Ticker

6/recent/ticker-posts

पिशाचिनी 24 अगस्त 2022 लिखित एपिसोड अपडेट: पिशाचिनी ने अब क्या योजना बनायीं?

Pishachini 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi
Pishachini 24th August 2022 Written Episode Update

 
Pishachini 24th August 2022 Written Episode Update in Hindi:

रॉकी और पवित्रा भूमि के अंधेरे पक्ष में आते हैं। रॉकी का कहना है कि दादू यहां किसी को नहीं आने देते। उनका कहना है कि यह जगह उस डायन द्वारा शापित है। वे दरवाजा खोलते हैं। उनका कहना है कि यहां कोई नहीं आता। पवित्रा कुएं को देखती है। पिशाचिनी अंदर है। रॉकी का कहना है कि हमें यहां आने की इजाजत नहीं है। वह कहता है कि चलो चलें यह सुरक्षित नहीं है। पवित्रा कुएं के अंदर देखती है। वह कहती है कि इतना अंधेरा क्यों है? वह कहता है कि यह अंधेरा है। पवित्रा कहती हैं कि मेरे पास ऐसा कुआं कभी नहीं था। यह बहुत अंधेरा है। उनका कहना है कि किसी ने कभी इसकी जांच करने की कोशिश नहीं की। चलिए चलते हैं। वो जातें हैं। पिशाचिनी का कहना है कि यह पवित्रा भी मेरा शिकार बनना चाहती है।

लड़की के परिवार वाले सपना को बुलाते हैं। वह सचिन के प्रस्ताव के लिए घर में उनका स्वागत करती है। महिला बोली क्या हम आज आ सकते हैं? वे कहते हैं हाँ। पिशाचिनी उन्हें कॉल करने के लिए ब्लैकमेल कर रही है। उसने अपने बेटे को बांध दिया है। घर के अंदर सब खुश हैं। बाबी कहती है कि मैं पार्लर जाऊंगा। मनोहर कहते हैं कि मैं भी जाऊंगा। वह कहती है कि तुम एक आदमी हो। वह कहता है मैं जाऊंगा। महिला कहती है चलो चलते हैं। कृपया हमारे बेटे को जाने दो। पिशाचिनी कहती है ठीक है .. वह उसे छोड़ देती है। वह कुएं में गिर जाता है। वे चिल्लाते हैं कृपया हमारे बेटे को जाने दो। पिशाचिनी कहती है रोना बंद करो। तेरा पुत्र जीवित है, परन्तु जो मैं कहूं वही कर। मैं तुम सबको जाने दूँगा। मुझे जो चाहिए वो पाने में मेरी मदद करो। वे सब सिर हिलाते हैं।

रॉकी और पवित्रा एक जगह आते हैं। रॉकी का कहना है कि यह बरेली की सबसे अच्छी जगह है। वह चलने में उसकी मदद करता है। वह उसे उठाता है। रॉकी चाय ऑर्डर करता है। शिखा दरवाजे की तरफ देखती है। वह कहती है कि मैं उसे अंदर नहीं जाने दे सकती। वह याद करती है कि पिशाचिनी ने कहा था कि वह कल उनके घर आएगी। घंटी बजती। बाबी कहती है कि क्या तुम दरवाजा नहीं खोल सकते? वो दरवाजा खोलती है। शिखा उसे रोकती है। रॉकी बरेली से पूछता है कि तुम क्या पूछ रहे थे? वह कहता है कि यह हमारा गुप्त स्थान है। वह कहती है अब मुझे अपना राज बताओ। वह कहते हैं कि मैं एक खुली किताब हूं। 

वह कहती है कि मुझे कुछ पूछना है। उनका कहना है कि लोग मुझसे सवाल करते रहते हैं। वह पूछती है कि आप एयरपोर्ट क्यों आए। मुझसे मिलने? उसने मना किया। सिर्फ चाट खाने के लिए। वह 280 किमी दूर कहती है? वह कहता है कि बारिश हो रही थी मैं खो गया। तब मुझे एहसास हुआ कि आपकी भी एक फ्लाइट है इसलिए मैंने आपको कॉल किया। वह कहता है ठीक है हाँ मैं तुमसे ही मिलने आया था। मैं आपको अलविदा नहीं कह सका। मुझे नहीं पता था कि मैं आपसे फिर कभी मिलूंगा या नहीं। यह अच्छा नहीं लगा। पवित्रा सच कहने के लिए धन्यवाद कहती है।

कोई बाहर नहीं है। वह कहती है कि शिखा कोई नहीं है। मुझे नहीं पता कि किसने आवाज दी। शिखा डरी हुई है। वह बाहर दूध देखती है। वह इसे चुनती है। शिखा बर्तन। मेंडी अंदर है। शिखा डरी हुई है। रॉकी कहता है अब तुम मुझे सच बताओ। वह कहता है कि तुमने अपनी उड़ान जाने दी। क्यों? वह कहती हैं कि यह आसान नहीं है। वह कहता है कि आप शर्मीले हैं भले ही आप लंदन में रहते हों। वह कहती हैं कि यह मजाक नहीं है। पवित्रा वास्तव में कहती हैं। I. मैं यहां आया हूं .. पिशाचिनी के लिए। रॉकी चाय गिराता है। मेंडी शिखा रानी से कहता है कि एक घंटे में यहां आ जाएगा। मैं भी आऊंगा, वह नाचता है। वह हंसता है और कहता है कि आपको उसका स्वागत करने के लिए यह कहना होगा। सपना आ. वह कहती है कि शिखा एक घंटे में लड़की का परिवार आ रहा है। आइए खीर बनाते हैं।

रॉकी क्या कहते हैं? पवित्रा कहती है कि वह तुम लोगों के साथ बरेली आई थी। मुझे पता है कि वह चैल में नहीं है। रॉकी हंसता है। वह गंभीरता से कहता है? पिशाचिनी हमारे यहाँ आई? क्या आप उससे मिलने आए थे? वह हँसता है। शिखा कहती है कि वह एक घंटे में आ रही है। पवित्रा कहती है कि मैं उसे घर में नहीं आने दे सकती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ