Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 26 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: रॉकी ने रानी के लिए क्या कहा?

Pishachini 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 26th August 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 26th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

पवित्रा रॉकी के प्रस्ताव के बारे में सोचती है। रॉकी आता है और पवित्रा कहती है कि उसके देखने से पहले यहाँ से जाओ। वह पूछता है कौन। वह कहती है, रानी। वह कहता है कि तुम ईर्ष्यालु हो? दादा जी अपने कमरे में हैं। वह कहता है कि मैं उसे यहां आने से नहीं रोक सका। वे बाबू जी के पास आते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनके पास रॉकी के लिए भी एक प्रस्ताव है। वे अपनी छोटी बेटी की शादी रॉकी से करना चाहते हैं। वह अत्यंत खूबसूरत है। सपना कहती हैं कि वे कितनी अच्छी लड़कियां हैं। 

बबली का कहना है कि नौकरानी ने कुछ गिरा दिया और उसने कहा कि क्या मुझे आपकी मदद करनी चाहिए, बाबू? बाबू जी को इस तरह बात करते हुए पिशाचिनी की याद आती है। रॉकी पवित्रा से पूछता है कि तुम परेशान क्यों दिख रही हो? वह कहती है कि मैं नहीं हूं। वह कहता है कि तुम्हारी आंखें सच देखती हैं। वह कहता है कि तुम्हारी आंखें कहीं और हैं। उसके पास जाओ। तुम यहाँ क्यों हो? वह चल दी। बाबू जी कुछ कहने की कोशिश करते हैं। सुधाकर कहते हैं चलो परिवार से मिलते हैं। मनोहर उसे पानी देता है।

रॉकी कहते हैं कि यह वह नहीं है जो आप सोचते हैं। वह कहती है कि तुम उसे क्यों देख रहे थे? वह कहता है कि मैं चौंक गया था। रानी सुंदर है। वह बहुत स्मार्ट है .. मेरा मतलब है। नहीं, वह कहती है कि आप जो चाहें कर सकते हैं। वह चल दी। रानी शिखा को रोकती है और कहती है कि अब तुम मेरी हो। आप कहीं नहीं जा सकते। वह लड़की के परिवार वालों से कहती है कि इसे खुश करो। बबली का कहना है कि बाबू जी बहुत खुश हैं। वे नीचे जाते हैं। पिशाचिनी परिवार को तैयार करती है और कहती है कि मुस्कुराते रहो। वे सब नीचे आते हैं।

पवित्रा अपनी चाची से कहती है कि मैं यहाँ सुरक्षित हूँ। मैं यहां केवल मजे कर रहा हूं। वह रॉकी को आते हुए देखती है। वह व्यस्त होने का नाटक करती है। रॉकी कहते हैं क्या मैं अंदर आ सकता हूँ? मैं बात करना चाहता था। सपना कहती है कि रानी है। बाबू जी उसे देखते हैं। वह चौंक गया है। पिशाचिनी नमस्ते कहती है। रॉकी का कहना है कि मैं पहली लड़की को हां नहीं कहूंगा। रानी जी बहुत अच्छी हैं। मुझे विदेश से एक बेहतर लड़की मिल सकती है। तो निर्णय अंतिम है। मैं नहीं कहूंगा। वह कहती है कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। वह कहता है कि मुझे दिलचस्पी है। क्या मैं सही कर रहा हूँ? वह कहती है कि यह तुम्हारा जीवन है, तुम्हारा निर्णय है। सपना का कहना है कि बाबू जी बहुत खुश हैं। वह अंतिम फैसला करेंगे। बबली कहते हैं बाबू जी हमें बताते हैं। यह हिमानी है और यह रानी है। हिमानी ने पैर छुए। महिला रानी से उनके पैर भी छूने को कहती है।

पथरीले पत्ते। पिशाचिनी ने उनके पैर छुए। वह उस पर सिंदूर फेंकता है। उसका असली चेहरा सामने आता है। कोई नहीं देखता क्योंकि उसकी पीठ सबकी ओर है। रॉकी आता है। शिखा उसके और रानी के बीच में खड़ी है इसलिए वह उसका चेहरा नहीं देखता है। वह उसे रस देती है। पिशाचिनी को सामान्य चेहरा वापस मिल जाता है। बबली का कहना है कि बाबू जी ने आशीर्वाद दिया है। रॉकी जूस पीता है। मनोहर का कहना है कि दोनों शादियां फिक्स हैं। रॉकी कहते हैं कि केवल एक ही नहीं। मुझसे किसी ने नहीं पूछा। सपना का कहना है कि हम बाद में इस पर चर्चा कर सकते हैं। उनका कहना है कि जब सब कुछ तय हो जाए तो बाद में चर्चा करने का क्या मतलब है? 

वे हमारा परिवार हैं और हम उनके सामने कुछ भी कह सकते हैं। सुधाकर कहते हैं, रॉकी। यह निर्णय आपके लिए सही है। बाबू जी ने रानी को अपना आशीर्वाद दिया है। उनका कहना है कि मेरे भी कुछ अधिकार हैं। आप जानते हैं कि मेरी भी कुछ राय है। यह मेरे जीवन के बारे में है। पवित्रा भी वहीं खड़ी है। वो कहते हैं मेरे लिए प्रपोजल, जिसे तुम मेरी बीवी और अपनी छोटी डीआईएल बनाना चाहते हो। मैं उसे स्वीकार करता हूं। पवित्रा हैरान है। दादा जी भी हैरान हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ