Ticker

6/recent/ticker-posts

बड़े अच्छे लगते हैं 2, 29 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: राम ने किसका धन्यवाद किया? | Bade Achhe Lagte Hain 2 29th August 2022 Written Episode Update

 

Bade Achhe Lagte Hain 2 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Bade Achhe Lagte Hain 2 29th August 2022 Written Episode Update

Bade Achhe Lagte Hain 2 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

प्रिया नंदिनी को डांटती है। वह कहती है कि राम तुमसे बहुत प्यार करता है, लेकिन तुम इसके लायक नहीं हो, तुम उसे सालों से बेवकूफ बना रहे हो, तुम्हें मुझे धमकी नहीं देनी चाहिए थी, राम, पीहू और ईशान मेरे परिवार हैं, मेरा धैर्य अब खत्म हो गया है, बेहतर है सावधान रहना, वरना तुम राम को भी खो दोगे और इस धन को भी, मैं यहाँ से तुम्हारे कहने पर चला गया, मैं आज वापस रह सकता हूँ, क्योंकि तुम मुझे मजबूर कर रहे हो। राम उसे बुलाता है। पीहू का कहना है कि राम और कृष टीम लीडर होंगे, मैं जज हूं, हम कल जा रहे हैं। प्रिया पीहू को अपने साथ ले जाती है। वेदिका और नंदिनी कनिका को कमरे में ले जाती हैं। नंदिनी पूछती है कि तुमने हमें धोखा क्यों दिया। 

कनिका कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया। वेदिका कहती है कि आप जानते हैं कि आपने क्या किया। नंदिनी कहती है कि मैं इस नाटक को बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह कनिका का फोन चेक करती है। वह पूछती है कि आपने वीडियो क्यों नहीं दिखाया। वेदिका कनिका से जवाब मांगती है। वह कहती है कि आपकी वजह से हमारी योजना विफल हो गई। प्रिया आती है और कनिका से जवाब मांगती है। वह कहती है कि उसे बताओ कि तुम उसकी तरह स्वार्थी हो गए, वे समझ जाएंगे, वे भी स्वार्थी हैं, नंदिनी से कहा, मैं नंदिनी को अपने परिवार को चोट नहीं पहुंचाने दूंगा। वह याद करती है कि बृंदा ने उसे फोन किया और पुलिस को सूचित किया।

वह कनिका को ईशान का वीडियो चेक करते हुए देखती है। वह जाती है और कनिका को डांटती है। वह कनिका को धमकी देती है। वह कहती है कि मैं सबको बता दूंगी कि तुमने राम से छेड़छाड़ करने की कोशिश की, मेरे पास रिकॉर्डिंग है। कनिका कहती है कि तुम सिर्फ झांसा दे रहे हो। प्रिया कहती है ठीक है तुम जाओ और पुलिस को यह वीडियो दिखाओ, मैं ईशान को जेल नहीं जाने दूंगी, राम पीहू को अकेला नहीं छोड़ेगा, जब तुम्हारा पति तुम्हें छोड़ देगा तो तुम क्या करोगे, आओ। कनिका उसे फोन लेने के लिए कहती है। प्रिया कहती है कि मुझे सब कुछ पता है, तुमने मेरे परिवार को चोट पहुँचाने के लिए बहुत बड़ी गलती की है, सब कुछ तुम्हारा सच जान जाएगा, मैं देखूंगा कि तुम्हें बचाने कौन आता है। कनिका कहती है कि मेरे पति से कुछ मत कहो, प्लीज मैं तुमसे विनती करती हूं। फ्लैशबैक समाप्त।

प्रिया नंदिनी को ताना मारती है। नंदिनी का कहना है कि प्रिया के पास कनिका के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। वेदिका कहती है कि वह सिर्फ बेवकूफ बना रही है। प्रिया कनिका से पूछती है कि क्या वह जोखिम उठाएगी। नंदिनी कहती है हाँ, तुम्हारे पास क्या सबूत है। प्रिया कहती है ठीक है, कृष ने मुझे मंदिर के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दी, मैं जाकर मंत्री को बता दूंगी कि आप उनके साथ क्या कर रहे हैं। नंदिनी कहती है कि मैं तुम्हारे बारे में सबको बता दूंगी, पीहू को पता चल जाएगा कि तुम्हें जेल हो गई है। प्रिया कहती है कि तुम सबूत लो, वह मुझसे बहुत प्यार करती है, वह राम की बेटी है, वह समझेगी, जाकर राम को सब कुछ बता देगी, मैं पीछे रहूंगी और शायद मैं कभी नहीं जाती। 

कनिका उन्हें सास बहू का ड्रामा बंद करने के लिए कहती है। वह उन्हें डांटती है। वह कहती है कि मैं अपने पति से कहूंगी कि यह सब ड्रामा है, यह डील कैंसिल हो जाएगी, कुछ भी करने से पहले यह याद रखना। प्रिया कहती है कि आज आप इसे पसंद कर रहे होंगे, आप किसी की कठपुतली नहीं हैं। वह चल दी। वह सोचती है कि मैं क्या करूँ, क्या मैं राम को पीहू की सच्चाई बताऊँ, नंदिनी मेरे परिवार को निशाना बनाएगी, वह अपनी हार बर्दाश्त नहीं करेगी। वह कृष से टकरा जाती है। वह पूछता है कि कनिका क्या करने जा रही थी।

वह बताती है कि कनिका के पास ईशान है और आपकी रिकॉर्डिंग, ईशान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। वह कहता है कि यह काफी है, अब मेरे साथ आओ। वह कहती है कि मुझे कुछ करना था, यह जानकर कि नंदिनी राम को बेवकूफ बना रही है। वह कहता है कि पीहू शामिल है, उसके बारे में सोचें। प्रिया कहती है कि मैंने कनिका से झूठ बोला था, लेकिन यह झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगा। कृष कहते हैं मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें खुश देखना चाहता हूं, इसलिए मैं तुम्हारे हर फैसले का सम्मान करता हूं, तुम और पीहू मेरी प्राथमिकता हैं। राम ने उसे धन्यवाद दिया। वह कहता है कि मैं इसके लिए अपनी जान का कर्जदार हूं, प्रिया और मेरे मिलन के लिए आपकी सहमति की जरूरत थी, और मुझे पीहू का पिता बनने देना था। प्रिया का कहना है कि इसकी जरूरत नहीं है। 

राम कहता है नहीं, मैंने कृष के साथ सही नहीं किया, लेकिन उसने साबित कर दिया कि वह एक अच्छा इंसान है, कृष अलग है, मैं सोच रहा था कि प्रिया और तुम शादी क्यों नहीं कर लेते, पीहू आपको डैड क्यों नहीं बुलाती। राम धन्यवाद कृष्ण। कृष कहते हैं कि मैं तुम्हारे अलग होने का कारण नहीं बनना चाहता, मुझे कोई समस्या नहीं है। राम कहते हैं मैं तुमसे वादा करता हूँ, प्रिया और पीहू अब मेरी ज़िम्मेदारी हैं। कृष जाता है। प्रिया कहती है कि तुमने मुझे कृष को बताने नहीं दिया। राम पूछता है कि क्या तुमने उसे नहीं बताया, उसने मुझे हाँ कहा। वह कहती है कि वह ऐसा है, आपको यह नहीं कहना चाहिए था, मुझे यह पसंद नहीं आया, मुझे उससे बात करनी है। राम कृष्ण से क्षमा माँगने की सोचता है। कृष राम के वेश में पीहू से मिलते हैं। वह कहती है कि मैं भगवान राम बन गई हूं, हम खजाने की खोज शुरू करेंगे। वह राम और प्रिया को आने के लिए कहती है। उनका कहना है कि तीन राउंड होंगे।

आदि और विक्रांत कहते हैं कि हम भी मस्ती करना चाहते हैं। कृष कहते हैं कृष का अर्थ है कृष्ण, इसका मतलब है कि मैं जीतूंगा। राम कहते हैं सपने देखना बंद करो, मैं जीत जाऊंगा। पीहू राम से अपनी राधा को खोजने के लिए कहती है। राम प्रिया को देखता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ