Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 29 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पवित्रा ने क्या फैसला किया? | Pishachini 29th August 2022 Written Episode Update

Pishachini 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 29th August 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रॉकी का कहना है कि मैं इस प्रस्ताव को स्वीकार करता हूं। हर कोई हैरान है। पवित्रा हैरान है। वह रॉकी के साथ अपने पलों के बारे में सोचती है। सभी गले मिलते हैं और जश्न मनाते हैं। पिशाचिनी ने रस में कुछ मिला दिया और शिखा को इसे रॉकी बनाने के लिए कहा। उसने कहा कि वह इसे पीने के बाद कुछ समय के लिए मेरे वश में रहेगा। संचित कहता है अब नाटक बंद करो। रॉकी कहता है मैंने क्या किया? संचित कहता है कि आपने प्रस्ताव के लिए हाँ कहा। रॉकी भ्रमित है। वह कहता है मैंने हाँ कहा। पवित्रा चली जाती है। सपना कहती है कि मैं अपने दोनों बेटों के लिए बहुत खुश हूं। हम आज रात बहुत जश्न मनाएंगे। सुधाकर कहते हैं कि मैं आपके फैसले से बहुत खुश हूं। दादा जी को आश्चर्य होता है कि कैसे पिशाचिनी ने उन्हें हाँ कह दिया। पिशाचिनी का कहना है कि दादा जी थके हुए लग रहे हैं। क्या मुझे उसे उसके कमरे में छोड़ देना चाहिए? सुधाकर कहते हैं हां हां। वह अब आपके दादा भी हैं। वह उसे ऊपर ले जाती है।

रानी कहती है कि तुम्हारे पास कुछ मामले बाकी हैं। रॉकी पवित्रा को ढूंढता है। वह कमरे में नहीं है। पवित्रा अपना बैग पैक करती है और अपनी चाची को संदेश देती है कि वह लंदन जा रही है और एक दिन में उसके पास आ रही है। पिशाचिनी दादा जी के कमरे के चारों ओर पेड़ बनाती है। वह हंसती है और कहती है कि कोई आपकी बात नहीं सुन सकता। यह कमरा अब मेरा जंगल है। तुम इतनी जल्दी नहीं मर सकते। आपने पहले अपने परिवार का विनाश देखा है। पवित्रा जा रही है, वह कहती है कि मुझे जाकर दादा जी को अलविदा कहना चाहिए। पिशाचिनी कहती है कि अब मैं जीत जाऊंगा, वे सब मेरी चुड़ैलें बन जाएंगी। पवित्रा कहती है कि पता नहीं मैं दादा जी से दोबारा मिलूंगी या नहीं, उन्होंने मुझे मेरे अतीत के बारे में बताया। पिशाचिनी कहती है कि मैं अब इस घर पर राज करूंगा। क्या आपको आश्चर्य है कि मुझे कौन लाया? क्या तुम मेरी शादी में नाचोगे? पवित्रा अंदर आती है।

दादा जी कमरे में अकेले हैं। पवित्रा कहते हैं दादा जी .. मैंने जाने का फैसला किया है। मैं वापस लंदन जा रहा हूं। आप सोच रहे होंगे कि मैंने ऐसा क्यों किया? मुझे लगा जैसे भगवान मुझे यहां लाए हैं। मुझे लगा कि पिशाचिनी यहां आई है और इस परिवार को बचाएगी। जब मैं यहां आया तो ऐसा कुछ नहीं था। वो यहाँ नहीं है। सब खुश हैं, घर में शादी है। मुझे यहां एक कमरा नहीं लेना चाहिए। मुझे यहाँ नहीं रहना चाहिए। वह उसे रोकने की कोशिश करता है। पवित्रा कहती है कि जल्दी ठीक हो जाओ। मैं आपको लंदन से वीडियो कॉल करूंगा। मैं आपको आपके चरणों में देखना चाहता हूं। पिशाचिनी कोठरी में है, और वह मुस्कुराती है। पवित्रा ने उनके पैर छुए। वह कहती है कि मेरे पास यहां रहने का कोई कारण नहीं है। मैं यहाँ एक अलग सोच के साथ आया हूँ, पिशाचिनी उसके पीछे आती है। दादा जी कुछ कहने की कोशिश करते हैं। पवित्रा उनके अच्छे स्वास्थ्य और जाने की कामना करती हैं।

रॉकी पवित्रा से कहता है कि तुम कहाँ थे? पवित्रा कहती है कि मुझे कुछ कहना था। वह क्या कहता है? वह अलविदा कहती है। वह कहता है कि यह क्या मजाक है? कहां जा रहा है? वह वापस लंदन कहती है। वह कहता है कि मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा। पवित्रा कहती है कि तुम मुझे रोक नहीं सकते। वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि उस पल में क्या हुआ था। मैं ना कहना चाहता था और मेरे मुंह से हां निकल गई। वह कहती है कि आपने यह कहा और सभी ने इसे सुना। ऑल द बेस्ट, आपकी शादी की बधाई। वह कहते हैं कि रानी मेरी पसंद नहीं है। वह कहती है कि मैंने जाने का फैसला किया है। पवित्रा ने खुद को बंद कर लिया। वह कहता है कि मैं अपने नियंत्रण में नहीं था। मुझे समझ में नहीं आया कि मैंने हाँ कैसे कह दिया, मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता था। यह सच है। उस पल के लिए मेरा दिमाग नियंत्रित था। पवित्रा रुक जाती है.. वह समझने की कोशिश करती है कि दादा जी क्या कह रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ