Ticker

6/recent/ticker-posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है 27 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: कौन करेगा कैरव की देखभाल?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th August 2022 Written Episode Update

 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

अक्षु ने कुणाल को याद करते हुए कहा कि हमें आपका नकली पासपोर्ट और पहचान मिल जाएगी। वह सोचती है कि मैं एक और डुप्लीकेट पासपोर्ट भी बनाऊंगी, आपको इसके बारे में पता नहीं चलेगा। फ्लैशबैक समाप्त। अक्षु चला जाती है। अभि जाग गया। वह शिविर से बाहर आता है। वह नदी में स्नान करता है। वह कपड़े पहनता है। वह अपनी बाइक पर निकल जाता है। वह कहीं पहुंच जाता है और बच्चों से मिलता है। वह कहता है कि मैं आ गया हूं। युगल पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। अभि कहता है हां, आप सभी को देखकर मुझे और अच्छा लगा। वह बच्चों को कैंडी देता है और कहता है कि हम दवाओं से शुरू करेंगे। अक्षु किसी से मिलने आता है और कहता है सरप्राइज, मेरे पास कचौरी बनाने का सामान है, कहां हो तुम। वह हर जगह दिखती है।

अभि मरीजों की जांच करता है। वह उनका इलाज करता है। वह आदमी कहता है कि तुम जादूगर हो, डॉक्टर नहीं। अभि कहता है कि जादू माँ की गोद में है, चिंता मत करो, बच्चा ठीक हो जाएगा। अक्षु कैरव को खोजने जाता है। वह अपना चेहरा छुपा लेता है और कहीं चला जाता है। अभि अपना फोन ऑन करता है। उसे मंजरी का फोन आता है। वह उससे बात करता है। वह कहती है कि निष्ठा चाहती है कि तुम घर आओ, तुम्हें इसका कारण पता है। वह कहता है कि मैं कोशिश कर सकता हूं, लेकिन प्रतिबद्ध नहीं हो सकता, मैं आपसे बाद में बात करूंगा, मैं फिर से जी सकता हूं। वह उसे झूठ नहीं बोलने के लिए कहती है। वह कॉल समाप्त करता है और कहता है कि मैं सिर्फ अपने आप से झूठ बोल सकता हूं। वह मुस्करा देता है।

कैरव चिंता करता है। सब उसे कातिल कहते हैं। कैरव का कहना है कि मैंने कुछ नहीं किया, यह सिर्फ मेरा भ्रम है। लोग उसे देखते हैं और हंसते हैं। आशु आ. वह सोचती है कि कैरव की चिकित्सा स्थिति ठीक नहीं है, वह भीड़ में जाने से डरता है, उसे लगता है कि कोई उसे बंद कर देगा। वह कैरव को सांत्वना देने जाती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं कहीं नहीं जा रही हूं।

वह कैरव पर हंसने के लिए लोगों को डांटती है। वह कहती है कि जीवन अप्रत्याशित है, किसी के साथ कुछ भी हो सकता है, कृपया व्यवहार करें, किसी का मजाक न बनाएं। वह कैरव को घर आने के लिए कहती है। वह उसे शांत करने के लिए गाती है। वह सोचती है कि अभि सोचेगा कि मैंने उसे छोड़ दिया, और कैरव के साथ भाग गया, मैंने अपना परिवार चुना, नहीं, मैंने कुणाल की बात मानकर अभि को छोड़ दिया, माफ करना, मैं कैरव को यहां नहीं छोड़ सकता और आपके पास नहीं आ सकता। वह उसे घर ले जाती है। अभि नील से बात करता है। वह कहता है कि तुम हर्ष की कठपुतली बन गए हो। नील चुटकुले। वह पूछता है कि तुम घर कब आ रहे हो, निष्ठा तुम्हें यहाँ चाहती है। अभि कहता है कि मैं तुम्हारा नंबर ब्लॉक कर दूंगा। नील पूछता है कि तुम अपना जीवन क्यों खराब कर रहे हो, घर वापस आओ, गणपति का समय है, कुछ समय के लिए घर आओ। अभि कहता है कि मुझे अपना कमरा, घर और शहर पसंद नहीं है, आप इसे जानते हैं।

अक्षु पूछता है कि तुम मेरे बिना बाहर क्यों गए। कैरव कहता है कि मैं डर गया था, मैंने बुरा सपना देखा, मैं एक बंद सुरंग में एक चट्टान से नीचे गिर गया था। वह उसे दवा लेने के लिए कहती है। वह कहती हैं कि एक बार जब आप ठीक हो जाते हैं, तो आप बिना किसी डर के घर से बाहर जा सकते हैं। वह कहती है कि मैं किसी से नहीं मिलना चाहती, मेरे परिवार को मेरी जरूरत थी और मैं भाग गई। वह उसे शांत करती है और डर का सामना करने के लिए कहती है। वह पूछता है कि आप परिवार से क्यों भाग रहे हैं, माफ करना, मैंने आपके फोन में संदेश देखा, आप क्यों नहीं जा रहे हैं। वह कहती है नहीं, मैं तुम्हें छोड़कर नहीं जाऊंगी, तुमने अपना बचपन आरोही और मुझे पालने में बिताया, मैं तुम्हारी तरह अच्छी नहीं हूं, लेकिन मैं बेहतर बनने की कोशिश करूंगी, इसलिए मैं वापस नहीं जाऊंगी। वह उसे जाने के लिए कहता है।

वह कहती है नहीं, तुम बंद कमरे में कांपने लगते हो। वह अपना स्थिर हाथ दिखाता है और कहता है कि मैं नहीं हिल रहा हूं, बस जाओ, मुझे खुशी होगी। वह अपना दूसरा हाथ छुपाता है, जो कांपता है। अभि नूडल्स खरीदने जाता है। वह मेथी दाना देखता है और अक्षु को याद करता है। एक आदमी पव और मेथी दाना खरीदने आता है, जो स्वास्थ्य के लिए है। अभि नील को मैसेज करता है और उसे घर आने के लिए कहता है। अभि चला जाता है।

माया रोती है। कुणाल कहते हैं चिल्लाओ मत। वह कहती है कि तुमने मुझसे वादा किया था, तुम मेरा सपना पूरा करोगे। वह उससे बहस करती है। वह उसे गले लगाता है और रोता है। वह कहती है कि मेरा सपना फिर टूट गया। अक्षु स्माइली कचौरियों के साथ आता है।

वह कहती है कि कचौरी तोड़ो और खाओ, सपना मत तोड़ो, बधाई हो, तुम्हारा सपना पूरा हो गया। माया सच पूछती है। कुणाल पूछता है कि क्या आप जयपुर आने के लिए तैयार हैं। अक्षु कहते हैं कि मैं आपके लिए फिनाले इवेंट में गाऊंगा। माया उसे गले लगा लेती है। अक्षु सोचता है कि मैं घर नहीं जा सकता। महिमा निष्ठा को केक काटने के लिए कहती है। आनंद पूछता है कि निष्ठा क्या खुश करना चाहती है। मंजरी का कहना है कि वह नहीं आएगा, केक काटो, आओ। निशा ने मना कर दिया। अभि आता है और उसे एक इच्छा करने के लिए कहता है। वह उसके लिए एक केक लाता है। वह जन्मदिन का गीत गाता है। वह जाता है और उसे गले लगाता है। वह उपहार देता है। वह सभी से मिलते हैं, गले मिलते हैं। वे उत्सव मनाते हैं। माया भी मनाती है, और कुणाल को गले लगाती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ