Ticker

6/recent/ticker-posts

स्पाई बहू 29 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: योहन ने किस पर गुस्सा निकला? Spy Bahu 29th August 2022 Written Episode Update

Spy Bahu 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Spy Bahu 29th August 2022 Written Episode Update

 
Spy Bahu 29th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

शालिनी कृष से कहती है कि वह उससे हार गया है। वह उसे फिर से शर्त लगाने के लिए कहती है और कहती है कि सेजल अभिनय कर रही है ताकि योहान उसे घर वापस लाए। अहाना वीरा से पूछती है कि क्या सेजल याददाश्त खोने का नाटक कर रही है, और कहती है कि वह उसे मेरी सच्चाई बता सकती है। वीरा कहती है कि वह तब कुछ नहीं कर सकती थी? सेजल शालिनी से उसके कमरे के बारे में पूछती है। कृष उस तरफ कहते हैं। अहाना कहती है कि मैं उसे अपनी आंखों के सामने मरते हुए देखूंगी। वीरा का कहना है कि योहान खुद उसे गर्भावस्था में वापस ले आया, अगर हम कुछ भी करते हैं तो यह योहन को भड़काएगा, जो मैंने ऐसा नहीं होने दिया। सेजल ने शालिनी से आरती के फोटो फ्रेम के बारे में पूछा। 

शालिनी कहती है तुम्हारी असली सास, योहन की माँ। वीरा अहाना से कुछ न करने के लिए कहती है। अहाना अपने हाथ को घायल कर लेती है और अपने खून की कसम खाती है कि वह योहन को अपने हाथों से दूर नहीं जाने देगी। कृष सेजल को अपने कमरे में ले जाता है। सेजल वहां योहन और आरती के फोटो फ्रेम को देखती है और सोचती है कि कमरे में उसकी कोई याद नहीं है। वह अलमारी खोलती है। योहन पूछता है कि तुम मेरी अलमारी में क्या खोज रहे हो। सेजल का कहना है कि मैं यहां से 6 महीने पहले गई थी, लेकिन यहां मेरी कोई याद नहीं है, न ही मेरी फोटो और न ही मेरे कपड़े, क्यों? योहान अपना चेहरा बदल लेता है। सेजल पूछती है कि मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि तुमने इस घर से मेरी पहचान मिटा दी है।

अरुण वीरा से पूछता है कि वह आज क्यों पी रही है। वीरा कहती है कि वह तनाव में है और उसे सेजल को घर से बाहर निकालने के लिए कहती है। वह कहती है तो मेरा तनाव खत्म हो जाएगा, और कहती है कि वह एक आतंकवादी है, वह अभिषेक का हत्यारा है। अरुण कहता है कि मैं सेजल की 100 हत्याओं को माफ कर सकता हूं, क्योंकि वह हमारे वारिस को अपने गर्भ में ले जा रही है। सेजल योहान से सच बोलने के लिए कहती है और पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों कहा कि मैंने उस दिन तुम्हें धोखा दिया था। योहन अपने शब्दों को याद करता है और कहता है कि आपके पैरों के दर्द को दूर करने के लिए मैंने आपके लिए नमक के साथ गर्म पानी लाया है। वह जाने वाला है। वह पूछती है कि तुम कहाँ जा रहे हो, इतनी देर रात। वह सोचती है कि वह निश्चित रूप से मुझसे कुछ छुपा रहा है।

योहन कुश्ती के रिंग में है और पहलवानों द्वारा उसे पीटा जाता है। उसे बाबू जी और सेजल की बातें याद आती हैं। सेजल वहां आती है और योहन को कॉल करती है। वह पुरुषों को यह कहते हुए सुनती है कि वे उस पर दांव लगाते हैं, और कहती हैं कि एक लड़का भी जीतेगा। सेजल योहान को उठकर घर आने के लिए कहती है। वह पूछती है कि जब आप उसे हरा सकते हैं, तो आपको क्यों पीटा जा रहा है। योहन फिर पीटा जाता है और खून थूकता है। सेजल डरकर चिल्लाती है। कुश्ती देखकर सभी पुरुष निकल जाते हैं। सेजल रिंग के अंदर आती है और उसे उठने में मदद करती है। वह पूछती है कि तुमने क्या किया? योहान का कहना है कि तुमने मेरा पीछा किया है। वह कहती है कि तुम गुस्से में घर से चले गए। योहान उससे कहता है कि उसे मत छुओ, नहीं तो उसके घाव हरे हो जाएंगे। वह उसे चुप रहने के लिए कहती है और कहती है कि वह दवा लगा देगी। 

वह उसकी चोटों को साफ करती है। योहान उसे परेशान देखता है। वह अपने पल्लू से अपना चेहरा पोंछती है। इसके बाद वह उनके माथे पर पट्टी बांधती है। वह रोती है और कहती है घर आओ। वह पूछता है कि क्या आपका काम हो गया, घर जाओ और मुझे अकेला छोड़ दो। वह कहता है कि मैं तुम्हारा चेहरा नहीं देखना चाहता। वह कहता है कि मैं ठीक हो जाऊंगा, अगर मैं तुम्हें नहीं देखूंगा। सेजल कहती है कि तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रहे हो। वह पूछती है कि मैं घर क्यों जाऊं? वह कहता है कि घर जाओ और कहता है कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहता। सेजल पूछती है कि तुम मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही हो, मुझे धोखा दे रही हो। योहन कहते हैं कि तुम मेरे जीवन में विश्वासघात के साथ आए और अब भी विश्वासघात के साथ। वह कहती है कि तुम्हारी सारी बातें, सुंदर चेहरा, और तुम्हारे काम सब विश्वासघात हैं। वह पूछती है कि मैंने क्या किया? योहन का कहना है कि आप स्मृति हानि का नाटक कर रहे हैं और मेरे बच्चे के साथ छुपा रहे थे। 

वह कहता है कि तुम्हारे द्वारा धोखा देकर मैंने विश्वासघात करना सीख लिया है। वह कहता है कि मैंने तुम पर विश्वास करने के लिए काम किया, और तुम्हें यहां लाया। सेजल कहती है कि अगर तुम मुझसे इतनी नफरत करते हो तो तुम मुझे यहां क्यों लाए। वह कहता है कि मेरा यहाँ बच्चा है। वह उससे कहता है कि वह उसे बच्चा दे, और जाकर जिसे चाहे उसे धोखा दे। वह उसे स्मृति हानि के नाटक को रोकने के लिए कहता है, जब तक कि वह यहाँ न हो। वह कहता है कि फिर हम अपने रास्ते चलेंगे। सेजल कहती है कि तुमने मेरे साथ गलत किया। वह रोती है और बेहोश हो जाती है। वह उसे पकड़ लेता है और फिर उसे उठा लेता है।

शालिनी डाइनिंग टेबल पर आती है और अहाना को गुड मॉर्निंग की बधाई देती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारी मदद करूंगा और सेब काट दूंगा। अहाना पूछती है कि यह नाटक क्या है? शालिनी जादू कहती है, और कहती है कि मैंने कान्हा जी से प्रार्थना की और उनसे इस घर से अपना कनेक्शन काटने के लिए कहा, और न जाने योहान सेजल को कहाँ से लाया। अहाना का फोन आता है। शालिनी उसे कॉल लेने के लिए कहती है और कहती है कि यह फोन वाला ही आपके लिए मददगार होगा। अहाना जाता है।

कमरे में, योहन सेजल को सोते समय कांपता हुआ देखता है और अलमारी से एक कंबल निकालता है। वह बाम्बा के बारे में सोचते हुए कहता है कि दीदी को बिना ढके नींद नहीं आई। उसे लगता है कि सेजल इसे देखकर खुद को रोक नहीं पाई और उसकी प्रतिक्रिया उसे साबित कर देगी कि वह कुछ भी नहीं भूली है। वीरा योहान को बुलाती है। योहन कहता है कि मैं नहाकर आऊंगा। वह बाद में वीरा के पास जाता है। वीरा कहती है कि मैं समझता हूं कि तुम पिता बनने वाले हो, लेकिन तुम कैसे भूल गए कि उसने मुझ पर आरोप लगाया है। 

अहाना का कहना है कि उसने मेरे भाई को मार डाला था और आप उसे बाहर फेंकने के बजाय बाहर ले गए थे। योहान उसे गलतफहमी नहीं होने के लिए कहता है। वीरा कहती है कि सेजल खतरनाक और कातिल है, और पूछती है कि क्या हम उसे भूल जाएं क्योंकि वह आपके बच्चे के साथ गर्भवती है और सब कुछ भूल गई है। योहान का कहना है कि वह कुछ भी नहीं भूली और मुझे यकीन है कि यह जल्द ही साबित होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ