरी बहन के रूप में मेरी शादी में आओगे? वह हंसती है। पंडित जी ने जो थैला दिया, उसे दादा जी देखते हैं। उनका कहना है कि बैग में यह चाबी थी। यह किस लिए है? क्या यह पिशाचिनी से संबंधित है?

पवित्रा कुएं के पास आती है। वह सोचती है कि क्या वह आदमी विकास के शव को खींच रहा था। पवित्रा कहती है कि मैं साबित कर सकती हूं कि उसने विकास के साथ क्या किया। उसका शव पेड़ पर पड़ा है। मेंडी कुएं में छिप जाता है। वह कहता है कि मैं इसे छिपाना भूल गया। रानी अब मुझे मार डालेगी। पवित्रा चारों ओर देखती है। कोई उसे बुलाता है। यह प्रतीक और अमृता है। पवित्रा उन्हें देखकर चौंक जाती है। अमृता कहती हैं कि यहां सब कुछ बदल गया है। 

पवित्रा का कहना है कि चीजें बदलने वाली हैं। तुम्हें पता है कि पिशाचिनी यहाँ है। प्रतीक का कहना है कि हम जानते हैं कि वह यहाँ है। इसलिए हम यहां आए हैं। प्रतीक का कहना है कि हमने उसके हाथों 20 साल झेले हैं। हम आपकी सहायता करेंगे। पवित्रा ने उन्हें गले लगा लिया। निकिता घर आती है। वो कहती है मम्मी पापा.. सरप्राइज। वह उनके शवों को देखती है। वह चौंक गई है। पवित्रा को गले लगाने वाले डायन होते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ